For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अक्षय कुमार की होगी खतरनाक वापसी, जबरस्त सस्पेंस,करोड़ों कमाई, 7 तगड़ी सुपरहिट !

    |

    अक्षय कुमार ऐसे सुपरस्टार्स में से हैं जो कि बैक टू बैक अपनी फिल्मों की रिलीज से चर्चा में रहने वाले हैं। हाल ही में ये खबर सामने आयी कि अक्षय कुमार जल्द एकता कपूर के साथ भी नई फिल्म का ऐलान करने वाले हैं।

    Exclusive Interview : फिल्में करने से ज्यादा जरूरी यादगार परफॉर्मेंस देना है- आयुष मेहराExclusive Interview : फिल्में करने से ज्यादा जरूरी यादगार परफॉर्मेंस देना है- आयुष मेहरा

    इसी के साथ हमारा ध्यान इस पर गया कि आखिरकार अक्षय अब कितनी फिल्म दो साल के भीतर करने वाले हैं। साल 2020 शुरू भी नहीं हुआ कि अक्षय कुमार की साल 2021 की फिल्मों की भी घोषणा सामने आ गई।

    गौर करने वाली बात ये है कि अक्षय अपने बीते कई साल का रिकॅार्ड आने वाले दो साल में तोड़ने वाले हैं। इसका अंदाजा उनकी दिलचस्प फिल्मों की जानकारी और नाम से ही लगाया जा सकता है। एक्शन, कॅामेडी और हॅारर के साथ अक्षय आने वाले दो साल में कंटेंट और किरदार के लिहाज बहुत बड़ा और खतरनाक प्रयोग करने जा रहे हैं। यहां देखिए पूरी लिस्ट..

    2020 की पहली फिल्म सुपर कॅाप

    2020 की पहली फिल्म सुपर कॅाप

    मार्च वो पहला महीना होगा जब अक्षय कुमार की साल 2020 की पहली फिल्म सुपर कॅाप सूर्यवंशी रिलीज होगी।अक्षय एटीएस चीफ वीर सूर्यवंशी की भूमिका में होंगे। जहां पर अक्षय फिर से एक्शन करते हुए दिखेंगे। सिंबा के बाद इसे फिर से रोहित शेट्टी की सुपरहिट फिल्म माना जा रहा है।

    ऐसा होगा तगड़ा फायदा

    ऐसा होगा तगड़ा फायदा

    24 मार्च को ये फिल्म रिलीज हो रही है। तभी से मुंबई में कई बड़े सिनेमाघर को 24 घंटे खोलने का फैसला भी लिया गया है। ऐसे में सूर्यवंशी की कमाई को तगड़ा फायदा मिलना तय है। इसके साथ अजय देवगन और रणवीर सिंह की एंट्री भी फिल्म की यूएसपी । कैटरीना और अक्षय का रोमांस भी सालों बाद दर्शकों को देखने को मिलने वाला है।

    लक्ष्मी बॅाम्ब का खतरनाक सरप्राइज

    लक्ष्मी बॅाम्ब का खतरनाक सरप्राइज

    इस फिल्म के पहले लुक ने दर्शकों को पहले से डरा दिया है। खतरनाक किन्नर भूत की भूमिका में अक्षय कुमार लक्ष्मी बॅाम्ब में दिखाई देंगे। ये साउथ की हिट फिल्म मुनी 2 कांचणा का हिंदी रीमेक है। हॅारर कॅामेडी में अक्षय के साथ कियारा आडवाणी और तुषार कपूर होंगे।

    पहली बार अक्षय का ऐसा किरदार

    पहली बार अक्षय का ऐसा किरदार

    22 मई यानी कि ईद पर लक्ष्मी बॅाम्ब के साथ आंखों में काजल लगाकर किन्नर की भूमिका निभायेंगे अक्षय कुमार। फिल्म के पोस्टर ने पहले से सुपरहिट कैटेगरी में अपनी जगह पा ली है। इस फिल्म के भी तगड़ी कमाई की उम्मीद की जा रही है।

    वीरम की हिंदी रीमेक में अक्षय

    वीरम की हिंदी रीमेक में अक्षय

    साल 2014 में रिलीज हुई तमिल फिल्म वीरम की हिंदी रीमेक में अक्षय बच्चन पांडे लेकर आ रहे हैं। ये फिल्म 22 जनवरी 2021 को रिलीज होगी। इस में भी अक्षय कुमार का लुंगी पहने माथे पर तिलक लगाकर दर्शकों की लाइमलाइट ले चुका है।

    रोमांस, एक्शन और कॅामेडी

    रोमांस, एक्शन और कॅामेडी

    बच्चन पांडे की कहानी भी काफी दिलचस्प है। जहां पर चार भाई मिलकर अपने बड़े भाई की शादी करवाते हैं ताकि वह भी शादी कर सके। हिंसा करना इनके परिवार के लिए आम है। रोमांस, एक्शन और कॅामेडी से लकदक होगी ये फिल्म।

    दिवाली पर पृथ्वीराज

    दिवाली पर पृथ्वीराज

    राजा पृथ्वीराज की कहानी काफी दिलचस्प होगी। 13 साल की उम्र में उन्होंने अपनी पिता के मौत के बाद अजमेर की गद्दी संभाली। बताया जाता है कि पृथ्वीराज ने बिना हथियार के अपनी बहादुरी से शेर मार डाला था। संयोगिता के साथ उनकी प्रेम कहानी भी फिल्म में दिखाई जाएगी।

    बेल बॅाटम में जासूस

    बेल बॅाटम में जासूस

    बेल बॅाटम की घोषणा भी अक्षय कुमार ने कर दी है। मिली जानकारी के अनुसार सच्ची घटना पर आधारित इस फिल्म में अक्षय जासूस की भूमिका निभायेंगे। रंजीत तिवारी इसका निर्देशन कर रहे हैं। ये फिल्म अप्रैल 2021 में रिलीज होगी।

    अतरंगी रे में सारा अली खान के साथ रोमांस

    अतरंगी रे में सारा अली खान के साथ रोमांस

    आनंद एल राय की फिल्म अतरंगी रे में सारा अली खान का डबल रोल होगा। जहां पर वह अक्षय कुमार के साथ धनुष को रोमांस करती हुई नजर आयेंगी। ये फरवरी 2021 में वैलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज हो सकती है। कहा जा रहा है कि अक्षय ने 10 मिनट में ये फिल्म साइन कर ली।

    English summary
    Akshay Kumar up coming film detail from sooryavanshi, laxmmi bom, bacchan pandey, Atrangi Re,Prithviraj, here read detail about all the movie and character
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X