For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अक्षय कुमार की दो फिल्में हुईं फ्लॉप, इन 9 फिल्मों के साथ दांव पर लगे करोड़ों रुपए

    |

    अक्षय कुमार अपने व्यस्त शेड्यूल के लिए जाने जाते हैं। जहां सुपरस्टार्स साल-दो साल में एक फिल्में करते हैं वहीं, अक्षय कुमार की एक साल में चार से पांच फिल्में तक रिलीज हो जाती है। पिछले दो महीनों में अक्षय कुमार की दो फिल्में 'सम्राट पृथ्वीराज' और 'रक्षा बंधन' रिलीज हुई। दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी और फ्लॉप हो गई।

    अक्षय कुमार की अगली फिल्म 'कटपुतली' ओटीटी पर रिलीज होने के लिए तैयार है। बॉक्स ऑफिस पर इस समय आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा जैसी फिल्मों का भी बुरा हश्र हुआ है जबकि इस फिल्म का पिछले दो सालों से बज बना हुआ था।

    अब ऐसे में अक्षय कुमार की आने वाले समय में एक दो नहीं बल्कि 9 फिल्में रिलीज होने जा रही है। अक्षय कुमार कभी काम से ब्रेक नहीं लेते हैं और अमूमन 45 दिन में एक फिल्म की शूटिंग पूरी कर लेते हैं। लेकिन, इस मुश्किल समय में अक्षय कुमार की 9 फिल्मों पर करोड़ों रुपए दांव पर लगे हुए हैं। आप भी डालें एक नजर।

    कटपुतली

    कटपुतली

    अक्षय कुमार की फिल्म 'कटपुतली' 2 सितंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। यह एक क्राइम-थ्रिलर फिल्म है। इसका टीजर भी हाल ही में रिलीज किया गया है।

    'जॉली एलएलबी 3' और 'बड़े मियां छोटे मियां'

    'जॉली एलएलबी 3' और 'बड़े मियां छोटे मियां'

    अक्षय कुमार 'जॉली एलएलबी 3' भी कर रहे हैं। इस फिल्म में एक बार वो फिर से वकील की भूमिका में नजर आएंगे। इसके अलावा अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ के साथ 'बड़े मियां छोटे मियां' भी कर रहे हैं। इस फिल्म में पहली बार दोनों साथ में स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे।

    सेल्फी और सूराराई पोत्रू

    सेल्फी और सूराराई पोत्रू

    'सेल्फी' में अक्षय कुमार और इमरान हाशमी साथ में स्क्रीन शेयर करते दिखेंगे। इस फिल्म को लेकर भी अच्छा खासा बज़ बना हुआ है। वहीं, अक्षय कुमार ब्लॉकबस्टर तमिल फिल्म 'सूराराई पोत्रू' की रीमेक भी कर रहे हैं।

    राम सेतु और ओएमजी 2

    राम सेतु और ओएमजी 2

    'राम सेतु' का हाल ही में पोस्टर भी रिलीज किया जा चुका है। इस फिल्म में अक्षय कुमार के ऑपोजिट जैकलीन फर्नांडिस नजर आएंगी। अक्षय कुमार की 'ओएमजी' 2012 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में उनके साथ परेश रावल भी थे। वहीं, फिल्म के सीक्वल की घोषणा हो चुकी है।

    गोरखा और कैप्सूल गिल

    गोरखा और कैप्सूल गिल

    'गोरखा' अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में शुमार है। गोरखा बहादुर मेजर जनरल इयान कार्डोजो (Ian Cardozo) के जीवन पर आधारित फिल्म है। इसके अलावा अक्षय कुमार चीफ माइनिंग इंजीनियर जसवंत सिंह गिल पर आधारित फिल्म 'कैप्सूल गिल' भी कर रहे हैं। आपको बता दें कि जसवंत सिंह गिल ने रानीगंज कोलफील्ड में 64 लोगों की जान बचाई थी। यह 1989 के दौरान की घटना है।

    English summary
    Akshay Kumar last two movies did not perform at box office know about his upcoming movies.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X