For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'अप्रैल फूल बनाया बड़ा मजा आया', अक्षय कुमार से लेकर अजय देवगन के प्रैंक के मजेदार किस्से

    |

    आज 1 अप्रैल यानी अप्रैल फूल डे है। इस दिन तरह तरह के प्रैंक और मजाक किए जाते हैं और अफवाह तक फैला दी जाती है। हालांकि ऐसी अफवाहों को फैलाने से तो मना किया जाता है। लेकिन बॉलीवुड के संदर्भ में बात हो तो कुछ स्टार्स हैं जो शानदार प्रैंक स्टार्स कहें तो गलत नहीं होगा।

    रामायण को लेकर ट्विटर पर नई बहस शुरू, ट्विटर पर मीम्स वायरलरामायण को लेकर ट्विटर पर नई बहस शुरू, ट्विटर पर मीम्स वायरल

    कई ऐसे मौके हैं जब अजय देवगन, विद्या बालन, अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी जैसे सितारों ने अपने मजाक से लोगों को फूल (बेवकूफ) बनाया था। आइए सुनाते हैं बॉलीवुड के मजेदार किस्से।

    अजय देवगन और रोहित शेट्टी

    अजय देवगन और रोहित शेट्टी

    अजय देवगन और रोहित शेट्टी ने मिलकर गोलमाल रिटर्न्स के दौरान अफवाह फैला दी थी कि उस होटल में एक लाश मिली है। करीना कपूर को डराने के लिए उन्होंने कहा कि यहां आत्मा भटकती है।

    सनी लियोनी

    सनी लियोनी

    सनी लियोन ने एक बार अपनी दोस्त के साथ प्रैंक किया और उसे पूल में धकेल दिया था। वहीं एक बार उनके मैंनेजर ने एक्ट्रेस संग प्रैंक किया था और सनी लियोनी को सांप से डरा दिया था।

    अक्षय कुमार

    अक्षय कुमार

    अक्षय कुमार ने जॉली एलएलबी 2 की शूटिंग के दौरान, हुमा कुरैशी के साथ, सेट पर उनका फोन चुराया और कई बॉलीवुड स्टार्स को उनके नंबर का इस्तेमाल करके शादी के प्रस्ताव भेजने का मजेदार प्रैंक किया। जिसे आजतक हुमा भूला नहीं पाई हैं।

    आमिर खान

    आमिर खान

    अंदाज अपना अपना शूटिंग के दौरान आमिर खान ने एक प्रैंंक किया। इस किस्से को याद करते हुए किरण राव बताती हैं कि उस दौरान आमिर खान ने एक कप जो कि खाली था उसे उनकी तरफ फेंका, जिसे देख किरण राव डर गई थीं।

    English summary
    April Fools Day 2020: Ajay devgn to akshay kumar bollywood big prank story
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X