For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अक्षय कुमार की 6 ब्लॅाकबस्टर फिल्मों से Box Office पर मचेगा तहलका, रिकॉर्ड तोड़ !

    |

    अक्षय कुमार एक ऐसे सुपरस्टार हैं जो कि साल में चार फिल्में लेकर आते हैं। वो भी सब एक से बढ़कर एक। अक्षय कुमार की फिल्में दर्शकों के लिए हमेशा पैसा वसूल रहती हैं। फिर वह गुड न्यूज जैसी रोमांटिक, इमोशनल फिल्म हो। या फिर मिशन मंगल और केसरी जैसी देश की कहानी। साल 2020 में भी अक्षय कुमार की फिल्मों से ऐसा ही रंग देखने को मिलेगा।

    25 साल बाद रोहित शेट्टी के सुपरहिट में होगी अजय देवगन-सलमान की एंट्री, तगड़ी खबर !25 साल बाद रोहित शेट्टी के सुपरहिट में होगी अजय देवगन-सलमान की एंट्री, तगड़ी खबर !

    लेकिन इस साल या आप ये समझ लीजिए कि आने वाले दो साल तक अक्षय कुमार सिर्फ कहानी नहीं बल्कि किरदार के लिहाज से भी नए प्रयोग करने जा रहे हैं। जिसका लुक पहले से चर्चा में आ गया है।

    साल 2020 और 2021 में अक्षय कुमार की 6 तगड़ी फिल्मों की लिस्ट देखकर ये साफ समझा जा सकता है कि आने वाले साल पर भी अक्षय कुमार का नाम होगा। फैंस के लिए साल 2020 पूरी तरह से अक्षय कुमार साल होगा। जहां पर एंटरटेनमेंट से लकदक फिल्मों के साथ अक्षय अपने कॅामेडी, एक्शन और ऐतिहासिक ड्रामा फिल्मों की खास सौगात लेकर आ रहे हैं। यहां पढ़ें पूरी रिपोर्ट विस्तार से..

    सूर्यवंशी से सुपर कॅाप

    सूर्यवंशी से सुपर कॅाप

    27 मार्च 2020 को पहली फिल्म अक्षय की रिलीज होगी सूर्यवंशी। सुपर कॅाप फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं रोहित शेट्टी। क्लाइमेक्स को दिलचस्प बनाने के लिए रणवीर सिंह और अजय देवगन का गेस्ट रोल। साथ ही अक्षय और कैटरीना कैफ की जोड़ी। एक्शन रोमांस के साथ सोशल मैसेज से सजी ये फिल्म कमाई के रिकॅार्ड तोड़ने के लिए तैयार है।

    किन्नर भूत- लक्ष्मी बॅाम्ब

    किन्नर भूत- लक्ष्मी बॅाम्ब

    22 मई यानी कि ईद पर लक्ष्मी बॅाम्ब के साथ आंखों में काजल लगाकर किन्नर की भूमिका निभायेंगे अक्षय कुमार। फिल्म के पोस्टर ने पहले से सुपरहिट कैटेगरी में अपनी जगह पा ली है। इसकी टक्कर सीधे तौर पर सलमान खान की राधे से होने वाली है। पोस्टर और कहानी के लिहाज से अक्षय कमाई पर कब्जा जरूर कर सकते हैं।

    दिवाली पर पृथ्वीराज का धमाका

    दिवाली पर पृथ्वीराज का धमाका

    अक्षय कुमार ने अपने जन्मदिन के दिन ये ऐलान किया कि वह दिवाली पर पृथ्वीराज की कहानी लेकर आ रहे हैं। अक्षय कुमार की ये पहली हिस्टोरिकल फिल्म होगी। इसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है।यशराज बैनर इस फिल्म पर करोड़ों खर्च कर रहा है। एक्शन और रोमांस के साथ इतिहास को लार्जर देन लाइफ दिखाया जाएगा।

    जनवरी 2021 में बच्चन पांडे की धूम

    जनवरी 2021 में बच्चन पांडे की धूम

    बच्चन पांडे जहां इस साल रिलीज होने वाली थी, वो अब साल 2021 के जनवरी में रिलीज होगी। 22 जनवरी को रिलीज होने वाली ये फिल्म भी अपने लुक से प्रभावित कर चुकी है।बच्चन पांडे की एक्शन कॅामेडी फिल्म के साथ अक्षय कुमार आ रहे हैं। ये तमिल फिल्म वीरम की रीमेक है। जहां चार भाई मिलकर अपने बड़े भाई की शादी करवाते हैं ताकि वह भी शादी कर सके।

    अतंरगी रे का रोमांस

    अतंरगी रे का रोमांस

    हाल ही में अक्षय कुमार की एक और फिल्म की डिटेल सामने आयी है। ये है सारा अली खान और धनुष के साथ अतरंगी रे। आनंद एल राय की ये फिल्म 2021 को रिलीज होगी। इसके लिए अभी एक साल का समय है। बताया जा रहा है कि अक्षय की गेस्ट भूमिका होगी।

    बेल बॉटम

    बेल बॉटम

    निखिल आडवाणी की बेल बॉटम पहले जनवरी में रिलीज होने वाली थी। लेकिन अब इसे साल 2021 में 2 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा। इसका लुक पहले ही काफी पसंद किया जा चुका है। बीते दौर के समय की इसकी कहानी है।

    English summary
    Akshay kumar 2020 and 2021 film list laxmmi bomb, prithviraj,Bachchan Pandey,Atrangi Re, here read.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X