»   » बोल्ड एड से शुरू हुई लव स्टोरी...18 साल की शादी..और हो गया तलाक !

बोल्ड एड से शुरू हुई लव स्टोरी...18 साल की शादी..और हो गया तलाक !

By: Shivani Verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

बॉलीवुड में तलाक होना अब आम बात सी हो गई है। ऐसे कई सितारों के तलाक होते हमने देखे हैं जिनकी कभी उम्मीद भी नहीं होती। ऐसा ही इस बार फिर हुआ है। बॉलीवुड के हॉट कपल की लिस्ट में आने वाले कपल अरबाज़ खान और मलाइका अरोड़ा खान को तलाक को कोर्ट की मंज़ूरी मिल गई है।

इसी के साथ इन दोनों की 18 साल की शादी भी टूट गई़। कोर्ट ने तलाक को मंजूरी देते हुए कहा कि बेटे अरहान की कस्टडी मलाइका को दी जाएगी, लेकिन अरबाज़ जब चाहे अपने बेटे से मिल सकते हैं।

दिसंबर 2016 में अरबाज़ और मलाइका ने आपसी सहमति से तलाक के लिए अप्लाई किया था। जब इनके तलाक की खबरें आने लगी थी तो लोग काफी चौंक गए थे कि आखिर ये दोनों कैसे तलाक ले सकते हैं।

लेकिन दोनों ने अापसी सहमति से तलाक लिया और दोनों हमेशा के लिए अलग हो गए। लेकिन आपको पता है कि इनकी प्रेम कहानी कहां और कैसे शुरू हुई थी? अगर नहीं, तो पढ़ें इनकी लव स्टोरी के बारे में..

एड की शूटिंग के दौरान मुलाकात

एड की शूटिंग के दौरान मुलाकात

अरबाज़ मलाइका की मुलाकात एक एड की शूटिंग के दौरान हुई थी। इन दोनों ने 1993 में 'मिस्टर कॉफी' के ऐड शूट किया था। ऐड इतना बोल्ड था कि इसे लेकर काफी विवाद भी हुआ था। इस विवाद के बीच मलाइका और अरबाज के बीच नजदीकियां आ गईं।

पांच साल तक किया डेट

पांच साल तक किया डेट

इसके बाद दोनों कुछ एल्बम में भी साथ नजर आए। 5 साल की लंबी डेटिंग के बाद दोनों ने 1997 में शादी कर ली।

पढ़ें मजे़दार किस्सा

पढ़ें मजे़दार किस्सा

आपको बता दें कि इनकी लव स्टोरी भी किसी फिल्म की कहानी से कम नहीं है। एक मज़ेदार किस्सा आपको बताते हैं। मलाइका को अरबाज़ तो काफी पसंद थे ही। एक बारजब मलाइका अपनी बहन अमृताके साथ एक क्लब में गईं तो वहां अरबाज अपने दोस्त साजिद खान के साथ डीजे के तौर पर काम कर रहे थे।

मलाइका को पसंद थे अरबाज़

मलाइका को पसंद थे अरबाज़

एक ओर जहां अमृता सलमान के पीछे पागल थीं तो वहीं मलाइका को अरबाज़ ही पसंद थे।अरबाज को देखते ही मलाइका कह उठी थीं 'ये लड़का मेरे टाइप का है। मुझे ये पसंद है।'

ऐसे ही हुई शुरुआत

ऐसे ही हुई शुरुआत

कुछ इसी तरह यहीं से दोनों के रिलेशनशिप की शुरुआत हुई। पांच साल तक मलाइका और अरबाज एक-दूसर को डेट करते रहे और फिर शादी के बंधन में बंध गए।

मलाइका ने किया प्रपोज़

मलाइका ने किया प्रपोज़

आपको जानकर हैरानी होगी कि मलाइका ने ही अरबाज़ को शादी के लिए प्रपोज़ किया था।

खुद मलाइका ने ही किया खुलासा

खुद मलाइका ने ही किया खुलासा

इस बात का खुलासा खुद मलाइका ने ही एक इंटरव्यू के दौरान किया था। मलाइका ने कहा थाशादी के लिए मैंने ही अरबाज को प्रपोज किया। अरबाज ने मुझसे शादी के लिए प्रपोज नहीं किया था।'

शादी 12 दिसंबर 1998 को हुई

शादी 12 दिसंबर 1998 को हुई

बता दें कि इन दोनों की शादी 12 दिसंबर 1998 को हुई थी और शादी के चार साल बाद इनका बेटा अरहान हुआ।

English summary
Know the Arbaaz Khan Malaika Arora Love Story.
Please Wait while comments are loading...