For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ALERT: अक्षय कुमार के फैंस हो जाएं तैयार.. धमाका करने वाले हैं सुपरस्टार!

    |

    [फीचर] अक्षय कुमार बॉलीवुड के उन एक्टरों में शामिल हो चुके हैं, जिन्हें न बॉक्स ऑफिस रेस में दिलचस्पी है, न ही ब्लॉकबस्टर के ठप्पे में। पिछले कुछ सालों में अक्षय कुमार की फिल्मों की लिस्ट देखेंगे तो साफ है कि बतौर एक्टर यह हर तरह की फिल्में करना चाहते हैं, चाहे वह कॉमेडी हो या एक्शन या थ्रिलर।

    साल 2015 की बात करें तो अक्षय कुमार की चार फिल्में रिलीज हुईं। जनवरी में बेबी, मई में गब्बर इज बैक, अगस्त में ब्रदर्स और अक्टूबर में सिंह इज ब्लिंग.. चारों ही फिल्में एक दूसरे से बिल्कुल ही अलग थीं। शायद इन्हें ही कहते हैं versatile एक्टर।

    DHAMAKA: सलमान, अक्षय, अजय देवगन.. 2016 में बिल्कुल अलग अवतार!

    वहीं, आने वाले साल यानि की 2016 में भी अक्षय कुमार कुछ ऐसा ही धमाका करने वाले हैं। अगले साल भी अक्षय कुमार की चार फिल्में एक के बाद एक आने वाली हैं- एयरलिफ्ट, हाउसफुल 3, रूस्तम और नमस्ते इंग्लैंड। ये चार फिल्म भी एक दूसरे से कोसों अलग हैं। एक कॉमेडी है, तो एक एक्शन थ्रिलर।

    बहरहाल, यहां हम आपके लिए अक्षय कुमार के हाल की कुछ ऐसी फिल्में लाएं हैं, जिनमें वे बिल्कुल अलग नजर आए हैं-

    बेबी

    बेबी

    2015 की जनवरी में रिलीज हुई फिल्म बेबी एक्शन थ्रिलर फिल्म थी। जिसे लोगों ने काफी पसंद किया। अक्षय कुमार की फिल्म में जमकर तारीफ हुई। कोई शक नहीं कि इस फिल्म के लिए अक्षय कुमार से बेस्ट और कोई नहीं हो सकता था।

    गब्बर इज बैक

    गब्बर इज बैक

    यह फिल्म भले ही ज्यादा सफल न हुई हो, लेकिन यह काफी अलग थी। सोशल मैसेज के साथ इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी।

    ब्रदर्स

    ब्रदर्स

    बड़े भाई के किरदार में अक्षय कुमार ने इस फिल्म में सबको इमोशनल कर डाला। फिल्म बेहतरीन थी और सालों बाद या शायद पहली बार अक्षय कुमार को यूं देखना दिलचस्प लगा।

    सिंह इज ब्लिंग

    सिंह इज ब्लिंग

    वहीं, इस साल तीन अलग अलग तरह फिल्में देने के बाद आई अक्षय कुमार की सिंह इंज ब्लिंग.. कॉमेडी फिल्मों के लिए मशहूर अक्षय कुमार की इस फिल्म को भी दर्शकों ने बहुत पसंद किया।

    OMG..

    OMG..

    इस फिल्म में अक्षय कुमार भगवान कृष्ण बने दिखाई दिए थे और कोई शक नहीं कि बेहतरीन थे। यह अक्षय कुमार के करियर की काफी अनोखी फिल्मों में से एक होगी।

    राउडी राथौड़

    राउडी राथौड़

    यह एक्शन मसाला फिल्म सुपरहिट रहा था। अक्षय कुमार और सोनाक्षी सिन्हा की इस फिल्म को दर्शकों ने बहुत पसंद किया था। आखिर इसमें दोनों ही चीजें अक्षय कुमार के पसंद की थी- एक्शन भी.. रोमांस भी..

    अक्षय कुमार

    अक्षय कुमार

    यहां पढ़ें-

    OUCH.. अक्षय कुमार के इस बयान पर भड़क न जाएं कैटरीना कैफ!

    English summary
    Airlift, Housefull 3, Rustom and Namaste England. This is how Akshay Kumar’s filmography is set for 2016.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X