For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    PICS: Bad Boy बनकर इन एक्टरों का करियर हुआ वैरी गुड

    |

    मुंबई। बॉलीवुड के कुर्ता फाड़ डांसर गोविंदा आजकल अपनी आगामी फिल्म किल-दिल को लेकर काफी लोकप्रियता बटोर रहे हैं। किल-दिल में गोविंदा एक निगेटिव किरदार निभा रहे हैं, जो कि काफी चर्चे में हैं। और हो भी क्यों न, इससे पहले गोविंदा हमेशा दर्शकों को हंसाने का काम करते आए हैं। लेकिन अपने कॉमिक अंदाज के लिए जाने जाने वाले गोविंदा इस बार विलेन बनकर लोगों को दहलाने वाले हैं। गौरतलब है कि इससे पहले गोविंदा ने सिर्फ एक बार फिल्म शिकारी में निगेटिव किरदार निभाया था। लिहाजा, गोविंदा के चाहने वाले उन्हें इस नए अवतार में देखने के लिए बेताब है। काफी समय के बाद बड़े पर्दे पर दस्तक देकर, लगता है गोविंदा दर्शकों को झटका देने की तैयारी में हैं।

    वहीं आपको बता दें, कि बॉलीवुड में गोविंदा से भी पहले कई ऐसे हीरो हैं, जिन्होंने अपनी बनी बनाई छवि से निकलकर विलेन का किरदार निभाया है। और न सिर्फ निभाया बल्कि अपने करियर को नई दिशा भी दी।

    तो फिर घुमाइए स्लाइडर और देखिए बॉलीवुड के किन गुड ब्यॉज ने Bad Boy बन कर कमाया नाम:

     विलेन ने दी नई पहचान

    विलेन ने दी नई पहचान

    रितेश देसमुख ने विलेन का किरदार क्या निभाया, लोग उनकी अदाकारी के मुरीद हो गए। फिल्म विलेन में विलेन का रोल रितेश के लिए काफी अहम था। काफी दिनों से इनका करियर बैठा जा रहा था, ऐसे में अदद हिट की तलाश करते रितेश को इस फिल्म ने वापस ऊंचाई दी।

    'काल' ने दिलाई नई ऊंचाई

    'काल' ने दिलाई नई ऊंचाई

    सब जानते हैं कि कृष-3, जितना राकेश रोशन के लिए महत्वपपूर्ण था, उससे कहीं ज्यादा विवेक ओबेरॉय के लिए जरूरी था। 'काल' बनकर विवेक ने लोगों को ऐसा डराया कि सबने वापस उनकी अदाकारी का लोहा मान लिया। कंपना और साथिया जैसे सुपरहिट फिल्मों के बाद भी विवेक एक अदद हिट के लिए तरस रहे थे।

    भयानक था 'कांचा' का रूप

    भयानक था 'कांचा' का रूप

    अग्निपथ में संजय दत्त को देखकर विश्वास नहीं होता, कि इसी हीरो ने मुन्नाभाई में हमें इतना हंसाया था। इस फिल्म में विलेन 'कांचा' बने संजय दत्त ने सच मायने में लोगों के दिलों को दहला दिया। कांचा का भयानक रूप और उसका लोगों को सजा देने का अनोखा भयावह तरीका काफी रूह कंपाने वाला था। लोगों ने इस संजय दत्त को भी काफी प्यार दिया था।

    सॉलिड विलेन हैं अक्षय

    सॉलिड विलेन हैं अक्षय

    यूं तो 'वन्स ऑपन अ टाइम इन मुंबई दोबारा' एक सफल फिल्म नहीं थी। लेकिन इस फिल्म में अक्षय कुमार ने एक विलेन का किरदार निभाया है, जो काफी चर्चा में आया था। वैसे अक्षय कुमार ने इससे पहले भी निगेटिव किरदार निभा चुके हैं, लेकिन शायद लोग उन्हें एक्शन करते और हंसाते देखना ही ज्य़ादा पसंद करते हैं।

    विलेन बन बहुत जंचते हैं बिहारी बाबू

    विलेन बन बहुत जंचते हैं बिहारी बाबू

    गैंग्स ऑफ वासेपुर ने अभिनेता मनोज वाजपेयी को एक अलग पहचान एक नई ऊंचाई दी है। फिल्म में मनोज के किरदार को न सिर्फ दर्शकों ने सराहा बल्कि समीक्षकों से भी खूब तारीफ मिली। अनुराग काश्यप की इस फिल्म ने कई अभिनेताओं के करियर की डूबती नैया को पार लगाया, जिनमें मनोज वाजपेयी भी एक नाम हैं।

    लंगड़ा त्यागी ने आश्चर्यचकित किया

    लंगड़ा त्यागी ने आश्चर्यचकित किया

    क्या सैफ विलेन बन सकते हैं? यह प्रश्न शायद साल 2006 से पहले हमने पूछा होता तो सबका जवाब न होता। लेकिन फिल्म ओंकारा के बाद सैफ ने सबके मुंह पर ताला लगा दिया। लंगड़ा त्यागी बन सैफ ने दर्शकों के नफरत को खूब बटोरा। और इसी ने उनके करियर को नई दिशा दी। इसके बाद सैफ कई बार निगेटिव किरदार निभाते नजर आए।

    रोमांस किंग का खतरनाक रूप

    रोमांस किंग का खतरनाक रूप

    शाहरूख खान ने रोमांग किंग बनकर जितना नाम कमाया है, उतना ही विलेन बनकर लोगों को डराने में भी सफल रहे हैं। आपको फिल्म 'डर' तो याद होगी ही, और उस फिल्म के शाहरूख का कककक.. किरण भी याद होगा। आज भी शाहरूख द्वारा निभाया गया वह रोल रूह कंपा देता है। वहीं फिल्म डॉन से भी उन्होंने सूर्खियां बटोरी थी।

    अब डराएंगे गोविंदा

    अब डराएंगे गोविंदा

    आगामी फिल्म किल दिल में गोविंदा एक विलेन का किरदार निभा रहे हैं। इनका किरदार अभी से काफी सूर्खियां बटोर रहा है। हालांकि गोविंगा लोगों को डराने में कितना सफल रहेंगे, यह तो फिल्म रिलीज के बाद ही पता चलेगा। फिर भी इस शुरूआत के लिए कॉमेडी किंग को एक सेल्यूट देना तो बनता है।

    English summary
    Govinda is playing a negative role in his upcoming movie Kill-dil. But before Govinda, many other bollywood actors too turned into villians.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X