For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    छोटी स्कर्ट में नेहा धूपिया को देख अंगद बेदी के उड़ गए थे होश, शादी से पहले नेहा हुईं प्रेग्नेंट

    |

    एक्ट्रेस नेहा धूपिया और पति अंगद बेदी शादी की सालगिरह मना रहे हैं। इस मौके पर नेहा ने पति के साथ तस्वीरें शेयर कर लिखा कि एक ही शख्स में मुझे पांच बॉयफ्रेंड मिल गए हैं। मेरी च्वाइस लाजवाब है। नेहा धूपिया बॉलीवुड की उन एक्ट्रेस में शुमार हैं जो शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी। आम परिवारों की तरह जब उन्होंने ये बात परिवार में बताई तो उन्हें खूब डांट पड़ी थी।

    अंगद बेदी की लाइफ से भी जुड़े काफी रोचक किस्से हैं। नेहा धूपिया से शादी से पहले अंगद बेदी करीब 75 लड़कियों को डेट कर चुके थे। इतना ही नहीं वह किसी लड़की के साथ ज्यादा लंबे समय तक रिलेशनशिप में नहीं रहे थे। अंगद नेहा से पहले दिलबर गर्ल नोरा फतेही को डेट कर रहे थे।

    मदर्स डे : नरगिस, निरूपा रॉय, राखी अब श्रीदेवी से लेकर विद्या बालन- बदल गई हैं फिल्मों में मांमदर्स डे : नरगिस, निरूपा रॉय, राखी अब श्रीदेवी से लेकर विद्या बालन- बदल गई हैं फिल्मों में मां

    नेहा और अंगद ने दिल्ली के गुरुद्वारा में गुपचुप तरीके से अचानक शादी कर ली थी। शादी के तीन महीने के बाद खुलासा किया कि दोनों पेरेंट्स बनने वाले हैं। शादी के 6 महीने बाद 18 नंवंबर 2018 को बेटी मेहर जन्मीं।

    English summary
    anniversary: Neha dhupia pregnant before marriage and angad bedi date 75 girls
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X