»   » "मैंने मुंह खोला तो रवीना टंडन किसी को मुंह नहीं दिखा पाएगी" - अजय देवगन

"मैंने मुंह खोला तो रवीना टंडन किसी को मुंह नहीं दिखा पाएगी" - अजय देवगन

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

अजय देवगन और रवीना टंडन का एक इतिहास है, पर कभी किसी ने ये ध्यान नहीं दिया कि वो इतिहास क्या है। रवीना टंडन ने कंगना रनौत पर खुलकर एक ब्लॉग लिखा। जहां उन्होंने कंगना का साथ देते हुए कहा कि "बॉलीवुड के शादीशुदा मर्द हीरोइनों का करते हैं इस्तेमाल"। 

लेकिन ऐसा तो होना ही था, क्योंकि कंगना रनौत भी कहीं ना कहीं आज की रवीना टंडन है और ऋतिक रोशन आज के अजय देवगन। जी हां, ठीक ऐसी ही कहानी 1994 में हुई थी।

ajay-devgn-explosive-interview-on-raveena-tandon-shocking-affair
  

रवीना टंडन अजय देवगन से प्यार करती थीं, इतना कि उन्होंने सुसाइड करने तक की कोशिश की। इसके बाद उन्होंने अजय देवगन के बारे में काफी ज़हर उगलना शुरू किया।
[#Karari: "बोल्ड हूं, वेश्या हूं, डायन हूं, पागल हूं पर शर्मिंदा नहीं हूं!"]  

लेकिन अजय देवगन भी चुप नहीं बैठे उन्होंने रवीना टंडन के हर इल्ज़ाम का जवाब दिया। रवीना टंडन ने अजय देवगन पर इल्ज़ाम लगाया प्यार में धोखे का। 

वहीं अजय देवगन ने कहा कि रवीना टंडन के इतने राज़ हैं कि अगर मैं खोलने पर आ गया तो वो किसी को मुंह दिखाने लायक नहीं रहेगी। ये बातें वापस इसलिए दोहरा रहे हैं क्योंकि भले ही रवीना ने अपने ब्लॉग में नाम नहीं लिखा लेकिन उनकी बातों का इशारा अपने और अजय देवगन के इस चर्चित कांड को लेकर था।

जानिए अजय देवगन और रवीना टंडन के बीच की ये पूरी कंट्रोवर्सी - 
 

खुलकर की बात

खुलकर की बात

जब रवीना टंडन ने अजय देवगन के बारे में काफी कीचड़ उछाल लिया, तब अजय देवगन ने साफ कहा कि उसे इलाज की ज़रूरत है। ना वो मेरी कभी दोस्त थी ना ही मैंने उसके साथ कभी कोई प्यार किया। सब उसने इमैजिन किया है। और मैं इस बेइज़्जती को कभी नहीं भूलूंगा।

रवीना को डेट कर रहे थे अजय

रवीना को डेट कर रहे थे अजय

रवीना के मुताबिक अजय देवगन उन्हें डेट कर रहे थे लेकिन करिश्मा कपूर के लिए उन्होंने धोखा दिया। वहीं अजय देवगन की मानें तो रवीना उनकी फैमिली फ्रेंड थी इसलिए उन्हें घर में आने से कोई रोक नहीं सकता था। वो हमेशा अजय से बात करने की कोशिश करती थीं पर अजय ने कभी उनसे बात नहीं की।

रवीना ने किया था सुसाइड ट्राई

रवीना ने किया था सुसाइड ट्राई

रवीना टंडन ने सुसाइड करने की कोशिश की थी और वो डिप्रेशन में चली गई थीं। अजय देवगन ने साफ कहा था कि रवीना टंडन का सुसाइड अटेंप्ट केवल पब्लिसिटी का बहाना था। वो बस थोड़ा लाइमलाइट चाहती थीं जो उन्हें मिल गया।

फिल्मों से निकलवाया

फिल्मों से निकलवाया

रवीना की मानें तो अजय ने उन्हें कई फिल्मों से निकलवाया। और करिश्मा ने उन्हें रिप्लेस किया। लेकिन अजय देवगन ने इस इंटरव्यू में साफ किया था कि उन्होंने प्रोड्यूसर से हीरो बदलने को कहा था क्योंकि वो रवीना के साथ काम नहीं करना चाहते थे। वो उनकी शक्ल भी बर्दाश्त नहीं कर सकते।

करिश्मा कपूर के लिए दोस्ती

करिश्मा कपूर के लिए दोस्ती

हालांकि उस दौरान अजय देवगन ने हर जगह यही कहा कि करिश्मा कपूर केवल उनकी अच्छी दोस्त हैं। लेकिन उन्होंने यहां तक कहा कि अगर दुनिया की आखिरी हीरोइन रवीना टंडन होगी तब भी वो उनके साथ काम नहीं करेंगे। वो और मनीषा कोईराला दोनों ही फ्रेस्ट्रेटेड लड़कियां हैं।

रवीना के बारे में झूठ

रवीना के बारे में झूठ

रवीना और अजय दोनों हर पेपर को दिए गए इंटरव्यू में एक दूसरे को झूठा कहते रहे। अजय देवगन ने यहां तक कहा कि रवीना टंडन उनके नाम से खुद को ही खत लिखती रहती हैं। अगर उनमें हिम्मत है तो वो खत पब्लिश करके दिखाएं।

अजय ने की थी हद

अजय ने की थी हद

अजय देवगन ने यहां तक कह डाला था कि रवीना केवल फैमिली फ्रेंड हैं और वो उनके पीछे पड़ी हैं...उन्होंने कभी प्यार का कोई वादा नहीं किया। लेकिन रवीना टंडन हैं कि उन्हें अकेला ही नहीं छोड़ती। जबकि फिल्में छोड़कर मैंने रवीना टंडन के साथ कभी तस्वीर नहीं खिंचवाई है।

मैं फंसा नहीं

मैं फंसा नहीं

जब अजय देवगन से पूछा गया कि रवीना टंडन उनके खिलाफ इतना क्यों बोल रही हैं तो अजय ने खुलकर कहा कि वो मुझे फंसाना चाहती थी पर मैं उसके हाथ नहीं आया। बस ये सारा ड्रामा इसीलिए है।

बहुत कंट्रोवर्शियल

बहुत कंट्रोवर्शियल

कुल मिलाकर ये शायद अजय देवगन का सबसे विस्फोटक इंटरव्यू था। उन्होंने ये तक कहा था कि रवीना टंडन को उनके सपने देखना छोड़ देना चाहिए। और अगर वो अपने पर आ गए तो इतने राज़ खोलेंगे कि रवीना किसी को मुंह दिखाने लायक नहीं रहेंगी।

खूब उछाला कीचड़

खूब उछाला कीचड़

वैसे केवल अजय देवगन और रवीना टंडन ने ही कांड नहीं किए हैं। बॉलीवुड का इतिहास उठा लिया जाए तो सलमान खान, ऐश्वर्या राय से लेकर ऋतिक रोशन तक सब हमाम में नंग हैं। यहां पढ़िए - इन 20 सुपरस्टार्स ने जमकर एक दूसरे पर कीचड़ उछाला।

English summary
Ajay Devgn's explosive interview on Raveena Tandon shocking affair details.
Please Wait while comments are loading...