»   » OUCH...धमाकेदार थीं अक्षय कुमार की ये फिल्में...बिना रिलीज़ के हुआ बंटाधार !

OUCH...धमाकेदार थीं अक्षय कुमार की ये फिल्में...बिना रिलीज़ के हुआ बंटाधार !

By: shivani verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

अक्षय कुमार ने अपनी पिछली फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा के शानदार कलेक्शन के बाद उन्होंने खुद को बॉक्स ऑफिस का किंग तब साबित किया जब सलमान शाहरुख भी कुछ नहीं कर पाए और उनकी भी फिल्में भी बुरी तरह फ्लॉप रहीं। आज अक्षय अपना 50वां जन्मदिन मना रहे हैं।

akshay-kumar-movies-that-never-got-released

उनके जन्मदिन पर फैन्स के लिए मानों सेलिब्रेशन का दिन है और वो सभी अक्षय को अपने अपने अंदाज़ में बर्थडे विश कर रहे हैं। बहरहाल, बात की जाए अक्षय की फिल्मों की तो उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्में इंडस्ट्री को दी हैं। उनकी हर फिल्म में उनका काम शानदार होता है जो उन्हें सबसे अलग बनाता है।

लेकिन आपको बता दें कि अक्षय की कुछ फिल्में ऐसी रही हैं जो कभी रिलीज़ नहीं हुईं। आज हम उनके जन्मदिन पर आपको कुछ ना कुछ मज़ेदार बता रहे हैं।

B'DaySpcl...स्कूल लाइफ में इन्हें दिल दे बैठे अक्षय..शादी की पूरी प्लानिंग कर ली ..फिर...!

तो चलिए अब आपको हम बताते हैं कि ऐसी कौन कौन सी फिल्में हैं जो कभी रिलीज़ नहीं हुईं और ना ही कभी होंगी..डालिए एक नज़र..

परिणाम

परिणाम

1993 में अक्षय कुमार ने इस फिल्म को साइन किया था। फिल्म में उनके अपोजिट दिव्या भारती थीं। लेकिन फिल्म शुरू होने से पहले ही दिव्या भारती की मृत्यु हो गई। इस कारण यह फिल्म बिना शुरू हुए ही अटक गई।

चांद भाई

चांद भाई

इस फिल्म के निर्देशक थे निखिल आडवाणी। वो अक्षय कुमार के साथ ‘चांदनी चौक टू चाइना', ‘पटियाला हाऊस' और ‘एयरलिफ्ट' में साथ काम कर चुके हैं। इसके अलावा दोनों ने एक ओर फिल्म साथ की है। इसका नाम ‘चांद भाई', जो ना ही कभी रिलीज़ हुई और ना होगी। इसमें अक्षय के साथ थीं विद्या बालन।

पूरब की लैला पश्चिम का छैला

पूरब की लैला पश्चिम का छैला

साल 1997 की इस फिल्म में अक्षय कुमार और सुनील शेट्टी लीड रोल में थे। यह फिल्म पुरी हो गई थी। हालांकि यह कभी रिलीज नहीं हुई।

जिगरबाज़

जिगरबाज़

इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ साथ जैकी श्रॉफ, मनीषा कोईराला, ममता कुलकर्णी, अमरीश पुरी और बिंदू थे। इसके निर्देशिक थे रॉबिन बनर्जी। लेकिन किन्हीं कारणों से फिल्म की शूटिंग पूरी नहीं हो पाई और फिल्म कभी रिलीज़ नहीं पाई।

मुलाकात

मुलाकात

अक्षय कुमार, रानी मुखर्जी और चंद्रचूड़ सिंह की फिल्म ‘मुलाकात' (1999-2000) को मुकेश भट्ट प्रोड्यूस करने वाले थे। फिल्म की कुछ ही दिनों शूटिंग चली। लेकिन बाद में रुक गई।

‘सामना'

‘सामना'

राज कुमार संतोषी की फिल्म ‘सामना' (2006) में अक्षय कुमार के अलावा अजय देवगन, नाना पाटेकर, रितेश देशमुख, उर्मिला मातोंडकर और महिमा चौधरी थे। यह फिल्म भी अबतक रिलीज नहीं हुई है।

अासमान

अासमान

यह साल 2009 में आई अक्षय कुमार की फिल्म ‘ब्लू' का सीक्वल का टाइटल है, जिसे 2010 में रिलीज होना था। फिल्म की कास्टिंग को लेकर कुछ दिक्कतें हुई। इसी कारण ये फिल्म रिलीज़ नहीं हो पाई।

खिलाड़ी वर्सेस खिलाड़ी

खिलाड़ी वर्सेस खिलाड़ी

अक्षय कुमार ने साल 2001 में खिलाड़ी सीरीज की एक ओर फिल्म साइन की। इस फिल्म को डायरेक्ट कर रह थे उमेश राय। हालांकि किन्हीं कारणों से यह फिल्म भी अबतक रिलीज नहीं हुई है।

English summary
Akshay Kumar Movies That Never Got Released.

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi