»   » Details: अजय देवगन की दृश्यम के कहानी और किरदार

Details: अजय देवगन की दृश्यम के कहानी और किरदार

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

अजय देवगन की फिल्म दृश्यम का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है और फिल्म का अब फैन्स को बेसब्री से इंतज़ार है। ट्रेलर ने फिल्म के बारे में काफी कुछ यूं तो बता दिया है। लेकिन फिर भी हम लेकर आए हैं आपके लिए फिल्म की पूरी जानकारी। फिल्म की टैगलाईन है जो दिखता है वो धोखा है।

दृश्यम के ज़रिए अजय देवगन एक बार फिर अपनी सीरियस इमेज बनाने की कोशिश करेंगे। फिल्म में तबू भी बेहद दमदार रोल में है और अजय देवगन के विपरीत खड़ी हैं। फिल्म में एक बेहद दिलचस्प बात है जो अपनी ही तरह का रिकॉर्ड है। दृश्यम की कास्ट और क्रू में पूरे 10 नेशनल अवार्ड विनर्स काम कर रहे हैं। जानिए फिल्म की पूरी डीटेल -

 विजय सालगांवकर

विजय सालगांवकर

अजय देवगन का किरदार एक केबल ऑपरेटर का है जो केवल चौथी तक पढ़ा है। उसे फिल्में बहुत पसंद है इसलिए केबल ऑपरेटर बन जाता है।

बेटियां

बेटियां

फिल्म में अजय देवगन की दो बेटियां बनी हैं। इनमें से बड़ी बेटी का एक एमएमएस क्लिप बना दिया जाता है जिसके बाद उसे ब्लैकमेल किया जाता है।

तबू

तबू

तबू इस फिल्म में पुलिस अधिकारी और एक मां बनी हैं। उनका बेटा गायब है और वो उसे ढूंढने की पूरी कोशिश कर रही हैं।

रानी

रानी

अजय देवगन की पत्नी बनी हैं श्रिया सरन। उनके हाथों हो जाता है तबू के बेटे का खून। जो उनकी बेटी की ज़िंदगी बर्बाद करने का ज़िम्मेदार है।

 तबू Vs अजय

तबू Vs अजय

फिल्म में तबू और अजय देवगन एक दूसरे के सामने खड़े हैं। तबू अपने बेटे तक पहुंचना चाहती हैं और अजय देवगन ऐसा कभी नहीं होने देना चाहते।

English summary
Ajay Devgn and Tabu starrer Drishyam is a crime drama and here are the full details about the film .
Please Wait while comments are loading...