For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    प्रत्यूषा बनर्जी डेथ मिस्ट्री: सुशांत की तरह 4 साल पहले एक्ट्रेस ने किया सुसाइड,नहीं सुलझी ये गुत्थी

    |

    सुशांत सिंह राजपूत की तरह कई साल पहले टीवी की मशहूर एक्ट्रेस प्रत्युषा बनर्जी ने सुसाइड कर लिया था। बालिका वधू फेम प्रत्युषा बनर्जी अगर आज जिंदा होती तो वह अपना 28वां जन्मदिन मना रही होतीं। लेकिन फैंस ने मशहूर और यंग अदाकारा को खो दिया है। प्रत्युषा बनर्जी की कहानी भी लगभग सुशांत की तरह ही थी। जिनका करियर ऊंचाइयां छू रहा था, वह भी लिव इन रिलेशनशिप में अपने बॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह के साथ रह रही थी।

    लेकिन एक दिन ऐसा हुआ कि सब हैरान रह गए। 1 अप्रैल 2016 को प्रत्युषा बनर्जी पंखे से लटकी मृत पाई गईं। कहा जाने लगा था कि प्रत्युषा बनर्जी के निजी रिश्तों में खलल पड़ने की वजह से वह इतना परेशान थीं कि उन्होंने मौत को गले लगाना आसान समझा। प्रत्युषा बनर्जी की मौत के पीछे कोई ठोस कारण तो सामने नहीं आया। आइए बताते हैं सुशांत की तरह प्रत्युषा बनर्जी की अनसुलझी कहानी को।

    प्रत्युषा बनर्जी डेथ के कारण

    प्रत्युषा बनर्जी डेथ के कारण

    प्रत्युषा बनर्जी की मौत के चार साल बीत गए हो लेकिन ये केस भी आज तक अनसुलझा है। प्रत्युषा बनर्जी की मौत के पीछे सबसे बड़ा नाम उनके बॉयफ्रेंड राहुल राज सिहं का आया। कहा गया कि दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा था, इसी को लेकर कई दिनों से एक्ट्रेस परेशान चल ही थी।

    डिप्रेशन की बात भी सामने आई

    डिप्रेशन की बात भी सामने आई

    प्रत्युषा बनर्जी को लेकर डिप्रेशन की बात भी सामने आई थी। प्रत्युषा बनर्जी के दोस्तों के बयान देखें तो उन्होंने कहा था कि एक्ट्रेस करियर से खुश थी और उनका करियर अच्छा चल रहा था लेकिन वह निजी जिंदगी को लेकर खुश नहीं थी, इसीलिए वह तनाव में रहने लगी थी।

    परिवार ने प्रत्युषा बनर्जी के बॉयफ्रेंड पर लगाए इल्जाम

    परिवार ने प्रत्युषा बनर्जी के बॉयफ्रेंड पर लगाए इल्जाम

    प्रत्युषा बनर्जी के परिवार ने एक्ट्रेस के बॉयफ्रेंड पर आरोप लगाए थे। उन्होंने कहा था कि बेटी की सुसाइड के पीछे राहुल राज सिंह का ही हाथ है। सुशांत के परिवार की तरह प्रत्युषा बनर्जी के परिवार ने भी पार्टनर पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया था।

    राहुल ने क्या कहा

    राहुल ने क्या कहा

    प्रत्युषा बनर्जी मामले पर सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिलने के बाद एक्टर और प्रड्यूसर राहुल राज ने खुद पर लगे सभी आरोपों को खारिज किया था। राहुल ने कहा था कि 'आर्थिक परेशानियों के कारण ही वह अवसाद ग्रस्त हुई थीं। प्रत्यूषा के ऊपर लोन थे और वह पैसों को लेकर दुखी थी।'

    मौत से ठीक आधे घंटे पहले प्रत्युषा बनर्जी ने की थी राहुल से बात

    मौत से ठीक आधे घंटे पहले प्रत्युषा बनर्जी ने की थी राहुल से बात

    प्रत्युषा बनर्जी का मोबाइन फोन ऑटो रिकॉर्डिंग मोड पर था। सुसाइड करने से पहले प्रत्यूषा ने बॉयफ्रेंड राहुल को कॉल किया था। इस बातचीत को कोर्ट में भी सुनाया गया। इस टेलीफोनिक बातचीत में प्रत्यूषा राहुल को चीटर व धोखा देने वाला बताया था। लेकिन कोर्ट ने ये कहकर राहुल राज सिंह को जमानत दे दी थी कि एक्टर के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने के लिए ठोस सबूत नहीं मिले।

    इंसाफ की आस में परिवार

    इंसाफ की आस में परिवार

    प्रत्युषा बनर्जी की माता पिता बेटी को इंसाफ दिलाने सुप्रीम कोर्ट पहुंचे। बेटी के टेलीफोनिक बातचीत को बड़ा सबूत माना गया, लेकिन इस मामले में असली सच्चाई क्या थी, ये आजतक सामने नहीं आ सका।

    English summary
    balika vadhu fame pratyusha banerjee death mystery actress suicide like sushant singh rajput
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X