»   » 150 करोड़ से आगे बढ़ेगी ये ब्लॉकबस्टर जोड़ी.. आते ही हो गए सुपरहिट!

150 करोड़ से आगे बढ़ेगी ये ब्लॉकबस्टर जोड़ी.. आते ही हो गए सुपरहिट!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

आलिया भट्ट- वरूण धवन की फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' रिलीज से पहले ही धमाल मचा रही है। फैंस इस जोड़ी को बड़े पर्दे पर देखने के लिए हमेशा की तरह क्रेजी हैं। हालांकि बॉक्स ऑफिस का हिसाब किताब तो शुक्रवार से ही शुरु होगा। लेकिन काफी उम्मीद है कि फिल्म हिट होगी। 

2017 का सबसे दमदार पोस्टर .. होने वाला है धमाका.. फाइनल!

वरूण - आलिया की जो़ड़ी को लेकर फैंस काफी उत्साहित हैँ। ट्विटर पर तो उनके नामों को जोड़कर क्लब बना दिए गए हैं- Valia (varun+ alia).. कोई शक नहीं कि ये आने वाले समय की सुपरस्टार जोड़ी है।

Alia-Varun

'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' से पहले वरूण- आलिया ने दो फिल्मों में साथ काम किया है। स्टूडेंट ऑफ दि ईयर.. और हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया.. दोनों ही फिल्में हिट रही थीं। दोनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की है। 

जहां स्टूडेंट ऑफ दिल ईयर ने 70 करोड़ का बिजनेस किया था, वहीं हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया ने 76.81 करोड़ का कलेक्शन किया था। कुल देखा जाए तो इस जोड़ी ने अब तक 150 करोड़ के आसपास का बिजनेस किया है। कोई शक नहीं कि 10 मार्च को ब्रदीनाथ के साथ ये सारे रिकॉर्ड्स तोड़ेंगे। 

यहां जानें क्यों हैं वरूण- आलिया सुपरहिट जोड़ी- 

जबरदस्त कैमेस्ट्री

जबरदस्त कैमेस्ट्री

वरूण- आलिया की जोड़ी में एक जबरदस्त कैमेस्ट्री दिखती है। स्टूडेंट ऑफ दि ईयर हो या हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया.. दोनों साथ में परफेक्ट दिखते हैं।

जोड़ी कमाल की

जोड़ी कमाल की

इनकी एक फिल्म से दर्शकों और फैंस का मन नहीं भरता। जहां दिलवाले में एक बार फिर शाहरूख-काजोल ने फैंस को इंटरटेन किया। वहीं बद्रीनाथ की दुल्हनिया में फिर से वरूण धवन और आलिया की जोड़ी बनने जा रही है। इस जोड़ी को लेकर उनके फैंस बहुत खुश हैं।

अलग अलग तरह की फिल्में

अलग अलग तरह की फिल्में

आलिया, वरूण ने अपने डेब्यू से लेकर अब तक काफी अलग अलग तरह की फिल्में की हैं। और सभी फिल्मों में लोगों ने उन्हें पसंद किया है।

करण जौहर कनेक्शन

करण जौहर कनेक्शन

अब जिन पर करण जौहर का हाथ रहे.. वो नाम सुपरस्टार बन ही जाते हैं। और यह तो सभी को पता है कि वरूण- आलिया करण जौहर के कितने खास हैं। बता दें, हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया और बद्रीनाथ की दुल्हनिया.. दोनों फिल्में धर्मा प्रोडक्शन यानि की करण जौहर की है।

यूथ के फेवरिट

यूथ के फेवरिट

वरूण- आलिया काफी यंग ऐज में ही बॉलीवुड एंट्री कर चुके हैं। लिहाजा, यूथ ऑडियंस के ये काफी फेवरिट हैं। साथ ही अच्छे एक्टर्स होने की वजह से हर वर्ग से इन्हें प्यार मिलता है।

नए जम़ाने के शाहरूख- काजोल

नए जम़ाने के शाहरूख- काजोल

वरूण- आलिया की दोस्ती और कंफर्ट को देखते हुए इस जोड़ी को अक्सर शाहरूख- काजोल से कंपेयर किया जाता है। क्योंकि वरूण- आलिया भी पर्दे पर काफी नैचुरल दिखते हैँ।

English summary
Here's how much Alia Bhatt and Varun Dhawan's films have earned at the box office till now.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi