For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बाहुबली नहीं अब चलेंगे अमिताभ..ये रहे 5 जबरदस्त सबूत

    By Utkarsh
    |

    जहां एक तरफ लोग बाहुबली के खुमार से अब तक बाहर नहीं निकल पाए हैं, अभी तक बाहुबली के शोज हाउसफुल जा रहे हैं। वहीं इन सबके बीच इस वीकेंड अमिताभ बच्चन ने सिनेमा घरों में एंट्री कर ली है। आज यानी 12 मई को अमिताभ बच्चन की फिल्म सरकार 3 रिलीज चुकी है।

    [Review-अमिताभ बच्चन की सरकार 3.. दमदार स्टार्स..लेकिन वो बात नहीं]

    ये फिल्म सरकार राज की सीरीज फिल्म है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के अलावा काफी तगड़ी स्टार कास्ट है। जिसके चलते इस फिल्म को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट काफी बढ़ गई है। हालांकि इस फिल्म में कई कमियां भी बताई जा रही हैं लेकिन अमिताभ बच्चन अपने बल पर इस फिल्म को चलाने जिम्मेदारी लेते दिखाई दे रहे हैं।

    फिल्म को लेकर मिक्स्ड रिएक्शन आ रहे हैं। इसी बीच फिल्म में अमिताभ को लेकर लोग तारीफों के पुल बांध रहे हैं। अब फिल्म में अमिताभ हैं..इतनी तगड़ी स्टार कास्ट है, तो क्यों न देखी जाए सरकार 3। अमिताभ और स्टार कास्ट के अलावा यहां जानें वो 5 वजहें, जिनकी वजह से आपको देखनी चाहिए ये फिल्म-

    अमिताभ एज एंग्री यंग मैन

    अमिताभ एज एंग्री यंग मैन

    सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की बात करें तो खुद डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा अपनी फिल्म एक बात जरूर दोहराते हैं कि अमिताभ बच्चन का बेस्ट रूप है उनकी एंग्री यंग मैन वाला लुक ही है। जाहिर है, अमिताभ की उस छवि को देखने का मौका मिलने वाला है सरकार3 में।

    [बाहुबली के बाद.. अब ये बॉलीवुड एक्टर बनाएंगे 225 करोड़ की बिग बजट फिल्म!]

    सरकार-3 और डॉन कनेक्शन

    सरकार-3 और डॉन कनेक्शन

    'सरकार 3' 12 मई को रिलीज हो रही है, अमिताभ बच्चन के 48 साल के करियर में सरकार 3 से पहले एक ही फिल्म है जो इस तारीख को रिलीज हुई है और वो फिल्म है-डॉन। देखने वाली बात ये है कि सरकार 3 भी डॉन की तरह अमिताभ के करियर में मील का पत्थर साबित होती है या नहीं।

    जंजीर कनेक्शन

    जंजीर कनेक्शन

    एक संयोग यह भी है कि 12 मई से ठीक एक दिन पहले यानी 11 मई को साल 1973 में अमिताभ के करियर की टर्निंग पॉइंट फिल्म 'जंजीर' भी रिलीज हुई थी। बकौल, अमिताभ बच्चन ज़ंजीर को रिलीज़ हुए भले ही 44 साल हो गए हैं लेकिन वो आज भी उसी गुस्सैल की भूमिका में (सरकार3) काम कर रहे हैं।

    हैवी स्टारकास्ट

    हैवी स्टारकास्ट

    नौ साल बाद आ रही सरकार सीरिज की इस तीसरी फिल्म में रामगोपाल वर्मा ने सितारों की बाढ़ ला दी है। मनोज बाजपेई, जैकी श्रॉफ, रोनित रॉय , यामी गौतम और अमित साध जैसे नए एडिशन जोड़े गए हैं। बच्चन का जलवा और रामगोपाल वर्मा की अपनी तरह की अलग फ़िल्म बनने की परंपरा के कारण सरकार 3 को लेकर उत्सुकता है।

    इंटेंसिटी

    इंटेंसिटी

    ये फिल्म बेहद इंटेंस और गंभीर मुद्दों पर आधारित है। अमिताभ बच्चन ऐसे किरदारों के लिए मील का पत्थर मानें जाते हैं। जिसके चलते ये फिल्म देखने लायक होगी। वहीं इस फिल्म का सब्जेक्ट भी काफी इंटेंस माना जा रहा है।

    अमिताभ का इंटव्यू

    अमिताभ का इंटव्यू

    बता दें कि फिल्म के प्रमोशन के लिए डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा ने बिग बी अमिताभ बच्चन को फ़िल्म में डायरेक्ट करने के बाद उनका एक इंटरव्यू भी लिया। जोकि 8 मई को रिलीज भी हुआ। ऐसा पहली बार हुआ है कि किसी फ़िल्म डायरेक्टर ने अमिताभ बच्चन का इंटरव्यू लिया हो।

    बाहुबली V/S अमिताभ

    बाहुबली V/S अमिताभ

    वहीं दूसरी तरफ इस फिल्म के जरिए अमिताभ बाहुबली 2 से सीधी टक्कर ले रहे हैं। सबसे बड़ी भारतीय फिल्म की जगह बना चुकी बाहुबली से टक्कर लेना इतना आसान नहीं होगा फिर भी अमिताभ अपनी पूरी स्टार कास्ट के साथ मैदान में उतर गए हैं।

    English summary
    bahubali 2 is getting tough competition with sarkar 3, know how
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X