For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सिर्फ देशप्रेम और कॉमेडी नहीं इसमें भी मास्टर हैं अक्षय कुमार

    By Shweta K
    |

    अक्षय कुमार ने अपनी करियर में जितनी फिल्में और जितनी तरह की फिल्में की हैं किसी और स्टार ने नहीं की हैं। देखा जाए तो वो सबसे बड़े रिस्क लेने वाले एक्टर हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरूआत में जितनी फिल्में की सब हल्के फुल्के विषय पर थी तो वहीं धीरे अक्षय अपने एक्टिंग में पारंगत होते गए और उन्होंने हर वो किरदार को निभाया। अक्षय साल में सबसे ज्यादा फिल्में करते हैं और एवरेज उनकी फिल्में अच्छी कमाई करती हैं। अक्षय कुमार को उनके फैन्स जितना एक्शन फिल्मों में पसंद करते हैं उतना हीं कॉमेडी और रोमांटिक फिल्मों में भी। वो तेज तरार्र से सीधे सादे लड़के के रोल में भी पसंद किए जाते हैं।पिछले कुछ सालों से भले अक्षय कुमार सीरियस फिल्में या हाउसफुल 3 जैसी कॉमेडी फिल्में कर रहे हों लेकिन रोमांटिक फिल्मों में भी अक्षय कुमार खूब जंचते हैं।उनकी आने वाली फिल्में भी जॉली एलएलबी और क्रैक है। इसमें कोई शक नहीं है कि अक्षय के फैन्स उन्हें रोमांटिक फिल्मों में भी देखना चाहते हैं। बहरहाल आइए देखते हैं उनकी कुछ रोमांटिक फिल्में जिनमें लगे वो परफेक्ट

    धड़कन
    रोमांटिक फिल्मों की बात की जाए तो अक्षय कुमार सबसे बेहतरीन इसी फिल्म में लगे हैं। एक सीधे और संस्कारी से इंडस्ट्रियलिस्ट के रोल में बहुत हीं पसंद किए गए थे।आज भी लोग अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी की जोड़ी को भूले नही हैं।

    मुझसे शादी करोगी
    मुझसे शादी करोगी में सलमान और अक्षय कुमार की बेहतरीन जुगलबंदी है। ये एक रोमांटिक के साथ ही साथ कॉमेडी फिल्म भी है।

    हमको दिवाना कर गए
    हमको दिवाना कर गए में अक्षय कुमार कैटरीना कैफ के साथ थे और लोगों ने इस फिल्म को और इस जोड़ी को काफी पसंद किया था। फिल्म के गाने तक काफी पॉपुलर हुए थे।

    अंदाज
    अंदाज फिल्म से हीं प्रियंका चोपड़ा ने अपने करियर की शुरूआत की थी। इसमें प्रियंका चोपड़ा, अक्षय कुमार और लारा दत्ता के रोमांस के अलग ही अंदाज को दिखाया गया है।

    एतराज
    ऐतराज में अक्षय करीना बहुत हीं स्वीट से कपल के रोल में थे। फिल्म में अमरीश पुरी और प्रियंका चोपड़ा भी थे।

    जानेमन
    जानेमन में फिर से सलमान और अक्षय की जुगलबंदी और सात में प्रीति जिंटा की केमेस्ट् देखने मिली। दर्शकों ने फिल्म और गानों दोनों को पसंद किया।

    नमस्ते लंदन
    नमस्ते लंदन उस दौर की फिल्म है जब अक्षय कैरीनाके लकी मैस्कट हुआ करते थे।

    सिंह इज किंग
    सिंह इज किंग में भी पंजाबी अक्षय अपने रोल के साथ खूब जमें हैं और साथ में कैटरीना तो थी हैं।

    English summary
    Akshay Kumar is doing serious movies but his fans likes him in romantic movies too, see the lost of romantic movies of Akshay Kumar.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X