For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    B Grade फिल्मों में अक्षय कुमार- कैटरीना कैफ का बोल्ड सीन, 7 सुपरस्टार्स, नाम चौंका देगा !

    By Prachi Dixit
    |

    अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ। बी ग्रेड फिल्म। बी ग्रेड का नाम सुनते ही आपके दिमाग से अब तक काफी कुछ गुजर चुका होगा। इस तरह की फिल्मों में अपने पसंदीदा या यूं कह लें कि बॅालीवुड के बिग सुपरस्टार्स का नाम जुड़ता हुआ सुनकर धक्का भी लगा होगा।

    ज्यादा कुछ ना कहते हुए हम साफ बता देते हैं, ये सच है। अक्षय कुमार से लेकर कैटरीना कैफ तक ऐसे 7 सुपरस्टार्स हैं, जो कि स्टारडम का स्वाद चखने से पहले बी ग्रेड फिल्मों में आने से परहेज नहीं कर पाए। करियर की शुरुआत और बॅालीवुड में एंट्री के लिए अक्सर कई स्टार्स ऐसा करते हैं।

    कई बार इसकी सबसे बड़ी वजह पैसा भी बन जाता है। बी ग्रेड फिल्में भले ही बाजारों में अपना मुंह छुपाते फिरती हों। लेकिन इसमें काम करने वाले एक्टर की कमाई मोटी होती है।

    इतना ही नहीं ऐसी फिल्मों को देखने वालों की संख्या भी अधिक है। चलिए फिर ज्यादा इंतजार नहीं किए बिना इन सभी सुपरस्टार्स पर नजर घुमाते हैं, जो कि बी ग्रेड फिल्मों में खुद को शामिल कर चुके हैं।

    नंबर 1

    नंबर 1

    अक्षय कुमार और बी ग्रेड फिल्मों में ये सुनकर हैरानी हो जाती है। अपने करियर की शुरुआत में जब अक्षय जगह-जगह काम की तलाश कर रहे थे, तब उन्होंने मिस्टर बॅाय में काम किया था। ये एक बी ग्रेड फिल्म थी।

    नंबर 2

    नंबर 2

    ममता कुलकर्णी फिलहाल बॅालीवुड का हिस्सा नहीं है। लेकिन एक जमाने में वह इंडस्ट्री की ग्लैमरस गर्ल हुआ करती थीं। ममता ने डिवाइन टेंपल खजुराहो में काफी बोल्ड सीन दिए थे।

    नंबर 3

    नंबर 3

    नवाजुद्दीन सिद्दीकी का नाम बॅालीवुड के टॅाप स्टार्स में किया जाता है। लेकिन वो भी मिस लवली फिल्म का हिस्सा बन चुके हैं। इस बी ग्रेड की भी काफी चर्चा हुई थी।

    नंबर 4

    नंबर 4

    कैटरीना कैफ के बारे में आपको पता ही होगा। इस बात की चर्चा भी रही है। वह बूम से डेब्यू कर चुकी हैं। ये एक बी ग्रेड फिल्म थी।

    नंबर 5

    नंबर 5

    अर्चना पूरन सिंह भी 90 के दौरान एक नहीं बल्कि कई बी ग्रेड फिल्में की हैं। फिलहाल वह अब फिल्मों से दूर हैं।

    नंबर 6

    नंबर 6

    बॅालीवुड के पहले सुपरस्टार राजेश खन्ना भी इस तरह कदम उठा चुके हैं। राजेश ने फिल्म वफा में काम किया था।

    नंबर 7

    नंबर 7

    संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्ता ने भी बी ग्रेड फिल्मों में काम कर चुकी हैं। मान्यता ने शादी से पहले बोल्ड एक्ट्रेस की तरफ से अपनी पहचान बनाई है।

    English summary
    Akshay Kumar to Katrina Kaif list of Stars act in B grade Films
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X