For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    2020 में ईद- होली से दिवाली तक, अक्षय कुमार के नाम रहेगा पूरा साल, रिकॉर्ड तोड़, डिटेल रिपोर्ट !

    |

    साल 2019 के खत्म होने से पहले अक्षय कुमार ने साल 2020 के लिए अपनी फिल्मों की पूरी डिटेल रिपोर्ट पेश कर दी है। इसे देखकर साफ जाहिर होता है कि साल 2020 का हर त्योहार, हर वेकेशन का दिन अक्षय अपने नाम करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

    लंबे समय से चर्चा के बाद आखिरकार अक्षय ने इस बात का खुलासा कर दिया कि वह दिवाली 2020 में पृथ्वीराज की कहानी लेकर आ रहे हैं। कंटेंट और किरदार बीते तीन साल से अक्षय कुमार की रिकॅार्ड तोड़ कमाई की यूएसपी रहे हैं। हाल ही में मिशन मंगल के साथ अक्षय ने खुद फिर एक बार सबसे कमाऊ सुपरस्टार की फेहरिस्त में टॅाप पर रख दिया है।

    फैंस के लिए साल 2020 पूरी तरह से अक्षय कुमार साल होगा। जहां पर एंटरटेनमेंट से लकदक फिल्मों के साथ अक्षय अपने कॅामेडी, एक्शन और ऐतिहासिक ड्रामा फिल्मों की खास सौगात लेकर आ रहे हैं। ईद, होली, दिवाली और क्रिसमस साल की हर बड़ी रिलीज डेट पर अक्षय अपना दम दिखाने के लिए तैयार हैं। यहां पढ़ें पूरी रिपोर्ट विस्तार से..

    ईद पर लक्ष्मी बॅाम्ब

    ईद पर लक्ष्मी बॅाम्ब

    22 मई यानी कि ईद पर लक्ष्मी बॅाम्ब के साथ आंखों में काजल लगाकर किन्नर की भूमिका निभायेंगे अक्षय कुमार। फिल्म के पोस्टर ने पहले से सुपरहिट कैटेगरी में अपनी जगह पा ली है।

    किन्नर भूत के बदले की कहानी

    किन्नर भूत के बदले की कहानी

    किन्नर भूत और उसके बदले की कहानी पहले कंचना 2 में दिखाई जा चुकी है। इसी का हिंदी रीमेक है लक्ष्मी बॅाम्ब। कियारा आडवाणी इसमें अक्षय के अपोजिट दिखाई देंगी। कंटेंट और किरदार के लिहाज से कंचना 2 को पहले से पसंद किया जा चुका है।

    दिवाली पर पृथ्वीराज

    दिवाली पर पृथ्वीराज

    अक्षय कुमार ने अपने जन्मदिन के दिन ये ऐलान किया कि वह दिवाली पर पृथ्वीराज की कहानी लेकर आ रहे हैं। अक्षय कुमार की ये पहली हिस्टोरिकल फिल्म होगी।

    भारत के सबसे निडर और साहसी राजा

    भारत के सबसे निडर और साहसी राजा

    राजा पृथ्वीराज की कहानी काफी दिलचस्प होगी। 13 साल की उम्र में उन्होंने अपनी पिता के मौत के बाद अजमेर की गद्दी संभाली। बताया जाता है कि पृथ्वीराज ने बिना हथियार के अपनी बहादुरी से शेर मार डाला था। संयोगिता के साथ उनकी प्रेम कहानी भी फिल्म में दिखाई जाएगी।

    क्रिसमस पर बच्चन पांडे

    क्रिसमस पर बच्चन पांडे

    क्रिसमस 2020 पर बच्चन पांडे की एक्शन कॅामेडी फिल्म के साथ अक्षय कुमार आ रहे हैं। ये तमिल फिल्म वीरम की रीमेक है। जहां चार भाई मिलकर अपने बड़े भाई की शादी करवाते हैं ताकि वह भी शादी कर सके। हिंसा करना इनके परिवार के लिए आम है। रोमांस, एक्शन और कॅामेडी से लकदक होगी ये फिल्म। इसका लुक पहले पसंद किया जा चुका है।

    होली पर सूर्यवंशी

    होली पर सूर्यवंशी

    रोहित शेट्टी के साथ अक्षय कुमार की सूर्यवंशी भी होली के करीब रिलीज होने की संभावना है।अक्षय एटीएस चीफ वीर सूर्यवंशी की भूमिका में होंगे। जहां पर अक्षय फिर से एक्शन करते हुए दिखेंगे। सिंबा के बाद इसे फिर से रोहित शेट्टी की सुपरहिट फिल्म माना जा रहा है। ये होली पर रिलीज हो सकती है।

    15 अगस्त 2020 की घोषणा होगी जल्द

    15 अगस्त 2020 की घोषणा होगी जल्द

    अक्षय कुमार 15 अगस्त 2020 को भी कोई फिल्म के साथ सिनेमाघर में दिखाई दे सकते हैं। मिशन मंगल के साथ रुस्तम,टॅायलेट एक प्रेम कथा और गोल्ड, अक्षय की 15 अगस्त को रिलीज हुई फिल्में हैं। हर साल अक्षय 15 अगस्त के समय कोई ना कोई देश से जुड़ी कहानी लेकर आते हैं। 15 अगस्त 2020 पर भी यही उम्मीद की जा रही है।

    English summary
    Akshay kumar 2020 book for all festival release from Eid, Diwali to Christmas, here read complete film release detail
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X