»   »  FLOP SHOW है दृश्यम, अक्षय-शाहरूख की गलतियों से नहीं सीखे अजय

FLOP SHOW है दृश्यम, अक्षय-शाहरूख की गलतियों से नहीं सीखे अजय

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

अजय देवगन की फिल्म दृश्यम जुलाई में रिलीज़ हो रही है और अजय देवगन इस फिल्म को लेकर काफी आश्वस्त हैं। लेकिन अगर इतिहास पलट कर देखेंगे तो पाएंगे कि कई ऐसे कारण हैं जो इशारा कर रहे हैं कि ये फिल्म फ्लॉप होगी।

कारण है फिल्म का एक ब्लॉकबस्टर मलयालम फिल्म का रीमेक होना। जब भी किसी सुपरस्टार ने ऐसी गलती की है वो औंधे मुंह गिरा है। ज़ाहिर है शाहरूख खान, सलमान खान और अक्षय कुमार की इन गल्तियों को अजय दोहराना नहीं चाहेंगे -

बिल्लू

बिल्लू

शाहरूख खान की ये फिल्म एक सुपरहिट मलयालम फिल्म काधा परयामबुल का रीमेक थी। फिल्म ब्लॉकबस्टर थी। वहीं बिल्लू ने कहानी में आईटम से लेकर शाहरूख तक सब ट्राई किया पर फिल्म नहीं चली।

दे दना दन

दे दना दन

फिल्म मलयालम फिल्म वेट्टम का रीमेक थी और फिल्म का क्या हश्र हुआ था पूछिए ही मत। बस अक्षय कुमार की वजह से फिल्म औसत रही।

 भूलभुलैया

भूलभुलैया

अक्षय कुमार शायद ऐसी गलतियां करने में माहिर हैं। हालांकि भूलभुलैया एवरेज हिट थी पर मलयालम फिल्म मणिचित्राताज़ू के आगे कुछ भी नहीं थी। फिल्म में अक्षय कुमार की ओवरएक्टिंग को कोई भूल नहीं सकता।

क्योंकि

क्योंकि

सलमान खान की ये फ्लॉप फिल्म सबको याद होगी क्योंकि इसके गाने अच्छे थे। पर ये फिल्म ब्लॉकबस्टर फिल्म थलावत्तम का रीमेक थी।

 हर दिल जो प्यार करेगा

हर दिल जो प्यार करेगा

सलमान खान की ये फिल्म चित्रलेखा का रीमेक थी। आगे कुछ मत पूछिएगा। मॉडर्न बनाने के चक्कर में फिल्म का जो हाल हुआ उसे मलयालम फिल्म इंडस्ट्री के लोग कतई नहीं भूलेंगे।

 चुप चुप के

चुप चुप के

शाहिद कपूर करीना कपूर के अफेयर की तरह ही पंजाबी हाउस का ये रीमेक फ्लॉप था। हालांकि फिल्म हल्की फुल्की कॉमेडी थी पर ओरिजिनल से कोसों दूर।

 मेरे बाप पहले आप

मेरे बाप पहले आप

अक्षय खन्ना की ये कॉमेडी फिल्म इश्टम का रीमेक थी। फिल्म में थोड़ी बहुत कॉमेडी थी पर ओवरएक्टिंग के साथ। यही कारण था कि फिल्म नहीं चली।

क्रोध

क्रोध

सुनील शेट्टी स्टारर इस फिल्म को देखा सबने होगा और भूल ही नहीं सकता। क्योंकि ये फिल्म अजीब थी। हालांकि ये मलयाली ब्लॉकबस्टर हिटलर का रीमेक थी।

 तुझे मेरी कसम

तुझे मेरी कसम

रितेश देशमुख और जेनेलिया की ये डेब्यू फिल्म मलयालम फिल्म नीरम का कोई जोड़ ही नहीं थी। यही कारण है कि फिल्म औंधे मुंह बॉक्स ऑफिस पर गिरी।

 मुस्कुराहट

मुस्कुराहट

हालांकि रेवती की ये फिल्म बुरी नहीं थी पर मलयालम ब्लॉकबस्टर किलूकम्म का रीमेक थी। दोनों ही फिल्में प्रियदर्शन ने बनाई थीं पर दोनों में ज़मीन आसमान का अंतर था।

  
English summary
Ajay Devgn doesn not learn from any one's mistakes and this is one of the reasons Drishyam might be a flop!
Please Wait while comments are loading...