For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अक्षय कुमार का धमाका - राम सेतु, सूर्यवंशी, बच्चन पांडे और पृथ्वीराज की रिलीज़ डेट चार त्योहारों पर BOOKED

    |

    अक्षय कुमार इस समय बॉलीवुड के सबसे व्यस्त अभिनेता हैं। उनके पास पाईपलाईन में फिल्में ही फिल्में हैं। वहीं बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार ने इस साल का सूखा खत्म करते हुए दर्शकों को वापस थिएटर तक लाने की ज़िम्मेदारी ली अपनी फिल्म बेल बॉटम के साथ। अब जहां 22 अक्टूबर से महाराष्ट्र में सिनेमाघरों के खुलने का एलान हो चुका है, धड़ाधड़ फिल्मों की रिलीज़ डेट का एलान हो रहा है।

    लेकिन इसमें भी अक्षय कुमार ने बाज़ी मार ली है। अक्षय कुमार ने अपनी चार फिल्मों की रिलीज़ डेट का एलान करवाया है चार बड़े त्योहारों पर। इसकी शुरूआत होगी दीवाली 2021 के साथ जब अक्षय कुमार अपने पुलिस अवतार में रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी में नज़र आएंगे।

    इसके बाद, जनवरी 2022 में अक्षय कुमार नए साल की शुरूआत करेंगे 26 जनवरी वीकेंड पर। 22 जनवरी को अक्षय कुमार को फिल्म पृथ्वीराज रिलीज़ हो रही है। इस फिल्म को यशराज फिल्म्स प्रोड्यूस कर रही है। इसके बाद महाशिवरात्रि पर रिलीज़ हो रही है बच्चन पांडे। साजिद नाडियाडवाला इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं। कृति सैनन और जैकलीन फर्नांडीज़ के साथ अक्षय की ये फिल्म 4 मार्च 2022 में रिलीज़ हो रही है।

    अक्षय कुमार को लेकर आखिरी एलान है उनकी फिल्म राम सेतु के लिए। दीवाली 2022 पर अक्षय कुमार, नुसरत भरूच और जैकलीन फर्नांडीज़ स्टारर ये फिल्म दीवाली 2022 पर रिलीज़ होगी।

    इसी साल खत्म की फिल्में

    इसी साल खत्म की फिल्में

    अक्षय कुमार ने 2021 की शुरूआत अपनी फिल्म बच्चन पांडे की शूटिंग के साथ की थी।इसके बाद मार्च में राम सेतु की शूटिंग शुरू होते ही लॉकडाउन लग गया। अब जून से फिल्मों की शूटिंग शुरू होते ही अक्षय कुमार चार महीनों में चार फिल्मों की शूटिंग पूरी करने का प्लान बना चुके थे और इस पर बहुत ही तत्परता के साथ अमल कर रहे हैं। अक्षय कुमार ने लॉकडाउन के बाद शूटिंग की शुरूआत की थी पृथ्वीराज के साथ।

    21 जनवरी 2022 को रिलीज़

    21 जनवरी 2022 को रिलीज़

    अक्षय कुमार ने जून में ही यशराज फिल्म्स की पृथ्वीराज का बचा हुआ काम शुरू किया और वो इस फिल्म को खत्म कर चुके हैं। पृथ्वीराज को इस साल दीवाली पर रिलीज़ किए जाने का प्लान था लेकिन ये प्लान सफल हो पाता है या नहीं, ये तो कोरोना ही बताएगा। पृथ्वीराज फिल्म मुख्य तौर पर पृथ्वीराज रासो नामक एक मध्यकालीन महाकाव्य पर आधारित है, जिसकी रचना महाकवि चंद बरदाई ने की थी। रासो के चंद अलग-अलग संस्करणों के अलावा सम्राट पृथ्वीराज के जीवन और उनके काल को लेकर काफी साहित्यिक लेखन किया गया है। फिल्म को चंद्रप्रकाश द्विवेदी डायरेक्ट कर रहे हैं। अब फिल्म 21 जनवरी 2022 को रिलीज़ के लिए तैयार है।

    चल रही है रक्षाबंधन की शूटिंग

    चल रही है रक्षाबंधन की शूटिंग

    रक्षा बंधन, आनंद एल राय प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म में अक्षय कुमार और उनकी चार बहनों के साथ भूमि पेडनेकर भी दिखाई देंगी। अक्षय और भूमि की ये दूसरी फिल्म होगी। इससे पहले दोनों टॉयलेट एक प्रेम कथा में दिखाई दे चुके हैं। रक्षाबंधन की शूटिंग काफी पहले ही शुरू हो चुकी होती लेकिन लॉकडाउन के कारण फिल्म की शूटिंग आगे खिसकती गई। फिल्म अक्षय कुमार और उनकी चार बहनों की कहानी है।

    मिशन लायन की जगह शुरू हुई मिशन सिंड्रेला

    मिशन लायन की जगह शुरू हुई मिशन सिंड्रेला

    अक्षय कुमार, वाशु भगनानी और जैकी भगनानी के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले एक और एक्शन फिल्म कर रहे हैं जिसका नाम है मिशन लायन। इस फिल्म को डायरेक्ट करने वाले हैं मिशन मंगल फेम जगन शक्ति। पहले, रक्षाबंधन का काम खत्म होने के बाद इसी फिल्म की शूटिंग इंग्लैंड में शुरू होने वाली थी। लेकिन मिशन लायन की जगह, पहले मिशन सिंड्रेला पर काम शुरू हुआ। फिल्म का लगभग पूरा हिस्सा अक्षय कुमार पूरा कर चुके हैं।

    अक्टूबर से शुरू होगी राम सेतु

    अक्टूबर से शुरू होगी राम सेतु

    अक्टूबर के मध्य से अक्षय कुमार, राम सेतु की शूटिंग वापस शुरू कर देंगे। अभी तक अक्षय ने इस फिल्म की केवल पांच दिन की शूटिंग की है। पहले इसे दो शेड्यूल में बांटा गया था लेकिन अब इन दोनों शेड्यूल को मिलाकर एक लंबा शेड्यूल बना दिया गया है जो अक्टूबर से शुरू कर संभवत: अंत तक चलेगा।

    बढ़ा चुके हैं फीस

    बढ़ा चुके हैं फीस

    हाल ही मेंअक्षय कुमार अपनी फीस बढ़ा चुके हैं और वो हर फिल्म के लिए 100 - 120 करोड़ तक रूपये चार्ज कर रहे हैं। लॉकडाउन खुलने के बाद 2021 के पिछले चार महीनों में तीन फिल्मों का काम पूरा कर चुके हैं। और माना जा रहा है कि इस गति से अक्षय 45 - 50 दिन में एक फिल्म की शूटिंग पूरी कर लेंगे।

    6 फिल्मों की रिलीज़

    6 फिल्मों की रिलीज़

    11 - 12 फिल्मों के ऑफर के अलावा अक्षय कुमार के पास 7 और फिल्में जो या तो रिलीज़ के लिए तैयार हैं या फिर जल्दी ही अक्षय उनकी शूटिंग पूरी कर उन्हें रिलीज़ की ओर बढ़ा देंगे। इनमें अतरंगी रे, बच्चन पांडे, राम सेतु, रक्षाबंधन, पृथ्वीराज और सूर्यवंशी शामिल है। बेल बॉटम आखिरकार, अगस्त में रिलीज़ हो चुकी है और अक्षय कुमार की ये फिल्म कोरोना काल में किसी सुपरस्टार की थियेटर में रिलीज़ होने वाली पहली फिल्म थी। अब दीवाली पर सूर्यवंशी के साथ अक्षय कुमार पहला बड़ा त्योहार टार्गेट कर रहे हैं।

    18वीं फिल्म का ऑफर

    18वीं फिल्म का ऑफर

    जहां पाईपाईन में अक्षय कुमार की कई फिल्में हैं वहीं सुरराई पोतृ रीमेक कोराना काल में उनकी 18वीं फिल्म होगी। सुरराई पोतृ रीमेक के राईट्स, खुद सूर्या के पास हैं और अब वो इस फिल्म को बेहतरीन स्तर पर हिंदी में बनाना चाहते हैं जिसके लिए उन्होंने अक्षय कुमार को अप्रोच किया है। अब अक्षय कुमार कोरोना काल के बाद इतिहास बनाने को तैयार है।

    English summary
    Akshay Kumar makes record - books four major festivals for Sooryavanshi, Prithviraj, Bachchan Pandey and Ram Setu.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X