»   » अक्षय सहित तीन सुपरस्टार्स धरे रह गए..भारी पड़ गई 6 महीने की लिटिल सुपरस्टार !

अक्षय सहित तीन सुपरस्टार्स धरे रह गए..भारी पड़ गई 6 महीने की लिटिल सुपरस्टार !

By: shivani verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

आज से ठीक 10 साल पहले एक शानदार फिल्म आई थी जिसमें अक्षय कुमार जैसे सुपरस्टार थे लेकिन फिल्म की जान बनकर सामने आई थी 6 महीने की लिटिल सुपरस्टार, जिसने सभी का दिल जीत लिया। जी हां..हम बात कर रहे हैं फिल्म हे बेबी की।

हे बेबी आज ही के दिन साल 2007 में रिलीज़ हुई थी। आज इस फिल्म को रिलीज़ हुए पूरे 10 साल हो गए हैं। भले ही फिल्म को दस साल हो गए हैं लेकिन फिल्म इतनी कमाल की थी कि आज भी लोग इसे देखना पसंद करते हैं।

akshay-kumar-s-heyy-babyy-movie-clocks-10-years

फिल्म में इमोशन था, कॉमेडी थी, शानदार म्यूज़िक था, शानदार फिल्म की कास्ट थी। कुल मिलाकर टोटल एंटरटेनमेंट। अक्षय कुमार की कॉमेडी और एक्टिंग पर तो कोई सवाल कर नहीं सकता, लेकिन इस बार लाइमलाइट ले गई थी ये छोटी सी बेबी, जिसपर ये फिल्म बनाई गई है।

SHOCKING..मार मार कर किया बुरा हाल..अंधी होने वाली थी एक्ट्रेस..पढ़ें दर्दनाक कहानी !

इसी के साथ फरदीन खान, रितेश देशमुख, विद्या बालन के साथ साथ और भी कई सितारे फिल्म में थे। आज हम आपको बताएंगे कि आखिर क्यों ये फिल्म लोगों को इतनी पसंद आई। डालिए एक नज़र...

भारी पड़ गई लिटिल सुपरस्टार

भारी पड़ गई लिटिल सुपरस्टार

फिल्म का नाम ही हे बेबी है और इसमें इतनी प्यारी बेबी ली गई है कि सभी ने इस क्यूट सी बच्ची को काफी पसंद किया। ये कहना गलत नहीं होगा कि बड़े बड़े सुपरस्टार को पीछे छोड़कर सारी लाइमलाइट ये बेबी ही ले गईं।

अक्षय कुमार की शानदार एक्टिंग

अक्षय कुमार की शानदार एक्टिंग

अक्षय कुमार की शानदार एक्टिंग पर भला कौन शक कर सकता है। तो अक्षय ने इस बार फिर दिल जीत लिया। कभी कॉमेडी का तड़का तो कभी इमोशनल अंदाज़..अक्षय पर सब जचता है।

अलग कॉन्सेप्ट

अलग कॉन्सेप्ट

इस फिल्म का कॉन्सेप्ट बाकी फिल्मों से बिल्कुल हटके था। इसमें ये बेबी विद्या बालन की होती है और अक्षय, फरदीन और रितेश तीनों मिलकर बेबी की परवरिश करते हैं। इस बच्ची को एक दिन अचानक से इनके घर के दरवाजे पर छोड़ जाता है।

तीनों करते हैं देखभाल

तीनों करते हैं देखभाल

हालांकि ये बच्ची विद्या और अक्षय की होती है। वहीं इसी के साथ इन तीनों को बच्ची की देखभाल करने में काफी परेशानियां भी आती हैं लेकिन एक समय पर ये बच्ची तीनों की जान बन जाती है। ये कॉन्सेप्ट लोगों को काफी पसंद आया।

शानदार कॉमेडी

शानदार कॉमेडी

फिल्म में शानदार कॉमेडी भी है जिसने लोगों को काफी हंसाया है। रितेश, फरदीन और अक्षय कुमार की कॉमेडी देखकर मज़ा आ गया।

रोमांस का तड़का

रोमांस का तड़का

इसमें विद्या और अक्षय का रोमांस भी दिखाया है। रोमांटिक तड़के ने भी फिल्म में जान डाली है।

शानदार सपोर्टिंग कास्ट

शानदार सपोर्टिंग कास्ट

भले ही फिल्म में लीड रोल अक्षय और बेबी का था लेकिन बाकी स्टारकास्ट भी धमाकेदार थी। बोमन ईरानी, अनुपम खेर सभी मज़ेदार थे।

म्यूजिक

म्यूजिक

फिल्म का म्यूज़िक काफी मज़ेदार है। वहीं गाने भी लोगों को काफी पसंद आए। फिल्म का टाइटल सॉन्ग आज भी पार्टियों की शान है।

शाहरुख की गैस्ट अपीरियंस

शाहरुख की गैस्ट अपीरियंस

फिल्म के गाने दिल दा मामला..में शाहरुख खान ने गैस्ट अपीरियंस दी है जो धमाकेदार है। शाहरुख की एंट्री पर बस सीटियां ही बजी थीं।

English summary
Akshay Kumar's Heyy Babyy Movie Clocks 10 Years.
Please Wait while comments are loading...