For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    17 फिल्मों की लाईन के साथ अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे बिज़ी एक्टर - 2200 करोड़ की फीस

    |

    जहां अभी तक कोरोना के चलते बॉलीवुड का पूरा काम ठप पड़ा है वहीं अक्षय कुमार 17 फिल्मों के साथ बॉलीवुड के सबसे व्यस्त एक्टर हो चुके हैं। अक्षय कुमार की सात फिल्में लगभग रिलीज़ को तैयार हैं वहीं उनके पास 10 और फिल्मों के ऑफर हैं जिनकी डील लगभग तय मानी जा रही है। ये सभी फिल्में 2022 - 23 तक में रिलीज़ होंगी।

    इन 17 फिल्मों से अक्षय कुमार को कुल फीस मिलेगी 2200 करोड़। हाल ही में अक्षय कुमार अपनी फीस बढ़ा चुके हैं और वो हर फिल्म के लिए 100 - 120 करोड़ तक रूपये चार्ज कर रहे हैं।

    लॉकडाउन खुलने के बाद 2021 के पिछले चार महीनों में तीन फिल्मों का काम पूरा कर चुके हैं। और माना जा रहा है कि इस गति से अक्षय 45 - 50 दिन में एक फिल्म की शूटिंग पूरी कर लेंगे। यानि कि हिसाब लगाया जाए तो अक्षय कुमार प्रति दिन 2 - 2.5 करोड़ रूपये की फीस ले रहे हैं।

    साथ ही अक्षय कुमार 2022 तक अपना कैलेंडर फुल करने का प्लान बना रहे हैं। इसलिए हाल ही में उनसे मिलने कई प्रोड्यूसर्स जैसलमेर तक पहुंच चुके हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो जैसलमेर में बच्चन पांडे की शूटिंग के दौरान अक्षय कुमार से मिलने 15 - 20 प्रोड्यूसर्स पहुंचे थे। जिसके बाद अक्षय 10 फिल्मों के लिए हामी भर चुके हैं। बस इनकी आधिकारिक पुष्टि बाकी है।

    वाशु भगनानी की मिशन लॉयन

    वाशु भगनानी की मिशन लॉयन

    अक्षय कुमार, वाशु भगनानी की मिशन लॉयन फाईनल कर चुके हैं। फिल्म को मिशन मंगल डायरेक्टर जगन शक्ति ही डायरेक्ट करेंगे। फिल्म एक साइंस फिक्शन कही जा रही है और माना जा रहा है कि इस फिल्म के लिए डायरेक्टर जगन शक्ति को 4 करोड़ की फीस दी गई है।

    वाशु भगनानी की एक्शन थ्रिलर

    वाशु भगनानी की एक्शन थ्रिलर

    अक्षय कुमार को वाशु भगनानी और जैकी भगनानी के प्रोडक्शन हाउस ने एक एक्शन थ्रिलर भी ऑफर की है। ये फिल्म अक्षय कुमार ने मुदस्सर अज़ीज़ की कॉमेडी फिल्म छोड़ने के बाद करने की सोची है।

    सुभाष कपूर की सोशल कॉमेडी

    सुभाष कपूर की सोशल कॉमेडी

    इसके अलावा, वाशु भगनानी के ही प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले अक्षय कुमार सुभाष कपूर की एक फिल्म को हां कर सकते हैं। पहले माना जा रहा था कि ये फिल्म जॉली एलएलबी 3 हो सकती है लेकिन इसकी पुष्टि फिलहाल नहीं की गई है। फिल्म की सारी डीटेल्स फिलहाल गुप्त रखी गई हैं।

    दोस्ताना 2

    दोस्ताना 2

    कार्तिक आर्यन को दोस्ताना 2 से बाहर का रास्ता दिखाने के बाद अब खबरें हैं कि करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन्स फिल्म के लिए अक्षय कुमार को अप्रोच कर रही है। भले ही इसके लिए फिल्म की स्क्रिप्ट में भारी बदलाव करने पड़ेंगे। अक्षय को भी ये सौदा मंज़ूर है।

    धर्मा प्रोडक्शन्स की अनाम फिल्म

    धर्मा प्रोडक्शन्स की अनाम फिल्म

    माना जा रहा है कि गुड न्यूज़ की सफलता के बाद धर्मा प्रोडक्शन्स, अक्षय कुमार के साथ एक सफल पारी खेलना चाहती है। इसलिए गुड न्यूज़ और सूर्यवंशी के बाद, दोस्ताना 2 के अलावा, करण जौहर ने अक्षय कुमार को एक और फिल्म ऑफर की है जिसकी डीटेल्स फिलहाल गुप्त रखी गई हैं।

    राज शांडिल्य की कॉमेडी

    राज शांडिल्य की कॉमेडी

    अक्षय कुमार ने राज शांडिल्य की एक कॉमेडी फिल्म को भी हां कह चुके हैं और इसके लिए वो मुदस्सर अज़ीज़ की कॉमेडी फिल्म छोड़ भी चुके हैं। फिल्म की डीटेल्स फिलहाल बाहर नहीं आई है लेकिन ये पूरी तरह से कॉमेडी फिल्म होगी। फिल्म को एकता कपूर प्रोड्यूस करेंगी और इस फिल्म के लिए अक्षय लगभग 120 करोड़ रूपये फीस भी ले रहे हैं।

    एकता कपूर की अनाम फिल्म

    एकता कपूर की अनाम फिल्म

    अक्षय कुमार एकता कपूर के लिए तीन फिल्मों को हां कर सकते हैं जिनमें राज शांडिल्य की एक कॉमेडी फिल्म के अलावा एक एक्शन थ्रिलर शामिल है जिसे एक डेब्यू डायरेक्टर बनाएंगे।ये फिल्म, तमिल फिल्म Naan Sigappu Manithan का रीमेक हो सकती है। इसके पहले अक्षय कुमार ने एकता कपूर के साथ वन्स अपॉन अ टाईम इन मुंबई दोबारा में काम किया है।

    हेरा फेरी 3

    हेरा फेरी 3

    फिरोज़ नाडियाडवाला कंफर्म कर चुके हैं कि हेरा फेरी 3 पर काम चल रहा है और जल्दी ही फिल्म फ्लोर पर जाएगी। वहीं दर्शक अक्षय कुमार - सुनील शेट्टी और परेश रावल की तिकड़ी को वापस स्क्रीन पर देखने के लिए बेताब हैं।

    ओह माय गॉड 2

    ओह माय गॉड 2

    अक्षय कुमार, ओह माय गॉड की रिलीज़ के 10 साल बाद ओह माय गॉड 2 में दिखाई देंगे। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ यामी गौतम और पंकज त्रिपाठी दिखाई देंगे। वहीं फिल्म को डायरेक्ट करेंगे रोड टू संगम फेम अमित राय।

    हाउसफुल 5

    हाउसफुल 5

    साजिद नाडियाडवाला हाउसफुल 5 के साथ हाउसफुल 2, 3, 4 को भी साथ लाकर अपना कॉमेडी यूनिवर्स बनाने वाले हैं। और इस काम के लिए अक्षय कुमार ने 120 करोड़ की रकम की डिमांड की है जो कि पूरी भी कर दी गई। हालांकि हाउसफुल, बॉलीवुड की सबसे सफल सीरीज़ में से एक है ऐसे में कोई शक नहीं कि फिल्म ब्लॉकबस्टर कमाई भी करेगी।

    रिलीज़ को तैयार हो रही फिल्में

    रिलीज़ को तैयार हो रही फिल्में

    इन 10 फिल्मों के ऑफर के अलावा अक्षय कुमार के पास 7 और फिल्में जो या तो रिलीज़ के लिए तैयार हैं या फिर जल्दी ही अक्षय उनकी शूटिंग पूरी कर उन्हें रिलीज़ की ओर बढ़ा देंगे।

    सूर्यवंशी

    सूर्यवंशी

    फैन्स को इस समय सबसे पहले इंतज़ार है तो बस रोहित शेट्टी की सूर्यवंशी का। माना जा रहा है कि रोहित शेट्टी जल्दी ही फिल्म की रिलीज़ पर फैसला ले सकते हैं। चाहे थियेटर पूरी तरह से खुलें या ना खुलें।

    अतरंगी रे

    अतरंगी रे

    आनंद एल राय की फिल्म अतरंगी रे में अक्षय कुमार एक मेहमान कलाकार की भूमिका में हैं। लेकिन फिर भी 2 हफ्तों की शूटिंग के लिए अक्षय ने फिल्म के लिए 27 करोड़ की फीस ली है।

    राम सेतु

    राम सेतु

    दशहरा पर अक्षय कुमार राम सेतु का एलान कर चुके हैं। इस फिल्म की पूरी शूटिंग अयोध्या में होगी। फिल्म के लिए अक्षय की फीस तो कम नहीं हुई है लेकिन माना जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश में करने के बाद फिल्म का बजट काफी कम होगा। यानि कि फिल्म ज़बरदस्त मुनाफे कमाएगी।

    रक्षाबंधन

    रक्षाबंधन

    जहां एक तरफ पुरानी फिल्में पूरी नहीं हुई हैं वहीं लॉकडाउन में अक्षय कुमार ने एक नई फिल्म का एलान कर दिया। फिल्म का नाम है रक्षा बंधन। इस फिल्म के लिए भी अक्षय कुमार की फीस लगभग 120 करोड़ रूपये है। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ भूमि पेडनेकर दिखाई देंगी।

    पृथ्वीराज

    पृथ्वीराज

    दीवाली 2020 पर रिलीज़ होने वाला था मानुषि छिल्लर के साथ यशराज फिल्म्स का महत्तवाकांक्षी प्रोजेक्ट पृथ्वीराज। फिल्म को पिंजर फेम चंद्रप्रकाश द्विवेदी डायरेक्ट कर रहे हैं और माना जा रहा है कि ये अक्षय के करियर की सबसे बड़ी फिल्म है। अब फिल्म की रिलीज़ दीवाली 2021 बताई जा रही है।

    बेल बॉटम से मोटी रकम

    बेल बॉटम से मोटी रकम

    बेल बॉटम, 80 के दशक में मशहूर हुए हाईजैक दौर पर बन रही फिल्म है जो सच्ची घटनाओं से प्रेरित है। फिल्म में अक्षय कुमार जहां एक भारतीय जासूस की भूमिका निभाएंगे वहीं लारा दत्ता, इंदिरा गांधी की भूमिका में नज़र आएंगी। जैकी भगनानी इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं और फिल्म के लिए अक्षय की फीस है 120 करोड़ रूपये।

    बच्चन पांडे

    बच्चन पांडे

    बच्चन पांडे, साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ कृति सैनन और जैकलीन फर्नांडीज़ दिखाई देंगी। माना जा रहा है कि फिल्म मशहूर तमिल एक्शन थ्रिलर जिगरथंडा का रीमेक है।

    English summary
    Akshay Kumar has 7 films lined up for release while he might give his nod to 10 more films. A total collective of his fees for these 17 films will be around 2200 crores.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X