For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कौन हैं एआर रहमान की पत्नी सायरा बानो? लाइमलाइट से दूर पर खूबसूरती में एक्ट्रेसेस को देती हैं टक्कर

    |

    एआर रहमान देश के सबसे पॉपुलर संगीतकार में गिने जाते हैं। पिछले कई दशकों से एआर रहमान का जादू लोगों के सिर चढ़ कर बोल रहा है। एआर रहमान की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है और खासकर संगीत प्रेमियों को उनके गानों को सुनकर सुकून का एहसास होता है। एआर रहमान का डंका ना सिर्फ भारत बल्कि विदेशों में भी खूब बजता है।

    लेकिन, अपनी निजी जिंदगी को एआर रहमान मीडिया और लाइमलाइट से दूर रखते हैं। आज उनके जन्मदिन पर हम उनकी निजी जिंदगी से जुड़ी कई जानकारी लेकर आए हैं। एआर रहमान की पत्नी के बारे में भी बहुत कम लोग जानते हैं। एआर रहमान की पत्नी सायरा बानो भी लाइमलाइट और मीडिया से दूर रहती हैं।

    बेहद खूबसूरत सायरा बानो और एआर रहमान की कई तस्वीरें हम लेकर आए हैं। सायरा बानो और एआर रहमान की प्रेम कहानी भी कुछ कम दिलचस्प नहीं है।

    करते हैं बेहद प्यार

    करते हैं बेहद प्यार

    एआर रहमान अपनी पत्नी सायरा बानो से बेहद प्यार करते हैं। दोनों ने 1995 में शादी रचाई थी। सायरा बानो खुद को स्टार वाइफ के तमगे और लाइमलाइट से दूर ही रखना चाहती हैं। लेकिन, बहुत कम लोग जानते हैं कि सायरा बानो असल में गुजरात की रहने वाली हैं।

    एआर रहमान ने रखी थी शर्त

    एआर रहमान ने रखी थी शर्त

    एआर रहमान ने शादी से पहले अपनी पत्नी से खास शर्त रखी थी। उन्होंने पहले ही साफ कह दिया था कि शादी के बाद सायरा को उनके लाइफस्टाइल के अनुसार ही रहना होगा और सायरा बानो ने कुछ ऐसा ही किया भी।

    बहुत कम आती हैं नजर

    बहुत कम आती हैं नजर

    सायरा बानो खुद को पार्टीज और इवेंट्स से भी दूर रखती हैं। कई बार खास अवार्ड फंक्शन या फिर बड़े इवेंट में वो एआर रहमान के साथ स्पॉट की जाती हैं।

    साधारण लाइफस्टाइल है पसंद

    साधारण लाइफस्टाइल है पसंद

    सायरा बानो को सिंपल लाइफस्टाइल अधिक पसंद है। दोनों में करीब 6 सालों का अंतर है लेकिन, दोनों एक दूसरे के साथ परफेक्ट कपल लगते हैं।

    अच्छी है बॉन्डिंग

    अच्छी है बॉन्डिंग

    एआर रहमान और सायरा बानो की बॉन्डिंग बेहद अच्छी है। दोनों जब भी किसी पार्टी या अवार्ड फंक्शन में दिखते हैं साथ ही नजर आते हैं। बेहद कम बोलने वाली सायरा और एआर रहमान साथ में परफेक्ट कपल लगते हैं।

    English summary
    AR Rahman celebrating his 56th birthday today, know who is his wife Saira Banu who stays away from limelight.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X