For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    4Years: अक्षय कुमार का जबरदस्त एक्शन, विलेन भी ऐसा खतरनाक, सुपर HIT तो होनी थी फिल्म

    |

    कुछ फिल्में देखने के बाद एहसास होता है कि ये तो बस इसी स्टार के लिए बनी थी। उसके अलावा किसी और के बारे में आप सोच भी नहीं सकते। हर स्टार के खाते में ऐसी कई फिल्में होती है। जैसे पिछले कुछ सालों से अक्षय कुमार की हर फिल्म ऐसी ही होती है।

    [2019 में ताबड़तोड़ 2 Dhamake, बुक कर लिया 2020, रणवीर सिंह की 83 का तगड़ा ऐलान]

    अक्षय कुमार जब भी कोई सीरियस रोल वाली फिल्म करते हैं बस छा जाते हैं। आज से ठीक चार साल पहले एक ऐसी ही फिल्म अक्षय कुमार की आई थी जिसमें हर किसी ने ना सिर्फ फिल्म को सराहा बल्कि अक्षय कुमार के लिए भी खूब तालियां और सीटियां बजाईं। हम बात कर रहे हैं अक्षय कुमार की फिल्म बेबी की जो ठीक आज से तीन साल पहले रिलीज हुई थी। फिल्म की कहानी इतनी बेहतरीन थी कि खुद रक्षा मनोहर पर्रिकर ने भी फिल्म देखी थी और सराहा था। अक्षय कुमार की तो सालों साल तक फिल्म के लिए तारीफ होगी।

    अक्षय कुमार के साथ इस फिल्म में हर शख्स बहुत ही ही शानदार लगा था। हर किसी ने उनकी खूब तारीफ की थी। जानिए आखिर बेबी फिल्म में ऐसा क्या खास था कि कोई भी उनकी तारीफ किए बिना रह नहीं पाया था और आज भी उनकी खूब तारीफ होती है।

    हाफीज सईज

    हाफीज सईज

    भले सीधे सीधे तौर पर फिल्म में ना दिखाया गया हो लेकिन ये सबको समझ में आया कि फिल्म में हाफीज सईद को ही दिखाया गया है जो लोगों को काफी पसंद आई है। फिल्म कोई सच्ची घटना पर आधारित नहीं थी लेकिन हाफीज सईद को जिस तरह फिल्म में दिखाया गया वोहों ने पसंद किया।

    स्पीच

    स्पीच

    फिल्म में जहां सईद रहमान की एंट्री होती है और स्पीच देते दिखाया गया वो भी हाफीज सईद की कंट्रोवर्सियल स्पीच थी जिसमें उसने भारत के खिलाफ जहर उगला था। जाहिर है दर्शकों को ऐसी फिल्में पसंद आती है।

    ISI की सच्चाई

    ISI की सच्चाई

    ISI असल में कैसे काम करती है और RAW कैसे अपने मिशन को अंजाम देती है इसे बेबी में जिस तरह से दिखाया गया किसी और फिल्म में नहीं दिखाया गया। फिल्म में जैसे अक्षय कुमार को अपने मिशन पर काम करते दिखाया गया है उसके बाद कोई भी अपने देश की सिक्योरिटी या आर्मी ऑफिसर पर और भी ज्यादा गर्व करेगा।

    पूरा एक मिशन

    पूरा एक मिशन

    अमूमन जो भी मिशन बेस्ड फिल्में बनीं उसमें साथ में कोई ना कोई एंगल जरूर रखा गया लेकिन बेबी में शुरूआत से बस यही दिखाया गया कि जब एक मिशन होता है तो उसे कैसे अंजाम दिया जाता है।

    आतंकवाद के खिलाफ जहर

    आतंकवाद के खिलाफ जहर

    फिल्म में पाकिस्तान को दिखाना अलग बात है लेकिन फिल्म पाकिस्तान के खिलाफ नहीं आतंकवाद के खिलाफ थी।

    सामने आया सच

    सामने आया सच

    फिल्म में जिस तरह से तापसी पन्नू के दिखाया गया उसे देखने के बाद हर किसी को हमारे देश की सिक्योरिटी पर भरोसा हो गया होगा।

    पाकिस्तान की सच्चाई

    पाकिस्तान की सच्चाई

    भले पाकिस्तान ने फिल्म रिलीज करने से इंकार कर दिया हो लेकिन ये सच्चाई है कि अगर आतंकवाद को फिल्म में दिखाया जाएगा तो पाकिस्तान का नाम आएगा ही आएगा और ऐसा ही हुआ। फिल्म में पूरे एक Process को दिखाया गया कि और साथ ही ये भी की कैसे ट्रेनिंग से लेकर गलत रास्ते के लिए

    राणा डग्गुबाती ने किया था कमाल

    राणा डग्गुबाती ने किया था कमाल

    सिर्फ अक्षय कुमार नहीं इस फिल्म की पूरी स्टार कास्ट शानदार थी। खासकर तापसी पन्नू का कैमियो और राणा डग्गुबाती की शानदार एक्टिंग। वो अक्षय कुमार के साथ इस फिल्म में कहीं से भी उनसे कम नहीं लगे थे।

    English summary
    Akshay Kumar film Baby clocks 4 years know interesting facts.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X