»   » बैक टू बैक.. बॉलीवुड की दो सबसे बड़ी फिल्में दीं.. लेकिन कंट्रोवर्शियल!

बैक टू बैक.. बॉलीवुड की दो सबसे बड़ी फिल्में दीं.. लेकिन कंट्रोवर्शियल!

By: shivani verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

अमीषा पटेल..एक ऐसी एक्ट्रेस जिन्होंने अपने करियर की ऐसी शुरुआत की जिसे देखकर अच्छी अच्छी हिरोइनें जल जाएं। ऋतिक रोशन के साथ कहो ना प्यार है जैसी सुपरहिट फिल्म देने वाली एक्ट्रेस ने अपने करियर के शुरुआती दिनों में काफी बेहतरीन फिल्में दी हैं। 

गदर, कहो ना प्यार है, हमराज़ के साथ साथ अमीषा ने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया। लेकिन इसके बावजूद भी अमीषा फिल्मों से दूर हो गई और पिछले काफी समय से उनकी कोई फिल्म नहीं आई। 

आज अमीषा का जन्मदिन है। अमीषा आज पूरे 42 साल की हो गई हैं। ऐसा नहीं है कि उन्होंने सिर्फ कहो ना प्यार है में काम किया इसके बाद उनकी गदर और हमराज जैसी शानदार फिल्में भी आई लेकिन इसके बाद उन्हें फिल्में कम और कंट्रोवर्सी में नाम ज्यादा आने लगा।

अमीषा पटेल अब कभी कभी ही किसी फिल्म में नजर आती हैं और ज्यादातर वो पार्टी में स्पॉट की जाती हैं। सबकुछ बिल्कुल सही जाते हुए भी उनका करियर उड़ान नहीं भर पाया। देखिए अमीषा पटेल से जुड़ी कंट्रोवर्सी जो शायद आ भी नहीं जानते होंगे..पढ़िए..

फ्लाइट में की थी गाली गलौज

फ्लाइट में की थी गाली गलौज

अमीषा पटेल उस समय काफी कंट्रोवर्सी का शिकार हुई थीं जब उन पर एक फ्लाइट अटेंडेंट के साथ गाली गलौज करने का आरोप लगा था। जिसके बाद अमीषा पटेल को लिखित रूप में जवाब देना पड़ा था।

करीना कपूर के साथ

करीना कपूर के साथ

अमीषा पटेल कहो ना प्यार है के लिए राकेश रोशन की पहली पसंद नहीं थी। उनकी पसंद करीना कपूर थी लेकिन करीना ने डेब्यू के लिए रिफ्यूजी को चुना और कहो ना प्यार है के ब्लॉकबस्टर होने के बाद अमीषा पटेल को जस्ट रिप्लेसमेंट कह डाला। अमीषा पटेल ने भी इस प कहा कि जो भी ब्लॉकबस्टर फिल्म की हिरोइन वही कहलाएंगी।

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा

आप की खातिर फिल्म की शूटिंग के दौरान प्रियंका चोपड़ा के फिगर को लेकर अमीषा पटेल उनपर काफी कमेंट की थी जिसके बाद प्रियंका दूसरे होटल में शिफ्ट हो गई थीं।

 सलमान खान की बर्थडे पार्टी

सलमान खान की बर्थडे पार्टी

सलमान खान के 50वें बर्थडे पार्टी में अमीषा पटेल इतनी ओवरड्रंक हो गई कि बातें मीडिया तक पहुंच गई।

कुशाल टंडन

कुशाल टंडन

राष्ट्रगान के दौरान थियेटर में ना खड़े होने पर अमीषा पटेल और कुशाल टंडन में अच्छा खासा ट्विटर वार चला था जिसके बाद अमीषा ने आखिरकार ये कहा था कि गर्ली प्रॉबल्म की वजह से हॉल में वो खड़ी नहीं हुई जिसका कुशाल ने तमाशा बना दिया।

बिपाशा बसु के साथ इंटिमेट फोटोशूट

बिपाशा बसु के साथ इंटिमेट फोटोशूट

बिपाशा बसु के साथ इंटिमेट फोटोशूट को लेकर बिपाशा बसु और अमीषा पटेल की खूब किरकिरी हुई थी।

दीपिका के साथ

दीपिका के साथ

अमीषा पटेल कुछ ही फिल्मों के बाद बड़ी स्टार नहीं रही लेकिन फिर भी वो नहीं बदली। रेस 2 की शूटिंग के दौरान भी उनकी और दीपिका पादुकोण की कैटफाइट की खबरें आईं वो भी मेकअप को लेकर।खैर ये भी बात है की एक ही फिल्म अगर 2 हिरोईन हो तो ये होगा ही होगा।

पापा के खिलाफ केस

पापा के खिलाफ केस

अमीषा पटेल ने अपने ही पैरेंटस के खिलाफ कमाई के गलत इस्तेमाल का आरोप लगाया।यहां तक की 12 करोड़ हर्जाने की मांगभी कर डाली और मीडिया में यहां तक कहा कि उनकी मां उन्हें चप्पल से मारती है।

English summary
Amisha Patel Controversies On Her Birthday.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi