For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    OMG...एक नहीं दो नहीं..अक्षय कुमार कई बार फंस चुके हैं..बुरी तरह !

    By Shivani Verma
    |

    आज कल अक्षय कुमार और मल्लिका दुआ की कंट्रोवर्सी खूब सुर्खियां बटोर रही है। कारण है अक्षय कुमार का एक कमेंट जो उन्होंने लाफ्टर शो के दौरान मल्लिका पर कर दिया। दरअसल अक्षय कुमार मल्लिका से कहते हैं, 'मल्लिका जी.. आप बेल बजाओ, मैं आपको बजाता हूं।' इस वीडियो क्लिप को शेयर करते हुए विनोद दुआ ने इस बात पर ही आपत्ति जताई है।

    लेकिन आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब अक्षय किसी कंट्रोवर्सी में फसे हों। अक्षय कई बार कई कंट्रोवर्सी का शिकार हो चुके हैं।कभी पगड़ी को लेकर,कभी सनी लियोन को लेकर तो कभी कुछ और। लेकिन कंट्रोवर्सी ने उनका पीछा नहीं छोड़ा। आइये देखते हैं अक्षय से जुड़ी कंट्रोवर्सी।

    रवीना टंडन से अफेयर

    रवीना टंडन से अफेयर

    रवीना टंडन से अफेयर के साथ साथ अक्षय पूजा बत्रा के साथ भी रिलेशन में थे। टिप टिप बरसा पानी में दोनों की केमेस्ट्री शानदार थी लेकिन इस बात को लेकर काफी न्यूज चले कि अक्षय ने पूजा बत्रा को धोखा दिया।

    रैंप पर जींस को लेकर

    रैंप पर जींस को लेकर

    एक फैशन शो के दौरान जिंस की बटन पत्नी ट्विंकल से खुलवाने को लेकर काफी बखेड़ा खड़ा हुआ था। हालांकि अक्षय को इसमें कुछ भी गलत नहीं लगा लेकिन उनके खिलाफ शिकायत तक की गई।

    रेखा के साथ

    रेखा के साथ

    सदाबहार एक्ट्रेस रेखा के साथ खिलाड़ियों का खिलाड़ी में अक्षय ने काफी इंटिमेट सीन्स दिए जिसके बाद उनके बारे में कई तरह की बातें की गई।

    Akshay Kumar vs Mallika Dua: Mallika DRAGS Akshay's daughter Nitara in issue | FilmiBeat
    अक्षय कुमार- शिरिष कुंदर

    अक्षय कुमार- शिरिष कुंदर

    अक्षय कुमार ने शिरिष कुंदर की फिल्म जोकर की थी लेकिन वो फिल्म के कई चीजों से जैसे एडिटिंग, 3डी कुछ से भी खुश नहीं थे। इसलिए वो प्रमोशन से दूरी हीं बना कर रखी। कहा गया अक्षय ने फिल्म के दौरान खुद को ठगा हुआ महसूसकिया क्योंकि उनसे जो वादे किए गए थे वो पूरे नहीं हुए। उन्होंने आगे फराह या शिरिष के साथ काम ना करने का भी मन बना लिया।

    घर पर बन आई

    घर पर बन आई

    एतराज फिल्म की शूटिंग के वक्त के वक्त अक्षय और प्रियंका की नजदीकियां बढ़ गई थी लेकिन जब ट्विंकल को इसकी भनक पड़ी तो उन्होंने बाद में प्रियंका के साथ फिल्में करने से भी मना कर दिया।

    शिल्पा शेट्टी के साथ अफेयर

    शिल्पा शेट्टी के साथ अफेयर

    शिल्पा शेट्टी के अफेयर के बाद उनका एक और चेहरा सामने आया वो था कैसेनोवा अक्षय का इमेज। शिल्पा से उन्होंने शादी का भी प्रॉमिस किया था।

    खिलाड़ी 786

    खिलाड़ी 786

    2012 में आई उनकी फिल्म खिलाड़ी 786 को लेकर भी काफी कंट्रोवर्सी हुई लेकिन। 786 एक विशेष समुदाय के लिए काफी मायने रखता है इसलिए उनकी भावनाएं आहत हुई हालांकि बाद में इसे भी सुलझाया गया।

    नागरिकता को लेकर

    नागरिकता को लेकर

    अक्षय कुमार की नागरिकता कनाडियन है, पिछले दिनों इसको लेकर भी काफी कंट्रोवर्सी हुई थी।

    English summary
    Akshay Kumar controversy that shocked everyone.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X