For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अक्षय कुमार का मजेदार बर्थडे..कुछ यूं किए सेलिब्रेट...PICS

    By Shweta
    |

    अक्षय कुमार 9 सितंबर को अपना 49वां जन्मदिन मनाए।उन्हें उनके फैन्स से लेकर बॉलीवुड के सेलिब्रिटी ने उन्हें अपने अंदाज में विश किया। अक्षय कुमार का अपना अलग ही अंदाज है। जन्मदिन पर शानदार पार्टी देने के बजाय वो अपने फैमिली के साथ रहना पसंद करते हैं।

    [ऑर्डर..ऑर्डर..कोर्ट..केस..कचहरी..मतलब फिल्म हिट..ऊपर से डायलॉग का बोनस!]

    अक्षय कुमार हमेशा से ही फैमिली मैन हैं। हर कुछ समय पर वो अपने दोस्तों और खासकर परिवार के साथ घूमने जरूर जाते हैं और इस बार तो उनका जन्मदिन था तो स्पेशल ट्रिप तो बनता था। अक्षय ने ऐसा ही किया भी। ट्विंकल खन्ना ने अक्षय के साथ अपनी तस्वीर शेयर की जिसमें वो क्रूज पर उनके साथ नजर आ रही हैं।

    अक्षय कुमार ने भी एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें वो नितारा के साथ हैं और क्रूज पर खेल रहे हैं। उनकी और नितारा की ये तस्वीर बेहद प्यारी भी है।

    अक्षय कुमार जब भी वेकेशन पर जाते हैं वो सोशल मीडिया पर तस्वीरें जरूर शेयर करते हैं। पहले भी वो कई बार ऐसा कर चुके हैं। उनके एक दोस्त ने भी उनकी ये तस्वीर पोस्ट कर उन्हें बर्थडे विश किया।

    कुछ समय पहले भी जब वो घूमने गए थे तो अपने दोस्तों के साथ तस्वीरें पोस्ट की थी। वो असिन और उनके पति राहुल को जाकर सरप्राइज दे दिए थे।

    अक्षय कुमार वैसे तो साल में चार फिल्में कर लेते हैं और वो वक्त के इतने पाबंद औऱ अनुशासित हैं कि चार फिल्में करने के बाद भी वो साल में तीन चार बार परिवार के साथ छुट्टियां मनाने भी चले जाते हैं।

    अक्षय कुमार को फैमिली ट्रिप के अलावा Adventurous ट्रिप भी कर लेते हैं। वो मस्ती करने और लाइफ इंज्वॉय करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं।

    फैमिली ट्रिप के अलावा भी अगर उन्हें मन कर जाए तो वो डिनर पर जाते हैं और वहीं रूम लेकर रूक भी जाते हैं। उन्होंने ये तस्वीर शेयर कर बताया भी था कि कैसे ताज में जिनर के बाद वो वहीं रूक भी गए।

    English summary
    Akshay Kumar celebrated his 49th birthday with wife and kids, see his pics.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X