»   » Must read...ये है ब्लाॅकबस्टर एंट्री..मार्च में रिकॉर्ड तोड़ कमाई Fix..

Must read...ये है ब्लाॅकबस्टर एंट्री..मार्च में रिकॉर्ड तोड़ कमाई Fix..

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

भारतीय सिनेमा की पहली स्पिन आॅफ फिल्म नाम शबाना,तापसी पन्नू के करियर के लिए नया मोड़ लेकर आयी है। तापसी पन्नू के लिए नीरज पांडे कैंप से जुड़ना फायदेमंद साबित हुआ है।

कई बार गुजारिश करने के बाद निर्माता नीरज पांडे ने बेबी में तापसी पन्नू को महज 20 मिनट के किरदार के लिए कास्ट किया। इस फिल्म में उनकी कड़ी मेहनत देखने के बाद ही नीरज ने नाम शबाना की कल्पना की। 

Taapsee Pannu

करियर के लिहाज से तापसी पन्नू के हाथ में अब तक कोई ब्लाॅकबस्टर फिल्म नहीं हैं। उनकी पिछली फिल्में भी बॅाक्स आॅफिस पर खास रंग नहीं जमा पायी। लेकिन पिछले साल अमिताभ बच्चन स्टारर पिंक ने रातों रात तापसी पन्नू को पिंक स्टार बना दिया। 

वह दिन दूर नहीं है कि जब तापसी पन्नू के लिए नाम शबाना उनके करियर की सबसे बड़ी पहचान बन जाएगी। इसकी वजह नाम शबाना की मजबूत स्क्रिप्ट और दमदार कास्टिंग है। 

गौरतलब है कि नाम शबाना इस साल की परफॉरमेंस आधारित फिल्मों में से एक है। इस फिल्म की ऐसी कई यूएसपी है जो तापसी के करियर के लिए गेम चेंजर साबित हो सकती है। आइए जानते हैं कैसे ..

बेबी कनेक्शन

बेबी कनेक्शन

बेबी के हिट होने के कारण ही नाम शबाना की प्लानिंग की गई। पहले इस फिल्म के सीक्वल के पर विचार किया गया था। बाद में इसे बेबी के किरदार शबाना पर केंद्रीत कर दिया गया।

कड़ी मेहनत

कड़ी मेहनत

नीरज पांडे ने तापसी की बेबी में 20 मिनट के रोल पर की गई मेहनत को देखते हुए ही उन्हें एक पूरी ढाई घंटे की फिल्म का प्रस्ताव दे दिया।

परफेक्ट कास्टिंग

परफेक्ट कास्टिंग

इस फिल्म के लिए नीरज ने एक परफेक्ट प्लानिंग करते हुए तापसी को कहानी से जोड़ते हुए बाकी एक्टरों का 20 से 30 मिनट का कैमियो प्लान किया।

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार

इस फिल्म की सबसे बड़ी यूएसपी अक्षय कुमार है। इसके साथअगर सिर्फ तापसी इस फिल्म में होती तो शायद यह फिल्म उतनी लाजवाब नहीं दिखती जितनी की मनोज बाजपेयी,अक्षय कुमार और अनुपम खेर के आने से हो गई है।

नीरज की सोच

नीरज की सोच

नीरज पांडे ने दर्शकों को थिएटर तक लाने के लिए बेबी की लगभग सभी कास्ट को नाम शबाना में दोहराया है। खासकर अक्षय कुमार और अनुपम खेर का किरदार वही रखा गया है।

कमाऊ जोड़ी

कमाऊ जोड़ी

नीरज और अक्षय की जोड़ी इंडस्ट्री के बेस्ट एक्टर- डायरेक्टर में गिनी जाती है। इन दोनों ने साथ में स्पेशल 26 और बेबी में काम किया है। नाम शबाना के हिट होने के बाद दोनों की यह साथ लगातार तीसरी फिल्म होगी,जो फिर सुपरहिट हो जाएगी।

दमदार एक्शन

दमदार एक्शन

अक्षय का दमदार एक्शन की झलक भी इस बार देखने को मिलेगी। यहां तक कि उन्होंने खुद तापसी को शूटिंग के दौरान एक्शन की ट्रेनिंग दी है। मतलब तापसी के एक्शन में अक्षय की झलक मिलना तय है।

बॅाक्स आॅफिस

बॅाक्स आॅफिस

बॅाक्स आॅफिस पर करोड़ों की कमाई के लिए नीरज ने इस फिल्म की कहानी की कड़ी को अक्षय कुमार से जोड़ा है, जिसकी एंट्री फिल्म के एक भाग खत्म होने के बाद होगी। यानी अक्षय को देखने के लिए दर्शकों को फिल्म के अंत कर ठहरना ही होगा।

English summary
Naam Shabana might be game changer for Taapsee Pannu because of Akshay Kumar..Here read full story.
Please Wait while comments are loading...