For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आलोक नाथ ने दिया था एडल्ट सीन, ऐसे Shocking खुलासे कि होश उड़ जाएंगे, संस्कारी नहीं हैं 'बाबूजी'

    |

    बॉलीवुड में इन दिनों #MeToo मूवमेंट की बयार चल रही है। जिसके चलते कई शॉकिंग खुलासे हो रहे हैं वहीं इन खुलासों में इंडस्ट्री के ऐसे-ऐसे नाम सामने आए हैं कि लोग विश्वास ही नहीं कर पा रहे हैं। इस सबमें सबसे चौंका देने वाला नाम है बॉलीवुड के संस्कारी बाबूजी यानी अभिनेता आलोक नाथ का.. आलोक नाथ पर लेखिका विंटा नंदा ने रेप का गंभीर आरोप लगाया है। विंटा नंदा ने एक के बाद एक इस मामले में कई खुलासे किए हैं। बॉलीवुड और लोगों के बीच संस्कारी इमेज रखने वाले एक्टर का ये कारनामा हैरान कर देने वाला है।

    [Rekha Birthday: बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस, छुपी कई गहरी कहानियां, जानें 10 दिलचस्प किस्से]

    वहीं बात करें उनकी संस्कारी इमेज की तो आलोकनाथ की ये इमेज फिल्मों और सीरियल्स में उनके बाबूजी वाले रोल के कारण बनी है। हालांकि उन्होंने सिर्फ संस्कारी रोल ही नहीं किए हैं। आज हम आपको बताने जा रहे हैं आलोकनाथ के कुछ ऐसे रोल के बारे में जिनमें वो कतई संस्कारी नहीं थे लेकिन ये सभी किरदार चौंकाने वाले थे। आलोक नाथ ने अपने करियर में लगभग 140 फिल्में और 15 से भी ज्यादा टीवी सिरियल्स किए हैं।

    आपको जानकर हैरानी होगी कि 'संस्कारी बाबूजी' ने बॉलीवुड की एक बेहद बोल्ड फिल्म में काम किया है। यही नहीं इस फिल्म में उन्होंने इंटीमेट सीन भी किए हैं। इस फिल्म को देखकर आपकी आंखों से पर्दा उठ जाएगा। हालांकि संस्कारी इमेज तोड़ने की कोशिश वे कई बार कर चुके हैं। तो चलिए आगे जानें आलोकनाथ के बारे में ऐसी चौंकाने वाली बातें जिन्हें जानने के बाद आप उन्हें 'संस्कारी बाबूजी' कहने से पहले एक बार तो जरूर सोचेंगे।

    लव मेकिंग सीन

    लव मेकिंग सीन

    शुरुआती दिनों में उन्‍होंने चौंकाने वाले लव मेकिंग सीन भी दिये थे। साल 1987 में आई फिल्‍म 'कामाग्नि' में वे अभिनेत्री टीना मुनीम के साथ रोमांस करते नजर आये थे।

    छोटी बहू से अफेयर

    छोटी बहू से अफेयर

    आलोक नाथ ने साल 1986 में आने वाले सीरियल 'बुनियाद' में खास पहचान बनाई थी। इस शो में उनकी छोटी बहू का किरदार निभा रही थीं नीना गुप्ता। और इसी दौरान उनका नीना गुप्ता से अफेयर शुरू हो गया।

    जावानी में बहुत एंजॉय किया

    जावानी में बहुत एंजॉय किया

    एक इंटरव्यू में आलोक नाथ ने खुद कहा था कि, 'मैंने जावानी में बहुत एंजॉय किया है। मेरी गर्लफ्रेंड्स बहुत क्रेजी थीं।'

    दी गाली भी

    दी गाली भी

    लोगों के दिमाग में एक संस्कारी बाबूजी वाली इमेज बनी हुई है। लव सीन्स के साथ उन्होंने फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' में भी एक अलग किरदार निभाया है। जिसमें वे स्क्रीन पर गाली देते भी नजर आए थे।

    नहीं बने जीतेंद्र के पिता

    नहीं बने जीतेंद्र के पिता

    एक दौर ऐसा भी था जब एक्टर जीतेंद्र के पीछे डायरेक्टर और फिल्म प्रोड्यूसर की लाइन लगी रहती थी। उस दौर में आलोक नाथ ने एक फिल्म में उनका पिता बनने से साफ इनकार कर दिया था।

    बिहारी हैं आलोक नाथ

    बिहारी हैं आलोक नाथ

    बिहार में जन्मे आलोकनाथ ने नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा से पढ़ाई की है। आलोकनाथ पिछले कई दशकों से फिल्मों और टीवी में काम कर रहे हैं अब तक उन्होंने 500 से अधिक फिल्में और करीब 30 से 40 ज्यादा टीवी शो में काम कर चुके हैं।

    हॉलीवुड फिल्म से शुरूआत

    हॉलीवुड फिल्म से शुरूआत

    बहुत कम लोग जानते होंगे कि उन्होंने अपने कॅरियर की शुरुआत बॉलीवुड से नहीं बल्कि हॉलीवुड से की थी।नाथ रिचर्ड एटनबर्ग की हॉलीवुड फिल्म 'गांधी' में नजर आए थे।

    विलेन भी बने

    विलेन भी बने

    आलोकनाथ कई फिल्मों में विलेन के रोल में भी नजर आए हैं। वो विनाशक, षड्यंत्र और बोल राधा बोल जैसी फिल्मों में खलनायक भी बने।

    English summary
    Alok Nath has done adult scene and negative roles in his films.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X