For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    PICS:दोनों को ही पसंद हैं 'जिस्म', इसलिए दे पाए हॉट सीन: बिपाशा बसु

    |

    बिपाशा बसु और उनके नए दोस्त बहुत ही खुश हैं। दोनों ने ही एक दूसरे में अपना बेस्ट फ्रेंड ढूंढ लिया है और अब वो किसी के भी कहने पर इस दोस्ती को नहीं तोड़ सकती। इसलिए उन्होंने तय किया है कि लोग क्या सोचते हैं, इससे कोई फर्क नहीं पड़ेगा। तस्वीरों में देखिए अलोन के सबसे हॉट सीन

    हाल ही में बिपाशा और करण से एक इंटरव्यू में टैटू के बारे में सवाल किया गया। तो दोनों का ही कहना था कि उनकी बॉडी ताजमहल जैसी हैं। बिपाशा का मानना था कि टैटू से अपना जिस्म नहीं छुपा सकतीं वहीं करण ने कहा कि उन्हें अपनी बॉडी पसंद है इसलिए इसे टैटू से सजाया।

    शूटिंग के दौरान इस टैटू को मेकअप से छिपाने की कोशिश भी गई पर करण का कहना था कि सारा मेकअप बिपाशा पर लग जाएगा तो इससे कोई फायदा नहीं। उनकी बात मानकर ही डायरेक्टर ने उनके टैटू नहीं छिपाए।

    अपने अफेयर की चर्चा पर बिपाशा ने कहा कि हम साथ हैं क्योंकि हम साथ साथ अपनी फिल्म अलोन का प्रचार कर रहे हैं। साथ दिखने के अलावा हमारे पास कोई और उपाय नहीं है। आप इसे प्रचार का हथकंडा कहना चाहते हैं तो हां ऐसा है। जब आप साथ में फिल्म करते हैं तो साथ प्रचार भी करना होता है। फिल्म शूटिंग के दौरान हमारी अच्छी दोस्ती हो गई। हम साथ फिल्म देखने जाते हैं, बाहर खाना खाने जाते हैं और दोस्तों के साथ मस्ती भी करते हैं।

    English summary
    We love beautiful bodies, bodies not like dead bodies. So I like seeing a tan on a person, their natural skin says Alone actor Bipasha Basu. View her Pics from Alone.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X