For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    किस्सा अजय देवगन-काजोल की शादी का, न बोला I Love You न ही किया प्रपोज- छत पर लिए 7 फेरे

    |

    एक्टर अजय देवगन अपनी निजी जिंदगी को लेकर अक्सर खामोश रहना ही पसंद करते हैं। अजय देवगन और वाइफ काजोल दोनों ही अपनी पर्सनल लाइफ को प्राइवेट रखना पसंद करते हैं। लेकिन एक मौका था जब खुलकर अजय देवगन और काजोल ने अपनी शादी को लेकर बातचीत की थी। वो किस्सा आज एक बार फिर लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

    अजय देवगन की फिल्मों का बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट, करियर की पहली फिल्म हिट और 100वीं फिल्म तानाजी सुपरहिट

    दरअसल फिल्मफेयर संग इंटरव्यू में एक बार फिर अजय देवगन ने बातचीत की। उन्होंने बताया कि कैसे दोनों की शादी के 20 साल बाद भी दोनों का रिश्ता और परिपक्व और मजबूत हो गया है। उन्होंने ये भी बताया कि कैसे अजय देवगन और काजोल की शादी किसी बड़े फार्महाउस में नहीं बल्कि घर की छत पर हुई थी।

    अजय-काजोल का रिश्ता

    अजय-काजोल का रिश्ता

    अजय कहते हैं, जब हम एक दूसरे को अच्छे से समझ लेते हैं तो जिंदगी बहुत आसान हो जाती है। हमें एक दूसरे की आदतें और अच्छाई व बुराई का पता चल जाता है।

    अजय ने कैसे किया था काजोल को प्रपोज

    अजय ने कैसे किया था काजोल को प्रपोज

    अजय पहले एक इंटरव्यू में बता चुके हैं कि उन्होंने शादी बहुत ही सरल तरीके से की। उन्होंने घुठने पर बैठकर नहीं और न ही भारी भरकम शब्द कहकर प्रपोज किया।

    ऐसी की अजय काजोल ने शादी

    ऐसी की अजय काजोल ने शादी

    बताया जाता है कि, घर की छत पर दोनों ने शादी की। अजय कहते हैं, दोनों को बहुत ही सिंपल तरीके से प्यार हुआ और उन्होंने बैडरूम से निकल कर शादी रचाई फिर दोबारा बैडरूम में आ गए।

    काजोल ने क्यों की शादी

    काजोल ने क्यों की शादी

    काजोल बताती हैं कि वह 8-9 साल से लगातार काम कर रही थीं वह हर साल 5-6 फिल्में कर रही थीं, इसीलिए रिलैक्स करना चाहती थीं। थोड़ा ब्रेक लेना चाहती थीं।

    गुपचुप शादी

    गुपचुप शादी

    मीडिया में काजोल और अजय को लेकर तरह तरह की बातें और अफवाहे उड़ने लगी थीं। फिर वहीं चुपचाप दोनों की शादी की बातें सामने आईं। सभी के लिए शॉकिंग था। क्योंकि किसी को इसकी खबर ही नहीं थीं।

    English summary
    ajay devgn kajol marriage photos and got married on his home terrace
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X