For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अक्षय कुमार से ऋतिक रोशन तक, ये बॉलीवुड स्टार्स 2021 में OTT पर मचाएंगे धमाल- बड़े प्रोजेक्ट्स!

    |

    ऑनलाइन वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म या फिर कहें OTT ऐप्स के लिए साल 2020 शानदार रहा कोरोनावायरस महामारी के संक्रमण के चलते भारत समेत दुनियाभर में सिनेमा हॉल बंद रहे, ऐसे कई फिल्में ऑनलाइन प्लेटफॉर्म में रिलज हुईं। इसके साथ ही लोगों ने अधिकतर वक्त घर पर बैठते हुए इंटरनेट पर इन OTT सर्विसेस का जमकर इस्तेमाल किया, जिसके चलते हुए ओटीटी ऐप्स काफी लोकप्रिय हुईं।

    2020 के खत्म होते होते भल ही सिनेमा हॉल खुल गए हों, लेकिन ओटीटी प्लेटफॉर्मस इस साल 2021 में भी लोगों के बीच काफी लोकप्रिय रहेंग। लोगों में ओटीटी ऐप्स की बढ़ती लोकप्रियता के चलते फिल्म मेकर्स भी फिल्में ओटीटी पर रिलीज करने के लिए तैयार हो गए हैं। आइए आपको बॉलीवुड के सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी फिल्में या फिर वेब सीरीज इस साल ओटीटी प्लेटफॉर्म में रिलीज होने वाली हैं।

    2021 में बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के कई बड़े सितारें डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने वाले हैं। इस लिस्ट में अक्षय कुमार, ऋतिक रोशन, शाहिद कपूर और कपिल शर्मा जैसे नाम शामिल हैं।

    शाहिद कपूर

    शाहिद कपूर

    शाहिद कपूर

    2021 में शाहिद कपूर भी वेब सीरीज के जरिए डिजिटल प्लेटफॉर्म में नजर आ सकते हैं। यह सीरीज नेटफ्लिक्स पर रिलीज होनी है। इस वेब सीरीज को फिल्म 'स्त्री' और वेबसीरीज 'द फैमिली मैन' के डायरेक्टर राज और डीके बना रहे हैं। खबर है कि इस वेब सीरीज के लिए शाहिद कपूर ने नेटफ्लिक्स के साथ 100 करोड़ रुपए की डील साइन की है।

    ऋतिक रोशन

    ऋतिक रोशन

    ऋतिक रोशन ओटीटी पर डेब्यू डिज्नी प्लस हॉटस्टार के साथ करेंगे। ऋतिक रोशन ब्रिटिश वेबसारीज 'द नाइट मैसेंजर' के हिंदी रिमेक में दिखाई देंगे। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस वेब सीरीज के लिए ऋतिक रोशन को 70-80 करोड़ रुपये मिल सकते हैं।

    अक्षय कुमार

    अक्षय कुमार

    बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार 2021 में ओटीटी प्लेटफॉर्म में बेटे आरव के साथ धमाकेदार एंट्री करेंगे। अक्षय की डिजिटल प्लेटफॉर्म में एंट्री अमेजन प्राइम वीडियो के साथ होनी है। खबरों की माने तो इस प्रोजेकट के लिए अक्षय कुमार 90 करोड़ रुपय ऑफर किए हैं।

     कपिल शर्मा

    कपिल शर्मा

    कॉमेडियन कपिल शर्मा जल्द ही कॉमेडी वेबसीरीज 'दादी की शादी' से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करेंगे। इस वेब सीरीज के लिए उन्हें 20 करोड़ रुपये मिलने की खबरें हैं।

    English summary
    akshay kumar to hrithik roshan bollywood big celebs digital debut in 2021 on OTT platform
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X