For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अजय देवगन की 'भुज' का जॉन अब्राहम की 'अटैक' से भयंकर कलैश- इन फिल्मों का भी तगड़ा मुकाबला

    |

    ईद के मौके पर सलमान खान और अक्षय कुमार की बड़ी फिल्में 'राधे' और 'लक्ष्मी बम' रिलीज हो रही है। इस क्लैश पर सभी की नजरें हैं कि किसकी फिल्म बाजी मारती है। वहीं 15 अगस्त 2020 के खास मौके अजय देवगन और जॉन अब्राहम की बॉक्स ऑफिस पर टक्कर होने वाली है। अजय देवगन की मोस्ट अवेटिड फिल्म 'भुज- द प्राइड ऑफ इंडिया' और जॉन अब्राहम की 'अटैक' क्लैश होने जा रही हैं।

    XS, इसमें सिर्फ सांस ले पाना ही मुमकिन था- टाइगर की बहन द्वारा ड्रेस का साइज पूछने पर दिशा पटानीXS, इसमें सिर्फ सांस ले पाना ही मुमकिन था- टाइगर की बहन द्वारा ड्रेस का साइज पूछने पर दिशा पटानी

    अजय देवगन और जॉन अब्राहम की बॉक्स ऑफिस पर होने वाली भिड़ंत अजय देवगन के लिए इतनी आसान नहीं होने वाली हैं। 15 अगस्त के मौके पर 'अटैक' और 'भुज' दो बड़ी फिल्में रिलीज हो रही हैं। लाजिमी हैं इन फिल्मों का एक दूसरे की कमाई पर भी निश्चित तौर पर असर पड़ेगा।

    क्यों अजय देवगन के लिए इतना आसान नहीं होगी ये राह

    क्यों अजय देवगन के लिए इतना आसान नहीं होगी ये राह

    जॉन अब्राहम को क्लैश किंग कहना सही होगा। पिछले अगस्त जॉन अब्राम ने सीधे अक्षय कुमार से टक्कर ली थी। जॉन अब्राहम की फिल्म 'बाटला हाऊस' और अक्षय कुमार 'मिशन मंगल' फिल्म स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज हुई थी। 'बाटला हाउस' 100 करोड़ से ज्यादा कमाई करने में सफल हुई थी।

    भुज- द प्राइड ऑफ इंडिया

    भुज- द प्राइड ऑफ इंडिया

    अजय देवगन, संजय दत्‍त, परिणीति चोपड़ा, सोनाक्षी सिन्‍हा, राणा दुग्गबत्ती और एमी विर्क समेत कई सितारे 'भुज' फिल्म में नजर आएंगे। फिल्‍म को अभिषेक दुधैया द्वारा निर्देशित किया जा रहा है। अजय देवगन इस बार वायु सेना अधिकारी विंग कमांडर विजय कार्णिक के रोल में दिखेंगे। 'भुज' 14 अगस्त को रिलीज हो रही है।

    अटैक

    अटैक

    जॉन अब्राहम, रकुल प्रीत सिंह और जैकलीन फर्नांडीज की फिल्म 14 अगस्त को रिलीज होगी। फिल्म को लक्ष्य राज ने लिखा है और उन्होंने ही इसे निर्देशित किया है।

    हंगामा 2

    हंगामा 2

    शिल्पा शेट्टी लंबे समय बाद 'हंगामा 2' से कमबैक कर रही हैं। परेश रावल भी फिल्म में मुख्य भूमिका में होंगे। फिल्म 'हंगामा 2' भी 14 अगस्त 2020 को रिलीज हो रही है।

    राधे vs लक्ष्मी बम

    राधे vs लक्ष्मी बम

    ईद के मौके पर अक्षय कुमार और सलमान खान की ये दो बड़ी फिल्में रिलीज हो रही हैं। राधे और लक्ष्मी बमके रिलीज पर सभी की नजरें हैं।

    English summary
    ajay devgn bhuj and john abraham attack To Clash On Independence Day
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X