For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    CLASH: जब शाहरुख खान की फिल्म को दीपिका पादुकोण ने बॉक्स ऑफिस पर रौंद डाला

    |

    आज के ही दिन बॉलीवुड की दो बड़ी फिल्में रिलीज हुई। 18 दिसंबर साल 2015 को बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख खान और काजोल की दिलवाले के साथ दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की फिल्म बाजीराव मस्तानी की जबरदस्त टक्कर हुई। फिल्म के रिलीज होने के बाद नतीजे एकदम उल्टे थे। शाहरुख खान और काजोल की जोड़ी जो सालों से पर्दे पर हिट मानी जाती है, इस जोड़ी को दीपिका-रणवीर की जोड़ी ने मात दे दी थी।

    संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित बाजीराव मस्तानी ने दिलवाले की तुलना में ज्यादा सुर्खियां बटौरी और रिव्यू भी शानदार मिले। आज भी बाजीराव मस्तानी की तारीफ होती है। संजय लीला भंसाली की फिल्म थी तो लाजिमी है कि कॉस्ट्यूम से लेकर भव्य सेट और गाने व कहानी शानदार होनी ही थी।

    वहीं रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित दिलवाले में शाहरुख खान व काजोल के अलावा वरुण धवन और कृति सेनन भी नजर आए। फिल्म में शानदार कास्ट के साथ साथ भारी-भरकम बजट भी रखा गया। लेकिन ये फिल्म ऐवरेज ही साबित हुई।

    दिलवाले vs बाजीराव मस्तानी

    दिलवाले vs बाजीराव मस्तानी

    रोहित शेट्टी की ये फिल्म भारी-भरकम 110 करोड़ के बजट से बनी थी। इस बजट के अलावा शाहरुख खान की सैलरी भी थी। वहीं बाजीराव मस्तानी का बजट इस फिल्म से भी ज्यादा 145 करोड़ के करीब था। लेकिन दीपिका की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर करीब 180 करोड़ से ज्यादा की कमाई की।

    शाहरुख खान Vs दीपिका पादुकोण

    शाहरुख खान Vs दीपिका पादुकोण

    शाहरुख खान को लेकर खबरें आई थीं कि उन्होंने दिलवाले के लिए करीब 40-50 करोड़ रुपये की हाई फीस ली है। वहीं भंसाली की फिल्म बाजीराव मस्तानी से ये सामने आया कि दीपिका पादुकोण को 15 करोड़ के करीब फीस दी गई थी।

    भयंकर क्लैश

    भयंकर क्लैश

    रोहित शेट्टी और संजय लीला भंसाली इंडस्ट्री की दो बड़े फिल्ममेकर्स हैं। जो अपनी हर फिल्म के हिट होने के चलते लोकप्रिय हैं। लेकिन साल 2015 में दोनों ही निर्देशकों के मंहगी फिल्में और बड़ी स्टारकास्ट वाली फिल्मों का ये भयंकर क्लैश आजतक लोगों को याद है।

    सालों बाद शाहरुख-काजोल ने किया काम

    सालों बाद शाहरुख-काजोल ने किया काम

    दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे जैसी सुपरहिट फिल्मों से शाहरुख-काजोल की सुपरहिट जोड़ी बनी है। जोकि सालों बाद साल 2010 में माय नेम इज खान और फिर 2010 में दिलवाले में नजर आई थी।

    English summary
    Bajirao Mastani vs Dilwale big clash deepika padukone beat shahrukh khan on box office earning, budget details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X