For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    BABY: इन 10 कारणों से हिट और फ्लॉप के बीच झूल रहे हैं अक्षय कुमार

    |

    अक्षय कुमार की फिल्म बेबी रिलीज़ के लिए तैयार है। फिल्म में यूं तो एक्शन और ड्रामा पूरी तरह से है लेकिन फिल्म की कुछ बातें बेहद अलग और खास हैं। इस फिल्म से अक्षय जहां एक बार फिर दमदार वापसी का दम भर रहे हैं तो वहीं नीरज पांडे भी फिल्म को लेकर पूरी तरह से आश्वस्त हैं।

    फिल्म के ट्रेलर ने धूम मचा ही रखी थी वहीं फिल्म में कुछ बेहद मज़बूत पहलू हैं जो आपको सिनेमाहॉल तक खींच कर ले जाने के लिए काफी है। अब जब फिल्म रिलीज़ हो चुकी है तो हम आपको बताते हैं इसके हिट और फ्लॉप होने के चांस -

    नीरज पांडे का ड्रामा - हिट

    नीरज पांडे का ड्रामा - हिट

    नीरज पांडे एक ऐसे डायरेक्टर हैं जिनसे केवल अच्छे विषय और ड्रामा की ही उम्मीद की जा सकती है। अ वेडनेसडे हो या स्पेशल 26 उन्होंने हमेशा कुछ अच्छा ही दिया है।

    पाकिस्तान एंगल - फ्लॉप

    पाकिस्तान एंगल - फ्लॉप

    लोग अब इतने बेवकूफ नहीं रह गए हैं कि केवल पाकिस्तान का विरोध करने के लिए सिनेमा हॉल आ जाएं। उनमें सियासत के ऐसे मुद्दों की समझ आ चुकी है।

    सीरियस अक्षय कुमार - हिट

    सीरियस अक्षय कुमार - हिट

    अक्षय कुमार को सीरियस रोल में देखना एक चमत्कार होता है क्योंकि वो उम्मीद के विपरीत प्रदर्शन करते हैं। हॉलीडे हो या नमस्ते लंदन उनकी सीरियस इमेज हमेशा हिट रही है।

    गंभीर मुद्दा, नो कहानी - फ्लॉप

    गंभीर मुद्दा, नो कहानी - फ्लॉप

    बेबी का मुद्दा गंभीर है यानि आतंकवाद लेकिन इसे उतने ही हल्के तरीके से बुनने की कोशिश की गई है जो कि फिल्म की रफ्तार से मेल नहीं खाता। इस विषय के लिए पढ़िए हमारा रिव्यू

    नो रोमांस - हिट

    नो रोमांस - हिट

    सीरियस फिल्मों में रोमांस देखना दर्शकों को बिल्कुल पसंद नहीं है। और ऐसा ही बेबी में भी है। अक्षय की फैमिली दिखाई गई है पर कोई पेड़ों के इर्द गिर्द वाला रोमांस फिल्म में नहीं है।

    पुरानी फिल्मों से तुलना - फ्लॉप

    पुरानी फिल्मों से तुलना - फ्लॉप

    बेबी का विषय नया नहीं है और आतंकवाद के मुद्दे पर और एक मिशन पर भी कई फिल्में बनी हैं जो निश्चित तौर पर बेहतर हैं। जैसे नीरज पांडे की ही अ वेडनेसडे, ब्लैक एंड वाइट, 16 दिसंबर!

    बेहतरीन एक्टर्स - हिट

    बेहतरीन एक्टर्स - हिट

    फिल्म में बेहतरीन आर्टिस्ट्स हैं। अनुपम खेर, राणा दग्गुबाती, सुशांत सिंह, डैनी सभी मंजे हुए कलाकार हैं और यही फिल्म को देखने लायक बनाएगा।

    बचकाना है फिल्म का कलेवर - फ्लॉप

    बचकाना है फिल्म का कलेवर - फ्लॉप

    फिल्म को केवल पाकिस्तान और कसाब के नाम पर बेचने की कोशिश की है। ये ऐसी यादें हैं जिन्हें इंसान याद करना नहीं चाहता। फिल्म मुद्दा उठाकर भी उसे सुलझाती नहीं है!

    देशभक्ति का माहौल - हिट

    देशभक्ति का माहौल - हिट

    फिल्म गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज़ हो रही है और लोगों की फीलिंग के साथ तारतम्य बिठाने में बिल्कुल दिक्कत नहीं होगी। इसलिए रिलीज़ की टाइमिंग परफेक्ट है।

     आइटम का तड़का - फ्लॉप

    आइटम का तड़का - फ्लॉप

    फिल्म में इतने गंभीर मुद्दे को उठाने के बाद भी ईशा गुप्ता के आइटम का तड़का लगाया गया है और जनता को ये पसंद नहीं आने वाला।

    English summary
    Akshay Kumar starrer Baby has hit the theatres and the film is swinging between a hit and a flop. Here are the major reasons.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X