»   » रणवीर सिंह से लेकर टाइगर श्रॉफ हों जाएं ALERT...अगला सुपरस्टार तय!

रणवीर सिंह से लेकर टाइगर श्रॉफ हों जाएं ALERT...अगला सुपरस्टार तय!

Written By: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

बॉलीवुड के इस पीढी के जो भी सुपरस्टार हैं उनको अच्छी खासी टक्कर मिलने वाली है। तो हम तो यही कहेंगे की उन्हें तैयार रहना चाहिए क्योंकि उन्हें इस आने वाले इस सुपरस्टार से तगड़ी टक्कर मिलने वाली है।

हम बात कर रहे हैं अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर की। हर्धवर्धन कपूर की पहली फिल्म का ट्रेलर आ गया है। उनकी पहली फिल्म मिर्जिया का ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आ रहा है और हर्षवर्धन कपूर को काफी पसंद किया जा रहा है।

[शाहरूख, अक्षय तो हैं.. लेकिन सलमान खान इस लिस्ट से OUT]

राकेश ओम प्रकाश मेहरा की फिल्म से हर्षवर्धन कपूर बॉलीवुड में एंट्री कर रहे हैं। डेब्यू करने के लिए इससे अच्छी बात और क्या हो सकती है की आपको पहली ही फिल्म राकेश ओम प्रकाश मेहरा की मिले जो रंग दे बसंती और भाग मिल्खा भाग जैसी फिल्में डॉयरेक्ट कर चुके हैं।

लुक के बारे में तो किसी को कुछ बोलने की जरूरत ही नही है। वो ऐसे खानदान से आए हैं जहां गुड लुक्स का मानो वरदान मिला हुआ हो। खैर, आगे की स्लाइड्स पर पढ़िए क्यों हर्षवर्धन कपूर हो सकते हैं अगले बॉलीवुड सेंसेशन।

फर्स्ट इंप्रेशन

फर्स्ट इंप्रेशन

हर्षवर्धन कपूर की पहली फिल्म का ट्रेलर देखकर ही लोग इंप्रेस और उम्मीद जता रहे हैं की फिल्म अच्छी होगी। ट्रेलर देखकर लग रहा है की मिर्जिया काफी अलग फिल्म होगी।

राकेश ओम प्रकाश मेहरा की फिल्म

राकेश ओम प्रकाश मेहरा की फिल्म

राकेश ओम प्रकाश मेहरा काफी सोच समझकर चुनी हुई फिल्म बनाते हैं। रंग दे बसंती, भाग मिल्खा भाग और दिल्ली 6 जैसी फिल्म बनाने वाले राकेश ओम प्रकाश मेहरा की फिल्म से हर्षवर्धन कपूर डेब्यू कर रहे हैं तो ज्यााद उम्मीद है की फिल्म लोगों को और क्रिटिक्स को पसंद आएगी।

गुड लुक्स

गुड लुक्स

जब हर्षवर्धन कपूर अनिल कपूर और सुनीता के ही बेटे हैं तो लुक के बारे में क्या कोई भी बोल सकता है।ये तो वही बात हो गई की कोई रणबीर कपूर के लुक्स के बारे में कोई क्या कमेंट कर सकता है।

कपूर फैमिली का टैग

कपूर फैमिली का टैग

वो अनिल कपूर के बेटे हैं। उनका पूरा परिवार भी फिल्मों से ही जुड़ा हुआ है तो जाहिर है की इसका फायदा तो मिलेगा ही।

फ्रेश चेहरा

फ्रेश चेहरा

टाइगर श्रॉफ के बाद हर्षवर्धन कपूर को बॉलीवुड का सबसे फ्रेश चेहरा माना जा रहा है। वो स्मार्ट, स्टाइलिश दिखते हैं। ज्यादा कहना अभी जल्दबाजी होगी ।

पहले से पॉपुलर

पहले से पॉपुलर

हर्षवर्धन कपूर को एक और फायदा मिलने वाला है की वो पहले से काफी पॉपुलर हो चुके हैं। मीडिया में उनके बारे में काफी कुछ लिखा जा चुका है और लिखा जा रहा है।

एक्टिंग

एक्टिंग

ट्रेलर देखकर तो यही अंदाजा लगाया जा रहा है की उन्होंने अच्छी एक्टिंग की है हालांकि 3 मिनट के ट्रेलर से एक्टिंग के बारे में बोलना गलत होगा।

बस कुछ महीनो की बात

बस कुछ महीनो की बात

हर्षवर्धन कपूर की फिल्म मिर्जिया 7 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है। फिल्म के बाद पता चल जाएगा की वो कितने लंबे रेस के घोड़े हैं। खैर इतना तो है की टाइगर श्रॉफ, सुशांत सिंह राजपुत के बाद हो सकता है एक और एक्टर आते ही तगलका मचा दे।

English summary
Anil Kapoor's son Harshvardhan Kapoor is definitely the next sensation of bollywood, he impressed everyone with the trailer of Mirziya.
Please Wait while comments are loading...