For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अजय देवगन के बारे में सबसे बड़ा खुलासा, इतना बड़ा राज, जानकर चौंक जाएंगे आप

    |

    बॉलीवुड के एंग्री यंग मैन अजय देवगन पर्दे पर भले ही सिर्फ एक्शन अवतार में ही भाते हों लेकिन रियल लाइफ में वे काफी रोमैंटिक हैं। अब काजोल के साथ उनकी लव लाइफ ही ले लीजिए.. बीते कुछ दिनों से काजोल अपने इंटरव्यूज के दौरान अजय देवगन के साथ अपनी कैमिस्ट्री के गुण गान करती नजर आ रही हैं। इसके साथ ही वे अजय देवगन के बारे में ऐसे-ऐसे खुलासे कर रही हैं कि उनकी बात सुनकर फैंस भी हैरान हैं। हाल ही में उन्होंने एक बार फिर से कुछ ऐसा ही किया।

    [सुपरस्टार पर लगा 200 करोड़ का दांव, अक्षय-सलमान भूल जाइए, अब होगा तगड़ा बवाल]

    काजोल अपनी सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली ब्लॉकबस्टर फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे के बारे में बात कर रही थीं। इस फिल्म बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया कि 23 सालों बाद भी आज तक उनकी ये फिल्म नहीं देखी है। काजोल ने बताया कि उन्होंने अजय देवगन को लाख मनाने की कोशिश की है लेकिन वो कभी भी DDLJ देखने के लिए तैयार नहीं होते हैं। और तो वे इसका कारण भी नहीं बताते हैं।

    अब अजय देवगन काजोल की सबसे रोमैंटिक फिल्म देखने को क्यों तैयार नहीं होते ये तो आप भी समझ सकते हैं। मानें या न मानें अजय देवगन असल जिंदगी में सीक्रेटली क्यूट वाले रोमैंटिक तो हैं। तो चलिए इसी बात पर आगे जानें अजय देवगन की 10 ऐसी फिल्मों के बारे में जिनमें अजय का रोमैंटिक अंदाज बॉलीवुड के हर हीरो को पीछे छोड़ देता है।

    दिलवाले

    दिलवाले

    1994 में आई फिल्म दिलवाले अजय की ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक है। फिल्म में जहां अजय ने एक मेंटली चैलेंज लड़के की भूमिका निभाई थी वहीं उनकी और रवीना टंडन की केमेस्ट्री भी शानदार थी।

    फूल और कांटे

    फूल और कांटे

    फूल और कांटे अजय देवगन की पहली फिल्म थी जो मारधाड़ और ऐक्शन से भरी फिल्म थी।

    हम दिल दे चुके सनम

    हम दिल दे चुके सनम

    वनराज..हम दिल दे चुके सनम में अजय देवगन ने एक ऐसे पति करी भुमिका निभाई थी जो अपनी पत्नि को उसके लवर से मिलवाने इटली लेकर जाता है। उनकी इस फिल्म की बहुत हीं तारीफ हुई।

    वन्स ऑपन अ टाइम इन मुंबई

    वन्स ऑपन अ टाइम इन मुंबई

    पता नहीं, आपको यह फिल्म कैसी लगी थी। लेकिन कोई शक नहीं कि सुल्तान मिर्जा के किरदार में हमें अजय देवगन दमदार लगे थे और साथ उनका और कंगना का रोमांस..बेहतरीन फिल्म थी।

    ओमकारा

    ओमकारा

    विशाल भारद्वाज की इस फिल्म में अजय देवगन ओंकार शुक्ल की किरदार में थे। फिल्म को तो जो तारीफ मिली, वह तो मिली ही..साथ ही उनकी और करीना की साथ में बहुत हीं अच्छी फिल्म है।

    प्यार तो होना हीं था

    प्यार तो होना हीं था

    प्यार तो होना हीं था के बाद हीं अजय और काजोल ने शादी का फैसला लिया था। बहुत हीं प्यारी सी रोमांटिक फिल्म थी ये अजय देवगन और काजोल की।

    रेनकोट

    रेनकोट

    कमर्शियल फिल्मों से अलग ऐश्वर्या राय के साथ इस फिल्म में अजय देवगन की जोड़ी बेहतरीन है। मनोज के किरदार में अजय देवगन ने गहरी छाप छोड़ी थी।

    विजयपथ

    विजयपथ

    विजयपथ में अजय के साथ तब्बू नजर आई हैं..हालांकि फिल्म काफी सिरियस थी लेकिन अजय देवगन और तब्बू की केमेस्ट्री शानदार थी।

    इश्क

    इश्क

    इश्क वैसे तो रोमांटिक और कॉमेडी मूवी थी। फिल्म में उनके उनके ऑपोजिट काजोल थीं। और दोनों साथ में बिल्कुल परफेक्ट लगे थे।

    English summary
    Ajay Devgn never watched Dilwale Dulhaniya Le Jayege says Kajol.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X