»   » बेबी Vs फैंटम एक्शन से लेकर बॉक्स ऑफिस तक!

बेबी Vs फैंटम एक्शन से लेकर बॉक्स ऑफिस तक!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

सैफ अली खान और कैटरीना कैफ की 'फैंटम' फिल्म जल्द ही रिलीज होने जा रही है। फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी उत्सुकता है। वहीं सैफ अली खान और कैटरीना कैफ को भी फैंटम से काफी उम्मीदे हैं। 'बजरंगी भाईजान' की सुपर सक्सेस के बाद कबीर खान से दर्शको की उम्मीदें और भी बढ़ी हुई हैं।

10 फ्लॉप के बाद फैंटम देगी सैफ को बॉक्स ऑफिस सक्सेस!

'फैंटम' फिल्म को अक्षय कुमार की 2015 रिलीज 'बेबी' के साथ काफी कंपेयर किया जा रहा है। कंपेरिजन इस बात पर है कि दोनों ही फिल्मों में मुंबई में हुए आतंकी हमलों के मास्टरमाइंड्स को असेसिनेट यानी कि जान से मार देने की बात कही गयी है।

Phantom Review 26/11 का बदला आज भी अधूरा..ऐसे होगा इंसाफ!

दोनों फिल्मों में इंडियन टीम इन आतंकी हमलों के मास्टरमाइंड्स को मारने के लिए मिशन तैयार करती है। लेकिन दोनों ही फिल्मों का इस मुद्दे को दिखाने का तरीका अलग अलग है।

बेबी का मिशन
  

बेबी का मिशन

अक्षय कुमार की बेबी फिल्म में 2008 में मुंबई में हुए आतंकी हमलों को मुद्दा बनाया गया है। फिल्म में बेबी एक स्पेशल टीम बनाई जाती है जो कि मुंबई में हमलों को वारदात देने के लिए तैयारी कर रहे आतंकवादियों को खत्म करने के मिशन पर निकलती है।

फैंटम का मिशन
  

फैंटम का मिशन

सैफ अली खान की फैंटम फिल्म भी 26/11/2008 को मुंबई में हुए हमलों के बाद इंडिया की रॉ टीम द्वारा उन हमलों के मास्टरमांइड्स को ढूंढकर उन्हें खत्म करने के मिशन पर ही बेस्ड है।

बेबी एक्शन
  

बेबी एक्शन

बेबी फिल्म में अक्षय कुमार के काफी रोंगटे खड़े कर देने वाले एक्शन सीक्वेंस थे। जाहिर है कि अक्षय कुमार हैं फिल्म में तो उसके चलते फिल्म के एक्शन सीक्वेंस तो बेहतरीन होने ही थे।

 

फैंटम एक्शन
  

फैंटम एक्शन

फैंटम फिल्म में सैफ अली खान ने भी कई एक्शन सीक्वेंस दिये हैं। फिल्म में कैटरीना कैफ ने भी एक्शन सीक्वेंस दिये हैं। कबीर खान की फिल्म होने के चलते फिल्म में एक्शन सीक्वेंस पर काफी मेहनत की गयी है। हालांकि बेबी के मुकाबले फैंटम के एक्शन सीक्वेंस जबरदस्त नहीं हैं।

बेबी का इमोशनल टच
  

बेबी का इमोशनल टच

बेबी फिल्म में अक्षय कुमार के परिवार का एक इमोशनल टच डाले की कोशिश की गयी है। लेकिन इमोशन्स के मामले में बेबी काफी फीकी रही।

फैंटम का इमोशनल टच
  

फैंटम का इमोशनल टच

कबीर खान की फिल्मों में इमोशनल टच काफी जरदस्त होता है। बजरंगी भाईजान की ही तरह फैंटम फिल्म में भी इमोशनल टच काफी खूबसूरत और दिल को छू लेने वाला है।

बेबी का रोमांस
  

बेबी का रोमांस

बेबी में रोमांटिक कुछ खास सीन्स नहीं थे। फिल्म में सिर्फ अक्षय कुमार और उनकी पत्नी के बीच के कुछ इमोशनल और प्यार भरे सीन्स दिखाए गये हैं।

फैंटम में रोमांस
  

फैंटम में रोमांस

फैंटम फिल्म के दूसरे भाग में सैफ अली खान और कैटरीना कैफ के बीच कुछ रोमांटिक सीन्स जरुर शूट किये गये हैं। हालांकि ये कोई टिपिकल बॉलिवुड रोमांटिक फिल्म की तरह नहीं लेकिन ये सीन्स बहुत खूबसूरत हैं।

 बेबी अभिनय
  

बेबी अभिनय

बेबी फिल्म में अक्षय कुमार से लेकर तापसी पन्नू, डैनी, राणा दुग्गबाती, अनुपम खेर आदि ने बेहतरीन अभिनय किया था।

फैंटम अभिनय
  

फैंटम अभिनय

फैंटम फिल्म में भी सैफ अली खान, कैटरीना कैफ का अभिनय जानदार है। इसके अलावा साइड एक्टरों के भी अभिनय में काफी दम है।

फीमेल एक्शन- बेबी
  

फीमेल एक्शन- बेबी

बेबी में तापसी पन्नू के कुछ एक्शन सीक्वेंस हैं। जो कि दर्शकों को काफी इंप्रेसिव लगे।

फीमेल एक्शन- फैंटम
  

फीमेल एक्शन- फैंटम

फैंटम में कैटरीना कैफ के कुछ एक्शन सीक्वेंस हैं। जो कि अच्छी तरह से शूट किये गये हैं।

Please Wait while comments are loading...