For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    IPL सट्टेबाजी: सलमान खान के भाई पर मुसीबत, जानें IPL से जुड़ी 10 बड़ी कॉन्ट्रोवर्सी, Shock

    |

    सलमान खान के बाद उनके भाई अरबाज खान मुसीबत में फंसते हुए नजर आ रहे हैं। एक्टर और प्रोड्यूसर अरबाज खान आईपीएल में सट्टेबाजी के मामले मे आज ठाणे पुलिस के सामने समन के बाद पेश हुए थे। इस मामले में अरबाज खान ने अपना गुनाह कुबूल कर लिया है और कहा है कि हां वो इस मामले में शामिल थे और उन्होने सट्टा लगाया था।

    [आईपीएल सट्टेबाजी: एक्टर अरबाज खान ने कुबूल किया गुनाह, कहा कि वो सट्टे में शामिल थे]

    बता दें कि अरबाज खान नाम सटोरिए सोनू जालान ने लिया था। सोनू जालान 15 मई को पकड़ा गया था और अरबाज खान का नाम उसने पूछताछ के दौरान ले लिया था। अरबाज खान पुलिस के समन के बाद ठाणे पुलिस स्टेशन पहुंचे थे और उनसे पुछताछ हुई, इस दौरान पकड़ा गया सटोरिया भी अरबाज खान के सामने ही बिठाया गया था। बताया जा रहा है कि अरबाज खान ने करीब 2 करोड़ रुपए का सट्टा लगाया था और वो सट्टा हार गए थे।

    इसी के साथ ही ये मामला बढ़ता नजर आ रहा है। वहीं आईपीएल को लेकर कॉन्ट्रोवर्सी का ये पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी बॉलीवुड के कई सेलेब्रिटीज के नाम आईपीएल से जुड़े विवादों में सामने आ चुके हैं। आगे जानें भारत के सबसे लोकप्रीय खेल के दौरान हुए जबरदस्त वबाल के बारे में। जानें IPL के दौरान अब तक हुई कॉन्ट्रोवर्सीज के बारे में और जानें कौन-कौन से स्टार्स इन कॉन्ट्रोवर्सी के हो चुके हैं शिकार-

    शाहरुख खान

    शाहरुख खान

    शाहरुख खान कोलकाता नाईट राइडर्स टीम के मालिक हैं। जी हां! शाहरुख भी आईपीएल के एक मैच के दौरान तगड़ा बवाल कर चुके हैं।

    शाहरुख को गुस्सा पड़ा भारी

    शाहरुख को गुस्सा पड़ा भारी

    आईपीएल के 2012 वाले सीजन के दौरान वानखेड़े स्टेडियम के अधिकारियों और शाहरुख़ खान के बीच अच्छी-खासी लड़ाई हो गई। शाहरुख़ ने कहा कि मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन के सिक्यूरिटी गार्ड्स ने उनकी बेटी सुहाना के साथ धक्का-मुक्की की। लेकिन अधिकारियों ने कहा कि शाहरुख़ शराब के नशे में धुत थे और इसके बाद शाहरुख़ को स्टेडियम से ही बैन कर दिया गया।

    प्रीति जिंटा

    प्रीति जिंटा

    आईपीएल को लेकर हुए विवादों में प्रीति जिंटा का भी नाम है। ये कॉन्ट्रोवर्सी इतनी तगड़ी थी कि सालों-साल मीडिया पर छाई रही।

    ये था प्रीति का विवाद

    ये था प्रीति का विवाद

    दरअसल, प्रीति ने बिजनेसमैन बॉयफ्रेंड नेस वाडिया के साथ मिलकर आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब की क्रिकेट टीम खरीदी थी। दो साल बाद ही दोनों का ब्रेकअप हो गया। 2014 में प्रीति जिंटा ने नेस वाडिया के खिलाफ पुलिस कम्प्लेन दर्ज कराई कि वाडिया उनका शोषण किया और जान से मारने की धमकी दी।

    दीपिका पादुकोण

    दीपिका पादुकोण

    जी हां! आईपीएल के विवादों से दीपिका पादुकोण का भी नाता रह चुका है।

    किस पर विवाद

    किस पर विवाद

    चैलेंजर बैंगलोर के मालिक विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ माल्या ने, जीत के बाद दीपिका पादुकोण को किस कर लिया था। सिद्धार्थ ने लाइव टीवी पर ही दीपिका को किस कर लिया था जिससे काफी बवाल हुआ था।

    शिल्पा शेट्टी के पति

    शिल्पा शेट्टी के पति

    शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा राजस्थान रॉयल्स के मालिक हैं। ऐसे में राज कुंद्रा बेहद बड़े बवाल में फंस चुके हैं।

    स्ट्टेबाजी

    स्ट्टेबाजी

    बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और आईपीएल में राजस्थांन रॉयल्स टीम को 2 साल के लिए आईपीएल से बैन कार दिया गया था। टीम के मालिक राज कुंद्रा ने ये बात स्वीकार की थी कि उन्होंने सट्टेबाजों के ज़रिए अपनी टीम और बाकी की टीमों पर पैसे लगाए थे।

    अनुष्का शर्मा

    अनुष्का शर्मा

    इस विवाद में अनुष्का शर्मा का नाम शामिल हो चुका है। बात यहां तक पहुंच गई थी कि विराट को तगड़ी लताड़ मिली थी।

    विराट को तलाड़

    विराट को तलाड़

    आईपीएल-8 के एक मैच के दौरान बारिश हो गई और ब्रेक मिलते ही विराट मैच देखने आईं अनुष्का से बात करने पहुंच गए।दिशानिर्देशों के तहत क्रिकेटर को डगआउट में मौजूद सदस्यों को छोड़कर किसी अन्य से बात करने की अनुमति नहीं है। इसके बाद विराट को अधिकारियों ने जमकर लताड़ लगाई थी।

    English summary
    Arbaaz Khan in trouble over IPL betting controversy know about IPL related 10 shocking Incidents.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X