For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आलिया भट्ट, श्रद्धा कपूर समेत ये हीरोइनें एक्टिंग के साथ सिंगिंग में भी हैं माहिर

    |

    बॉलीवुड में श्रद्धा कपूर,परिणीति चोपड़ा और आलिया भट्ट जैसी कई एक्ट्रेसेज हैं जिन्होंने एक्टिंग के साथ-साथ अपने और भी हुनर को दर्शाया है। इन स्टार्स ने एक्टिंग के अलावा गायिकी में भी खूब नाम कमाया है। पेश है ऐसी ही कुछ अभिनेत्रियों पर एक नजर, जो अब सिंगिंग हुनर को भी दर्शा रही हैं।

    बॉक्स ऑफिस पर 'बागी 3' का तलहका जारी, टाइगर श्रॉफ ने इस शख्स के साथ देखी फिल्मबॉक्स ऑफिस पर 'बागी 3' का तलहका जारी, टाइगर श्रॉफ ने इस शख्स के साथ देखी फिल्म

    श्रद्धा कपूर हो या परिणीति चोपड़ा ये बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में शुमार हैं। श्रद्धा कपूर से लेकर आलिया भट्ट जैसी कई एक्ट्रेस ने गायिकी से फैंस को खुश किया। वहीं श्रुति हासन तो सिंगर के साथ साथ फिल्मों में शानदार एक्टिंग से पहले ही काफी फेमस हैं।

    श्रद्धा कपूर

    श्रद्धा कपूर

    श्रद्धा कपूर के बारे में यह बात जगजाहिर है कि वह सिर्फ एक्टिंग में नहीं, बल्कि सिंगिंग में भी माहिर हैं। उन्हें सिंगिंग अपनी नानी के परिवार से मिली है। यही वजह है कि जब उन्हें अपनी फिल्म एक विलेन जो कई सालों पहले रिलीज हुई थी, उसके लिए अनप्लग्ड परफॉर्म करने का मौका मिला तो उन्होंने इसमें कोई कसर नहीं छोड़ी। उन्होंने फिल्म के लिए तेरी गलियाँ सांन्ग अनप्लग्ड गाया। गाना बेहद लोकप्रिय हुआ।

    परिणिति चोपड़ा

    परिणिति चोपड़ा

    परिणिति के बारे में भी सभी जानते हैं कि परिणिति गाने का हुनर रखती हैं और वह अपनी गायकी को लेकर बहुत सीरियस भी थीं। हालाँकि उन्होंने फिल्मों में एक्टिंग में ही करियर बनाया। लेकिन अपनी बहन प्रियंका की तरह ही उन्हें भी सिंगिंग का शौक रहा है। उनकी फिल्म मेरी प्यारी बिन्दू में जब उन्हें अनप्लग्ड गाने का मौका मिला तो उन्होंने माना कि हम यार नहीं गाया, जो कि काफी लोकप्रिय हुआ। इसके अलावा उन्होंने केसरी फिल्म का तेरी मिटटी सांग भी गाया और दर्शकों को इस गाने का फीमेल वर्जन काफी पसंद आया।

    आलिया भट्ट

    आलिया भट्ट

    आलिया भट्ट जितनी अच्छी अभिनेत्री हैं. सिंगिंग में भी वह उतनी ही माहिर हैं। आलिया भट्ट ने भी फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनियां के लिए मैं तेनु समझावा कि गाना अनप्लग्ड के रूप में गाया और गाना काफी लोकप्रिय हुआ।

    नुपूर सनोन

    नुपूर सनोन

    नुपूर का सिंगिल गीत फिलहाल, जो कि अक्षय कुमार के साथ फिल्माया गया था। दर्शकों ने उसे काफी पसंद किया है। नुपूर भी जल्द ही फिल्मों में अपने कदम रखने जा रही हैं। ऐसे में उन्होंने फिल्मों से पहले ही धूम मचा दी है। उन्होंने फिलहाल का ही अनप्लग्ड वर्जन गाया है, जो कि इन दिनों लोगों को खूब भा रहा है। इस गाने को बी प्राक ने गाया है, जिसे 600 मिलियन व्यूज मिल गये थे। अब एक बार फिर से नुपूर को फीमेल वर्जन में गाने का मौका मिला है। फिलहाल का यह वर्जन भी दर्शकों के दिलों में जगह बना रहा है।

    English summary
    alia bhatt shraddha kapoor these actress also good singer
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X