For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आलिया भट्ट से लेकर कैटरीना कैफ तक, साउथ इंडियन सुपरस्टार्स से ये एक्ट्रेसेस कर चुकी हैं रोमांस

    |

    पिछले कुछ सालों के दौरान बॉलीवुड और साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के बीच की दूरियां लगभग मिट गयी हैं। जिस तरह साउथ इंडियन एक्टर्स बॉलीवुड में काम कर रहे हैं उसी तरह बॉलीवुड स्टार्स भी साउथ की फिल्मों में साउथ के एक्टर्स के साथ काम कर रही हैं। इस लिस्ट में आलिया भट्ट से लेकर कृति सेनन और श्रद्धा कपूर तक शामिल हैं। फिल्मों में बॉलीवुड एक्टर्स के साथ जोड़ी बना चुकी कई एक्ट्रेस ने साउथ इंडियन सुपरस्टार्स के साथ पर्दे पर रोमांस कर चुकी हैं।

    आइए आपको उन एक्ट्रेसेस के बारे में बताए जो फिल्मों में साउथ के स्टार्स से कर चुकी हैं रोमांस :

    आलिया भट्ट :

    आलिया भट्ट :

    फिल्म 'आरआरआर' में आलिया भट्ट ने सीता का किरदार निभाया था। वह राम चरण के अपोजिट नजर आयी थी। फिल्म में आलिया ने यूं तो कैमियो रोल किया था लेकिन दोनों की केमिस्ट्री ने लोगों का ध्यान अपनी तरफ जरूर खींचा था।

    श्रद्धा कपूर :

    श्रद्धा कपूर :

    फिल्म 'साहो' में श्रद्धा कपूर ने प्रभास के अपोजिट काम किया था। हालांकि यह फिल्म नहीं चल पाई लेकिन फिल्म में श्रद्धा कपूर के साथ प्रभास की जोड़ी काफी दमदार दिखी थी।

    ऐश्वर्या राय :

    ऐश्वर्या राय :

    ऐश्वर्या राय थलाइवा रजनीकांत के साथ फिल्म 'रोबोट' में नजर आयी थी। हालांकि ऐश्वर्या ने साउथ की कई फिल्मों में अलग-अलग साउथ स्टार्स के साथ भी काम किया है। लेकिन उनकी जोड़ी सबसे ज्यादा रजनीकांत के साथ पसंद की जाती है।

    दीपिका पादुकोण :

    दीपिका पादुकोण :

    फिल्म 'प्रोजेक्ट के.' में दीपिका पादुकोण साउथ के स्टार प्रभास के साथ डेब्यू करने वाली हैं। इस फिल्म का पोस्टर रिलीज हो चुका है और फैंस फिल्म का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

    सोनाक्षी सिंहा :

    सोनाक्षी सिंहा :

    फिल्म 'लिंगा' में सोनाक्षी सिन्हा ने रजनीकांत की पत्नी की भूमिका निभाई थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर पड़ी थी। सोनाक्षी और रजनीकांत के बीच उम्र का काफी ज्यादा अंतर होने की वजह से इस फिल्म की समीक्षा भी की गयी थी।

    कृति सेनन :

    कृति सेनन :

    फिल्म 'आदिपुरुष' में कृति सेनन प्रभास के अपोजिट नजर आने वाली है। रामायण के आधार पर बनी इस फिल्म में कृति ने माता जानकी और प्रभास ने भगवान राम का किरदार निभाया है। फिल्म में रावण के किरदार में सैफ अली खान दिखेंगे।

    कैटरीना कैफ :

    कैटरीना कैफ :

    इस लिस्ट में अगला नाम बॉलीवुड स्टार कैटरीना कैफ का है। इस साल रिलीज होने वाली फिल्म 'मैरी क्रिसमस' में कैटरीना कैफ साउथ के स्टार विजय सेतुपति के साथ नजर आने वाली हैं। फैंस इस जरा हटकर जोड़ी को देखने के लिए भी बेताब नजर आ रहे हैं।

    English summary
    Over the years, the distance between Bollywood and the South Indian film industry has almost disappeared. Many actresses who have paired with Bollywood actors in films have romanced on-screen with South Indian superstars. From Alia Bhatt to Kriti Sanon and Shraddha Kapoor are included in this list.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X