For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    DHAMAKA: अजय देवगन के बैक 2 बैक 10 फिल्मों का प्लान...लिस्ट आउट!

    |

    [बॉलीवुड समाचार] अजय देवगन एक ऐसे स्टार हैं, जो इस इंडस्ट्री में एक अलग तरह का स्टारडम इंजॉय करते हैं। अजय देवगन की अपनी फैन फॉलोइंग हैं और जिस तरह की फिल्में बॉलीवुड में वो कर सकते हैं उस तरह की फिल्में करने का कोई सोच भी नहीं सकता।

    अजय देवगन ने एक इंटरव्यू में बताया था कि कैसे लोगों ने कहा कि अजय देवगन कभी हीरो नहीं बन सकता। वहीं आज वो बॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं। फिल्में उनके नाम से ही कमाई कर लेती हैं। और वो बॉक्स ऑफिस को दृश्यम जैसी फिल्म भी दे सकते हैं।

    अब अजय देवगन एक बार फिर निर्देशन में कदम रखने जा रहे हैं। हालांकि इस मामले में उनका पुराना एक्सीपिरियंस ज़रा खराब है लेकिन फिर भी अजय देवगन जी जान से अपने होम प्रोडक्शन में जुट गए हैं।

    लेकिन सबसे दिलचस्प है अजय देवगन की आने वाली फिल्मों की प्लानिंग क्योंकि वो एक्टिंग और डायरेक्शन में बराबर बैलेंस बनाकर चल रहे हैं। उनके आने वाले प्रोजेक्ट्स शानदार भी हैं और वो इन कहानियों को शानदार बनाने में जुटे हुए हैं। इनमें से कुछ रीमेक हैं, तो कुछ सीक्वल।

    जानिए 2016 में अजय देवगन बैक 2 बैक किन 10 फिल्मों की तैयारी कर रहे हैं। ये फिल्में 2016 में बनना शुरू हो जाएंगी। रिलीज़ की तारीख के लिए थोड़ा इंतज़ार -

    शिवाय

    शिवाय

    इस समय सबसे ज़्यादा व्यस्त अजय देवगन शिवाय को लेकर हैं। फिल्म का पहला शूट मसूरी में हो चुका है। और अब फिल्म के दूसरे शेड्यूल की तैयारी हैं। फिल्म को लेकर अजय देवगन बहुत ही ज़्यादा सतर्क हैं।

    गोलमाल 4

    गोलमाल 4

    रोहित शेट्टी की इस फिल्म में इतना गोलमाल था कि बॉक्स ऑफिस की धमाकेदार बैंड बजी थी। और अब रोहित शेट्टी इसके सीक्वल में जुटने वाले हैं। फिल्म के तीन पार्ट बने हैं और तीनों ही धमाकेदार थे।

    बादशाहो

    बादशाहो

    शिवाय के बाद अजय देवगन बादशाहो में जुट सकते हैं। उन्होंने फिल्म की रिलीज़ डेट निकाली लेकिन फिलहाल फिल्म का काम बंद हैं। अब देखना है कि ये काम वापस कब शुरू होता है।

    रेमो डिसूज़ा की अगली फिल्म

    रेमो डिसूज़ा की अगली फिल्म

    अजय देवगन रेमो डिसूज़ा की अगली फिल्म में भी काम कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ होंगे सूरज पंचोली। और माना जा रहा है कि सूरज ने फिल्म के लिए ट्रेनिंग शुरू भी कर दी है।

    सन्स ऑफ सरदार - सिंघम 3

    सन्स ऑफ सरदार - सिंघम 3

    सन्स ऑफ सरदार - सिंघम 3 अजय देवगन ने सन्स ऑफ सरदार और सिंघम 3 की भी प्लानिंग कर ली है और सन्स ऑफ सरदार को वो खुद ही डायरेक्ट करेंगे। अब कौन सी फिल्म फ्लोर पर पहले जाएगी ये देखना है।

    काजोल के साथ

    काजोल के साथ

    काजोल के साथ भी अजय देवगन एक फिल्म शुरू करने वाले हैं। फिल्म की स्क्रिप्ट फाइनल हो चुकी है लेकिन फिल्म में अजय देवगन काजोल के साथ एक्ट नहीं करेंगे बस उन्हें डायरेक्ट करेंगे।

    राजनीति 2

    राजनीति 2

    पहली फिल्म में अजय देवगन, नाना पाटेकर, रणबीर कपूर, कैटरीना कैफ, अर्जुन रामपाल, मनोज बाजपेयी और नसीरूद्दीन शाह लीड रोल में थे। इस बार ली़ड रोल के लिए रणबीर कपूर - कैटरीना कैफ और अजय देवगन - प्रियंका चोपड़ा में जंग हो सकती है।

    तबू, अर्जुन रामपाल थ्रिलर

    तबू, अर्जुन रामपाल थ्रिलर

    अजय देवगन ने अपने एक और प्रोजेक्ट के लिए तबू और अर्जुन रामपाल को साइन कर लिया है और ये भी उनका डायरेक्शन प्रोजेक्ट है। इस फिल्म के बारे में सारी जानकारी फिलहाल गुप्त है।

    तिग्मांशु धूलिया की अनाम

    तिग्मांशु धूलिया की अनाम

    इस फिल्म के लिए ऋतिक और अजय के साथ काम करने की चर्चा ज़ोरों पर हैं। हालांकि अभी तक फिल्म का नाम तय नहीं हुआ है लेकिन मुद्दा है असहिष्णुता जिस पर देश इस समय बवाल मचा रहा है।

    सबसे अनोखा प्रोजेक्ट

    सबसे अनोखा प्रोजेक्ट

    साउथ सुपरस्टार बाला कृष्णा के साथ मिलकर अजय देवगन किसी धमाकेदार प्रोजेक्ट की तैयारी में हैं। वैसे ये एक तगड़ा रीमेक होगा।

    English summary
    We bring to you Ajay Devgn's upcoming bollywood movies list and it is just super awesome!
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X