For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अजय देवगन की फिल्म 200 करोड़ कमाएगी या नहीं- अक्षय कुमार ने लगाई थी बाज़ी!

    |

    साल 2017 में अजय देवगन की फिल्म गोलमाल अगने साल की सबसे सफल फिल्मों में शामिल हुई। फिल्म ने 200 करोड़ से ऊपर का कलेक्शन किया और अजय देवगन की सबसे बड़ी फिल्म भी बन गई। रोहित शेट्टी की यह फिल्म सुपरहिट होगी.. इसका अंदाजा तो सभी को था। लेकिन एक सुपरस्टार थे, जिन्हें पता था कि फिल्म 200 करोड़ क्लब में भी शामिल होगी।

    शाहरुख खान के साथ सुपरहिट REMAKE- इस एक्टर ने सीधे कर दिया रिजेक्ट

    जी हां, अक्षय कुमार ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया कि जब अजय देवगन की फिल्म गोलमाल अगेन रिलीज हुई थी तो उन्होंने एक मित्र से 2 लाख की बाजी लगाई थी कि फिल्म 200 करोड़ से ऊपर कमाएगी। अक्षय ने कहा, मुझे पूरा अंदाजा था कि फिल्म 200 करोड़ जाएगी। मैं इंतजार कर रहा था कि यह 200 करोड़ कमाई और मुझे 2 लाख मिले।

    हालांकि अक्षय ने यह खुलासा नहीं कि उन्होंने ये शर्त किससे लगाई थी। बहरहाल, अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे सफल स्टार्स में हैं। उन्होंने कहा कि अब कहीं ना कहीं यह अंदाजा लग जाता है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना कमाएगी। लेकिन फिल्म का हिट या फ्लॉप होना किसी के हाथ में नहीं होता.. ना एक्टर, ना निर्देशक।

    बहरहाल, यहां जानें और किन किन फिल्मों से जुड़े हैं अक्षय कुमार-

    गोल्ड

    गोल्ड

    रीमा कागती के निर्देशन में बन रही फिल्म 'गोल्ड' में अक्षय कुमार हैं। फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद किया जा रहा है। यह 15 अगस्त 2018 को रिलीज होगी।

    2.0

    2.0

    रजनीकांत की इस फिल्म में अक्षय कुमार विलेन बने नजर आएंगे। फिल्म 2018 अप्रैल में रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब फिल्म 29 नवंबर 2019 तक के लिए पोस्टपोंड हो चुकी है। इस फिल्म से अक्षय कुमार साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू कर रहे हैं।

    केसरी

    केसरी

    करण जौहर के प्रोडक्शन फिल्म में अक्षय कुमार होंगे.. जो कि सारागढ़ी के युद्ध पर आधारित होगी। फिल्म 2019 में रिलीज होगी। फिल्म में अक्षय के अपोजिट परिणीति चोपड़ा दिखेंगी।

    हाउसफुल 4

    हाउसफुल 4

    लगातार तीन सुपरहिट फिल्मों के बाद निर्माता साजिद नाडियाडवाला हाउसफुल फ्रैंचाइजी की चौधी फिल्म भी लाने की तैयारी में हैं। जी हां, हाउसफुल 4 की घोषणा हो चुकी है। फिल्म 2019 दिवाली पर रिलीज होगी।

    गुड न्यूज़।

    गुड न्यूज़।

    हाल ही में अक्षय कुमार ने अपनी नई फिल्म की घोषणा की है, जिसका नाम है गुड न्यूज़। फिल्म में अक्षय के साथ करीना कपूर खान, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी मुख्य किरदारों में होंगे। फिल्म 19 जुलाई 2019 में रिलीज होगी। फिल्म के निर्देशक होंगे राज मेहता।

    राउडी राथौड़ 2

    राउडी राथौड़ 2

    अक्षय कुमार की सुपरहिट फिल्म राउडी राथौड़ की सीक्वल फिल्म राउडी राथौड़ 2 की स्क्रिप्ट पर काम तेजी से चल रहा है। फिल्म के को प्रोड्यूसर सबीना खान का कहना है कि राउडी राथौड़ की स्क्रिप्ट तैयार है, बस संजय लीला भंसाली के हां कहने की जरूरत है। फिर फिल्म पर आगे काम शुरु कर दिया जाएगा।

    नीरज पांडे की फिल्म

    नीरज पांडे की फिल्म

    अक्षय कुमार और निर्देशक नीरज पांडे की जोड़ी एक बार फिर साथ आने वाली है। हालांकि आने वाली फिल्म क्रैक होगी या स्पेशल 26 की सीक्वल, इसका अभी तक खुलासा नहीं किया गया है। लेकिन खबरों की मानें तो फिल्म की तैयारी शुरु हो चुकी है। अक्षय फिलहाल केसरी और हाउसफुल 4 की शूटिंग पूरी करेंगे। उसके बाद ही इस प्रोजेक्ट पर काम शुरु करेंगे।

    English summary
    Akshay Kumar had bet Rs 2 lakh on Ajay Devgn's Golmaal Again, saying it'll make Rs 200 crore.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X