For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    51 साल की हुईं बाहुबली की शिवगामी, नाना पाटेकर के साथ किया था किसिंग सीन

    By Filmibeat Desk
    |

    बाहुबली फेम शिवगामी के फैंस के लिए आज खास दिन है। आज ही के दिन शिवगामी यानी कि राम्या कृष्णन का जन्म 15 सितंबर 1970 को चेन्नई में हुआ। राम्या कृष्णन ने बाहुबली से पहले कई बड़ी हिंदी फिल्मों का हिस्सा रही हैं। लेकिन उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 14 साल की उम्र में की।

    राम्या कृष्णन की पहली फिल्म तमिल वेल्लई मनासु से की। साउथ सिनेमा में अपनी पहचान कायम कर राम्या कृष्णन यश चोपड़ा की फिल्म परंपरा से हिंदी सिनेमा में कदम रखा। राम्या के बिग फिल्मों की लिस्ट में खलनायक, चाहत, बनारसी बाबू , बड़े मियां छोटे मियां फिल्मों में दमदार भूमिका निभा चुकी हैं।

    राम्या कृष्णन की सबसे अधिक चर्चा नाना पाटेकर के साथ वजूद फिल्म में किसिंग सीन से हुई। इस फिल्म में नाना पाटेकर और माधुरी दीक्षित के साथ एक नजर आयी थीं। यहां जानिए उनके जन्मदिन पर पूरी डिटेल।

    नाना पाटेकर के साथ किसिंग सीन

    नाना पाटेकर के साथ किसिंग सीन

    नाना पाटेकर के साथ राम्या कृष्णन का किसिंग सीन भी था। फिलहाल उम्र के इस पड़ाव में आकर भी राम्या कृष्णन ने बाहुबली में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाया। आज राम्या कृष्णन का 51 वां जन्मदिन है। अपने अब तक के करियर में राम्या कृष्णन ने 200 से अधिक फिल्में की हैं। असल जिंदगी में राम्या काफी स्टाइलिश और बोल्ड हैं।

    राम्या कृष्णन की पुरानी तस्वीर

    राम्या कृष्णन की पुरानी तस्वीर

    अपने करियर में एक बड़ा पड़ाव पार करते हुए राम्या कृष्णन ने साल 2003 में तेलुगू डायरेक्टर कृष्णा वामसी के साथ शादी की थी। दोनों का एक बेटा भी है। राम्या के बेटे का नाम ऋत्विक वामसी है।

    राम्या कृष्णन की ये तस्वीरें

    राम्या कृष्णन की ये तस्वीरें

    साल 2015 और 2018 में राम्या ने बाहुबली में शिवगामी के किरदार से फिर से चर्चा में आ गईं। ये भारतीय सिनेमा की सबसे अधिक कमाई वाली फिल्म है। 80 से 90 से दशक के बीच राम्या कृष्णन ने अपनी हॅाट और बोल्ड इमेज से भी काफी चर्चा बटोरी। हॅाट लुक एक्ट्रेसेस में राम्या कृष्णन की गिनती होती रहती है।

    English summary
    Bahubali sivagami ramya krishnan Birthday special kissing scene with nana patekar and photo
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X