For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अक्षय कुमार और ऐश्वर्या की ऐसी तस्वीरें.. सालों बाद हुईं वायरल.. चौंक जाएंगे.. देखें Pics

    By Utkarsh
    |
    Aishwarya Rai Bachchan & Akshay Kumar's Unseen Hot Photoshoot went VIRAL | FilmiBeat

    14 सालों पहले आई फिल्म खाकी और उसके बाद एक्शन रीप्ले में दिखी अक्षय कुमार और ऐश्वर्या राय की जोड़ी इन दिनों फिर से सुर्खियों में हैं। दोनों ने साथ में सिर्फ दो ही फिल्में की हैं लेकिन इन दोनों को साथ में काफी पसंद किया गया है। वहीं दोनों एक्शन रीप्ले के बाद एक बार फिर से चर्चा में हैं.. नहीं दोनों साथ में कोई फिल्म नहीं कर रहे हैं।

    [हिट हो या न हो.. Khan ने तो कर दिया Dhamaka.. बावले हो गए लोग.. #ZERO]

    दरअसल, अक्षय कुमार और ऐश्वर्या के कुछ रोमैंटिक तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में दोनों बेहद हॉट पोज देते नजर आ रहे हैं। वहीं हाल ही में ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। आप भी इन तस्वीरों में अक्षय-ऐश्वर्या का रोमैंटिक अंदाज देखकर चौंक जाएंगे। बता दें कि ये तस्वीरें ट्विटर पर Vickky Idnaani द्वारा शेयर की गई हैं।

    बताया जा रहा है कि ये तस्वीरें तब की है जब दोनों खाकी की शूटिंग कर रहे थे। हैरानी की बात ये भी है कि इन तस्वीरों के वायरल होने की वजह सामने नहीं आई है। आगे देखें अक्षय कुमार और ऐश्वर्या राय की बेहद रोमैंटिक तस्वीरें-

    रोमैंटिक तस्वीरें

    रोमैंटिक तस्वीरें

    Vickky Idnaani द्वारा ली गई इन तस्वीरों में ऐश्वर्या राय और अक्षय कुमार हॉट पोज देते दिखाई दे रहे हैं। ये तस्वीरें फिल्म खाकी के समय पर ली गई हैं।

    फैंस की ख्वाहिश

    फैंस की ख्वाहिश

    फिल्म खाकी में दोनों को एक साथ देखने के बाद फैंस उन्हें आगे भी साथ देखना चाहते थे लेकिन दोनों बहुत कम फिल्मों में साथ दिखाई दिए।

    रोमैंस पर बोले अक्षय

    रोमैंस पर बोले अक्षय

    वहीं एक पुराने इंटव्यू में ऐश्वर्या के साथ कैमिस्ट्री को लेकर अक्षय बात करते नजर आएय़ उन्होंने खुद ये माना कि ऐश्वर्या के साथ उनकी कैमिस्ट्री काफी जबरदस्त थी।

    क्यों नहीं करते साथ फिल्में

    क्यों नहीं करते साथ फिल्में

    वहीं इसी इंटरव्यू में अक्षय ने बताया कि मुझे भी ये बात काफी अजीब लगती है कि खाकी में हमारी जोड़ी को इतना पसंद किए जाने के बाद भी हमें साथ में ज्यादा फिल्में नहीं मिली।

    ऐश्वर्या की तारीफों के पुल

    ऐश्वर्या की तारीफों के पुल

    ऐश्वर्या पर बात करते हुए अक्षय बोले कि वे एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं और उनके साथ काम करते वक्त वे बेहद सजह महसूस करते हैं, यही वजह है कि दोनों की कैमिस्ट्री इतनी खूबसूरत नजर आती है।

    ज्यादा नखरे नहीं करतीं

    ज्यादा नखरे नहीं करतीं

    ऐश्वर्या की तारीफ करते हुए अक्षय ने कहा कि एश्वर्या काफी सुलझी हुई हैं वे सेट पर किसी तरह है टैंटरम्स करती हुई कभी नजर नहीं आतीं। उनके साथ काम करना किसी के लिए भी काफी ईजी है।

    एश्वर्या का एक्सीडेंट

    एश्वर्या का एक्सीडेंट

    वहीं फिल्म के सेट पर एक बेकाबू जीप से ऐश्वर्या का एक्सीडेंट हुआ था। वहीं इसके बाद ऐश्वर्या के पैर में फ्रैक्चर हुआ था और उन्हें 10 टांके भी लगे थे। उन्हें 1 महीने के रेस्ट पर भेज दिया गया था।

    अक्षय ने बचाई जान

    अक्षय ने बचाई जान

    इस घटना के बारे में कहा जाता है कि अक्षय ने ऐश्वर्या की जान बचाई। हालांकि अक्षय इस बात को नहीं मानते उनका कहना है कि ऐसी सिचुएशन में कोई भी उन्हें जल्द से जल्द हॉस्पिटल पहुंचाता।

    English summary
    akshay kumar and aishwarya rai old romantic photo shoot going viral.. see pics here
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X