For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Alleged Affairs सलमान-करिश्मा संग होने वाली थी ऐश्वर्या-अभिषेक की शादी

    |

    ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन आज अपनी शादी की 8वी सालगिरह मना रहे हैं। ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन दोनों ही बॉलिवुड के एक बेहद की खूबसूरत और प्यार भरे शादी शुदा कपल हैं। लेकिन शादी से पहले ऐश और अभिषेक भी किसी और के साथ प्यार, इश्क और मोहब्बत फरमा चुके हैं।

    Unseen Pics: 8 सालों के बाद देखिए, ऐश्वर्या- अभिषेक की Wedding एल्बम

    ऐश्वर्या राय और सलमान खान के अफेयर के बार में तो पूरी दुनिया जानती है। इस कपल को आज भी लोग सिल्वर स्क्रीन पर देखने को बेताब रहते हैं। वहीं अभिषेक बच्चन और करिश्मा कपूर की शादी भी मंडप तक लगभग पहुंच ही चुकी थी कि इस शादी से करिश्मा ने इंकार कर दिया।

    आइये ऐश्वर्या और अभिषेक के इन टूटे हुए रिश्तों पर डालते हैं एक नज़र।

    सलमान खान और ऐश्वर्या राय बच्चन

    सलमान खान और ऐश्वर्या राय बच्चन

    सलमान खान और ऐश्वर्या राय बच्चन के रिलेशनशिप को लेकर तो मीडिया ने कई सुर्खियां बनाई हैं। सालों तक इस रिश्ते को लेकर लोगों ने बातें कीं। आज भी ये जोड़ी दर्शकों को सिल्वर स्क्रीन पर देखना भाता है। लेकिन अफसोस ये रिश्ता ज्यादा समय तक ना चल सका।

    विवेक ऑबरॉय और ऐश्वर्या राय

    विवेक ऑबरॉय और ऐश्वर्या राय

    सलमान खान से अलग होने के पीछे कहीं ना कहीं विवेक ऑबरॉय भी वजह बने। विवेक ऑबरॉय और ऐश्वर्या की बढ़ती दोस्ती को देख सलमान ने विवेक ऑबरॉय को धमकी तक दे डाली थी। आखिरकार विवेक और ऐश भी एक दूसरे से अलग हो गये।

    अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी

    अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी

    फिल्म युवा, बंटी और बबली के दौरान रानी मुखर्जी और अभिषेक बच्चन के अफेयर की खबरें काफी चर्चा में रहीं। अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी की जोड़ी भी दर्शकों को काफी पसंद आई लेकिन फिर ये जोड़ी भी अलग हो गयी।

    करिश्मा कपूर और अभिषेक बच्चन

    करिश्मा कपूर और अभिषेक बच्चन

    करिश्मा कपूर और अभिषेक बच्चन की शादी लगभग तय ही हो चुकी थी। लेकिन कहा गया कि करिश्मा कपूर ने अभिषेक के साथ शादी करने से इंकार कर दिया।

    अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन

    अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन

    आखिरकार काफी घूमफिरकर ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन एक दूसरे के साथ सात फेरो में बंध गये। दोनो ने साथ में कई फिल्में की लेकिन उस दौरान दोनों अच्छे दोस्त ही रहे। इन्होंने कभी एक दूसरे को डेट नहीं किया। लेकिन कहते हैं ना जोड़ियां तो ऊपर से बनकर आती हैं। तो आखिरकार ये जोड़ी भी ऊपर से बनी बनाई आई।

    English summary
    Aishwarya Rai Bachchan and Abhishek Bachchan celebrating 8th anniversary of their marriage. Before marriage Aishwarya Rai Bachchan and Abhishek Bachchan both has few affairs. here are the details of those alleged affairs.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X