For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अक्षय कुमार की 450 करोड़ की फिल्म.. हो सकती है Flop.. #8Proof

    By Utkarsh
    |

    बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार के सितारे बुलंदी पर हैं। हाल ही में उनकी कई फिल्में ब्लॉकबस्टर हुई हैं। छोटे बजट की फिल्मों को भी अक्षय कुमार ने 100 करोड़ी बनाया है। वहीं अब इस साल अक्षय कुमार कुछ अलग करते दिखेंगे ऐसे में ये नयापन अक्षय कुमार के लिए बड़ा फ्लॉप साबित हो सकता है।

    [5 बड़े Dhamake.. अक्षय कुमार से लेकर सैफ तक.. कौन मारेगा बाजी.. 100 करोड़ी रेस]

    दरअसल, अक्षय कुमार 450 करोड़ की फिल्म 2.0 ला रहे हैं। वहीं इतने बड़े बजट की फिल्म में अक्षय कुमार न सिर्फ कई तरह के एक्सपेरिमेंट करते दिखेंगे बल्कि कई बड़ी फिल्मों से भी पंगा लेते नजर आएंगे। ऐसे में अक्षय कुमार के लिए ये बड़ा रिस्क भी साबित हो सकता है। इस फिल्म में रजनीकांत भी लीड रोल में होंगे।

    वहीं दूसरी तरफ जिस रोल में अक्षय कुमार को काफी पसंद किया जा रहा है, 2.0 में वे इस इमेज के बिल्कुल उलट दिखेंगे.. तो आप खुद ही अंदाजा लगा लीजिए कि ये कितना बड़ा दांव होगा। सिर्फ यही नहीं और भी कई कारण हैं जिनकी वजह से ये बिग बजट फिल्म पिट सकती है। आगे जानें वो 8 कारण जिनकी वजह से फ्लॉप हो सकती है अक्षय कुमार की ये फिल्म-

    बड़ा बजट

    बड़ा बजट

    इस फिल्म को 450 करोड़ की लागत से तैयार किया गया है। वहीं ये इतना बड़ा बजट है कि फिल्म ने अगर 600 या 700 करोड़ की कमाई नहीं की तो मेकर्स को काफी नुकसान हो सकता है।

    बड़ा रिस्क

    बड़ा रिस्क

    वहीं फिल्म के बजट के साथ-साथ इस फिल्म के सब्जेक्ट और कैरेक्टर्स को लेकर बड़ा रिस्क लिया गया है क्योंकि भारत में किसी साइंस फिक्शन फिल्म ने इतनी कमाई नहीं की है।

    टाइगर श्रॉफ

    टाइगर श्रॉफ

    इस फिल्म के साथ-साथ टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की फिल्म बागी 2 रिलीज हो रही है। बागी पहले ही हिट रही है, अब इसका सीक्‍वल आ रहा जोकि 2.0 के लिए बड़ी चुनौती हो सकता है।

    कंगना रनौत

    कंगना रनौत

    वहीं इसके अलावा कंगना रनौत की ड्रीम प्रोजेक्ट मणिकर्णिका भी 2.0 के साथ ही रिलीज होने वाली है। इस फिल्म को लेकर कंगना रनौत भी पूरी ताकत लगाने के लिए तैयार हैं। ऐसे में 2.0 को भारी नुकसान हो सकता है।

    हॉलीवुड फिल्म

    हॉलीवुड फिल्म

    साथ ही सबसे बड़ी बात इसी वक्त हॉलीवुड फिल्‍म एवेंजर्स- इन्फिनिटी वॉर भी रिलीज हो रही है। जिसका अपना एक दर्शक वर्ग है। ऐसे में 2.0 का कारोबार प्रभावित होने की पूरी आशंका है।

    पहले भी आई

    पहले भी आई

    वहीं पहले भी बॉलीवुड में कई साइंस फिक्शन फिल्में आ चुकी हैं। 600 करोड़ कमाने के लिए इस फिल्म के सब्जेक्ट तगड़ा और सबसे अलग होना चाहिए।

    रजनीकांत के सितारे

    रजनीकांत के सितारे

    वहीं हाल ही में आई रजनीकांत की फिल्में भी कुछ खास नहीं कर पाई हैं। वे हाल ही में घोषणा कर चुके हैं कि वे पॉलिटिक्स ज्वाइन करने वाले हैं।

    विलेन अक्षय कुमार

    विलेन अक्षय कुमार

    वहीं सालों बाद इस फिल्म में अक्षय कुमार विलेन के किरदार में दिखेंगे। ये रोल उनकी हाल ही में आई फिल्मों से काफी अलग होगी। ऐसे में ये भी बड़ा रिस्क होगा कि दर्शक उन्हें एक्सेप्ट करेंगे या नहीं।

    English summary
    akshay kumar huge film 2.0 can be a flop here are the reasons.. know here
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X