For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Giorgia Andriani:अरबाज खान की Girlfriend ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, पीठ की तरफ से ऐसी तस्वीरें

    By Filmibeat Desk
    |

    Giorgia Andriani Bold Photo:अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी एक बार फिर से इंटरनेट पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरों के कारण चर्चा में हैं। जॉर्जिया एंड्रियानी ने अपनी कई सारी तस्वीरें शेयर की हैं। इस बार वह बैकलेस होकर बेक साइड से हॅाट फोटो के लिए पोज दे रही हैं। इंटरनेट पर जॉर्जिया एंड्रियानी का यह अंदाज काफी पसंद किया जा रहा है। जॉर्जिया एंड्रियानी का ग्लैमर ही है, जिसकी वजह से वह सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। जॉर्जिया एंड्रियानी की सोशल मीडिया पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं. वो अपने इंस्टाग्राम पर आए दिन बोल्ड फोटो शेयर करती रहती हैं। इन फोटोज में जॉर्जिया का लुक फैंस को खूब पसंद आता है।

    हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया जिसमें वो बैकलेस लुक में नजर आ रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने एक गहरी बात भी शेयर की है जिसने सभी का ध्यान खींच लिया है.बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस और इटालियन मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी सोशल मीडिया पर अपनी हॉटनेस से सभी के पसीने छुड़ा रही हैं।

    एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेहद हसीन तस्वीरें पोस्ट की हैं जिसमें वो अपनी बैक बॉडी फ्लॉन्ट करती हुई नजर आई. सोशल मीडिया पर उनकी इन फोटोज को काफी अटेंशन प्राप्त हो रहा है।जॉर्जिया एंड्रियानी हाल ही के अपने पोस्ट में स्टनिंग अवतार में नजर आईं। जॉर्जिया ने एनिमल प्रिंट हॉट ब्रालेट पहना है और खुले बालों के साथ सेक्सी पोज दे रही हैं। इसके साथ उन्होंने बैकलेस पोज भी दिए. जॉर्जिया की दिलकश अदाएं देख यूजर्स का दिल तेजी से धड़कने लगा है. कमेंट कर फैंस रेड हार्ट की बौछार कर रहे हैं। हालांकि दर्शकों का ध्यान फोटो के साथ उन्होंने शेयर किये एक मेसेज पर गया ।काम के मोर्चे पर, जॉर्जिया एंड्रियानी जल्द ही वेलकम टू बजरंगपुर में श्रेयस तलपड़े के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करेंगी।

    English summary
    Arbaaz Khan girlfriend Giorgia Andriani bralet photo viral on internet, have a look here
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X