For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अक्षय कुमार की 2.0 का क्या होगा, ये 10 फिल्में तो Flop हो गईं, Khan से लेकर टाइगर तक फुस्स

    |

    हाल ही में अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म 2.0 जबरदस्त सुर्खियों में हैं। इस फिल्म टीजर रिलीज हो चुका है और ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है। अभी तक इसे रिलीज हुए 24 घंटे हुए हैं और इस टीजर को अब तक 32 मिलियन लोग देख चुके हैं। तो आप इसी से अंदाजा लगा सकते हैं फिल्म को लेकर ऑडिएंस में कितना क्रेज है। ये फिल्म अक्षय कुमार और रजनीकांत के करियर की सबसे बड़ी फिल्म मानी जा रही है। बताया जा रहा है कि ये फिल्म 1000 करोड़ से कम की कमाई नहीं करेगी।

    [B'day Spcl: पहली फिल्म ही ब्लॉकबस्टर, सलमान के साथ जबरदस्त जोड़ी, अचानक हो गईं गायब]

    फिल्म का बजट है लगभग 550 करोड़। और माना जा रहा है कि ये भारत की सबसे महंगी फिल्म तो है ही साथ ही ये पूरी दुनिया की सबसे महंगी टॉप 10 फिल्मों में शामिल है। वहीं दूसरी तरफ इतना तगड़ा खर्च करने के बाद भी ये फिल्म सोशल मीडिया पर कुछ लोगों को पसंद नहीं आ रही है। टीजर देखने के बाद इस फिल्म के मंहगे VFX को काफी निगेटिव रिएक्शन मिल रहे हैं।

    फिल्म के बारे में सही राय तो ट्रेलर देखकर ही बनाई जाएगी लेकिन अगर ये ट्रेलर ऑडिएंस को इंप्रेस नहीं कर पाया तो मेकर्स को काफी नुकसान हो सकता है। इससे पहले भी बॉलीवुड में भारी-भरकम बजट वाली साइ-फाइ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होती देखी गई हैं। तो चलिए इसी बात पर आगे जानें बॉलीवुड की 10 फ्लॉप साइ-फाइ फिल्मों के बारे में-

    लव स्टोरी 2050

    लव स्टोरी 2050

    गर्लफ्रेंड की मौत के बाद एक लड़का टाइम मशीन से 2050 में पहुंचता है जहां से वो अपनी गर्लफ्रेंड को वापस लेकर आता है लेकिन एक बाद समझ नहीं आई वो टाइम मशीन में दो दिन पीछे जाकर अपनी गर्लफ्रेंड को मरने से बचा भी तो सकता था। खैर इस फिल्म में टाइम ट्रैवल कर उस युग में साइंस की तरक्की और भव्यता दिखाई गई। हालांकि ये ऑडिएंस को इंप्रेस करने में फेल हो गई।

    रा वन

    रा वन

    रा.वन की भूमिका में शाहरूख खान को दर्शकों ने बुरी तरह नकार दिया। शाहरूख इस फिल्म में सुपरहीरो थे, लेकिन लगता है फैंस को रोमांटिक शाहरूख ही ज्यादा पसंद हैं।

    जाने क्या होगा

    जाने क्या होगा

    इस फिल्म में आफताब शिवदासिनी अपना क्लोन बनाते हैं और वो विलेन बन जाता है। ये फिल्म बुरी तरह फ्लॉप हुई थी।

    सोना स्पा

    सोना स्पा

    इस फिल्म में कुछ हटकर दिखाने की कोशिश तो हुई लेकिन बेहद खराब साबित हुई। इस फिल्म को नसीरुद्दीन शाह करने के लिए तैयार कैसे हो गए ये बड़ा सवाल है।

    द्रोण

    द्रोण

    द्रोण फिल्म में अभिषेक बच्चन ने भी सुपरहीरो बनने की कोशिश की थी। लेकिन अफसोस....

    अलग

    अलग

    इस फिल्म में हीरो के पास टेलिकिनेज़ीस यानी कि दिमाग की ताकत से वस्तुओं को हिलाने की ताकत होती है लेकिन इस फिल्म में ऑडिएंस को इंप्रेस करने कि ताकत नहीं थी।

    क्रिएचर 3D

    क्रिएचर 3D

    फिल्म में बिपाशा बासु एक मिडिवल मॉन्स्चर से लड़ती नजर आती हैं। ये फिल्म भी बुरी तरह फ्लॉप हुई।

    आ देखें जरा

    आ देखें जरा

    इस फिल्म में हीरो के पास ऐसा कैमरा होता है जो वो दिखा सकता है जो भविष्य में होने वाला है। ये फिल्म भी लोगों को पसंद नहीं आई।

    रुद्राक्ष

    रुद्राक्ष

    दूर देश के कुछ वैज्ञानिक भारत आकर समाधि और रावण के रुद्राक्ष पर स्टडी करने आते हैं और कुछ अजीब सा ही खोज निकालते हैं। ये फिल्म ऑडिएंस को इंप्रेस नहीं कर पाई।

    ए फ्लाइंग जट

    ए फ्लाइंग जट

    इस फिल्म में विलेन रेडियोएक्टिव से भरे कूड़े-कचरे में जाता है और सुपरविलेन बन कर निकलता है। उससे लड़ाई करता है हमारा फ्लाइंग जट.. ये कॉन्सेप्ट न तो ऑडिएंस को समझ आया और न ही इंप्रेस कर पाया।

    English summary
    Akshay Kumar 2.0 teaser became huge hit know about 10 worst science fiction films.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X