For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अजय देवगन की बैक टू बैक 12 बिग बजट फिल्में, तगड़े धमाके की तैयारी- Details

    |

    बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन ने नई फिल्म थैंक गॉड का ऐलान किया। इस फिल्म में अजय देगवन सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुलप्रीत सिंह संग नजर आएंगे। इस फिल्म को इंद्र कुमार डायरेक्ट करेंगे। अजय देवगन जनवरी में इस फिल्म की शूटिंग करेंगे। फिल्म को भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, अशोक ठेकरिया, सुनीर खेतेरपाल, दीपक मुकुट, आनंद पंडित और इंद्र कुमार प्रोड्यूस करेंगे।

    खैर अजय देवगन के पास फिल्मों की लंबी लिस्ट है। वह कई बिग बजट फिल्मों में नजर आएंगे तो कुछ बड़ी फिल्में उनके प्रोडक्शन हाउस में बनेंगी। अजय देवगन पिछले साल कोरोना के भारत में दस्तक देने से पहले तान्हाजी फिल्म में नजर आए। इस फिल्म ने शानदार कमाई करते हुए ब्लॉकबस्टर का तमगा हासिल किया। अब साल 2021 में न्यू नॉर्मल में भी वह बड़ी फिल्मों से धमाका करने को तैयार हैं। उनकी पास ढेरों फिल्में हैं जिससे वह बॉक्स ऑफिस पर किंगमेकर साबित हो सकते हैं।

    मेडे

    हाल में ही अजय देवगन ने इस फिल्म का ऐलान किया है। इस फिल्म में रकुल प्रीत सिंह और अजय देवगन भी नजर आएंगे। ये फिल्म साल 2022 में रिलीज होगी।

    भुज द प्राइड ऑफ इण्डिया

    भुज द प्राइड ऑफ इण्डिया

    अभिषेक दुधैया द्वारा निर्देशित भुज द प्राइड ऑफ नेशन एक एक्शन फिल्म है जोकि 1971 में भारत-पाकिस्तान के युद्ध की कहानी के पेश करेगी। इसमें भुज एअरपोर्ट पर तैनात आईएएफ स्क्वाड्रन लीडर विजय कर्णिक के जीवन को पर्दे पर दर्शाया जाएगा। इस फिल्म पर काम लगभग हो चुका है। कहा जा रहा है कि इस फिल्म को एक ओटीटी प्लेटफॉर्म द्वारा खरीदा जा चुका है।

    भुज की स्टारकास्ट की बात करें तो अजय देवगन के अलावा संजय दत्त, श्रद्धा कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, नोरा फतेही जैसे कई बड़े नाम शामिल हैं।

    मैदान

    मैदान

    अजय देवगन की ये फिल्म स्पोर्ट्स ड्रामा है। जिसमें एक भारतीय फुटबॉटर की कहानी को दिखाया जाएगा। इसमें 1952 से 1962 के बीच का भारतीय फुटबॉल का शानदार दौर देखने को मिलेगा। इस फिल्म में अजय देवगन फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम की भूमिका में हैं। मैदान दशहरा के मौके पर 15 अक्टूबर को रिलीज होगी।

     चाणक्य फिल्म

    चाणक्य फिल्म

    अजय देवगन की ये फिल्म कई साल पहले अनांउस हुई थी। फिल्म चाणक्य के जीवन पर बन रही है। जिसमें अजय देवगन लीड रोल में होंगे। नीरज पांडे इस फिल्म को निर्देशित करने वाले हैं। इस फिल्म को लेकर ये भी कहा गया था कि ये फिल्म दो पार्ट्स में बन सकती है।हालांकि ज्यादा डिटेल फिल्म से सामने नहीं आई है।

     कैथी रीमेक

    कैथी रीमेक

    अजय देवगन की ये फिल्म तमिल फिल्म का रिमेक है। जिसके बारे में वह खुद अनाउंस कर चुके हैं। ये फिल्म इस साल दस्तक भी देती लेकिन कोरोना के चलते पोस्टपोन हो गई। इस फिल्म को वह फाइनल लॉक कर चुके हैं।

    गलवान घाटी पर फिल्म

    गलवान घाटी पर फिल्म

    गलवान घाटी में शहीद सैनिकों के पराक्रम पर भी अजय देवगन फिल्म बनाने वाले हैं। इसका ऐलान हो चुका है। फिल्म में दिखाया जाएगा कि कैसे 20 सैनिकों ने चीनी आर्मी से डटकर मुकाबला किया। हालांकि फिल्म की कास्ट को लेकर ज्यादा ऐलान नहीं किया गया है। वहीं फिल्म का टाइटल भी तय नहीं हुआ है।

    गोलमाल 5

    गोलमाल 5

    रिलायंस एंटरटेमेंट के अंतर्गत गोलमाल 5 रिलीज हो सकती है। कहा जा रहा है कि अजय देगवन के साथ रोहित शेट्टी की जोड़ी फिर से इस फिल्म में देखने को मिल सकती है। हालांकि अभी इसके बारे में ऑफिशियल ऐलान नहीं हुआ है।

    RRR

    RRR

    राजामौली की फिल्म आरआरआर में आलिया भट्ट के अलावा अजय देवगन भी हैं। इस बिग बजट फिल्म में अजय देवगन का खास रोल बताया जा रहा है। एक बार तो ये खबरें भी सामने आई थी राजामौली से अजय देवगन फीस भी नहीं ले रहे।

    सूर्यवंशी

    सूर्यवंशी

    रोहित शेट्टी और अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी में अजय देवगन का कैमियो फैंस को देखने को मिलेगा। फिल्म में रणवीर सिंह भी नजर आएंगे।

    साढ़े साती फिल्म

    साढ़े साती फिल्म

    मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अजय देवगन की फिल्मों की लिस्ट में साढ़े साती नामक फिल्म भी हैं। इस फिल्म को डायरेक्टर अनीस बज्मी बनाएंगे। हालांकि फिल्म को लेकर फाइनल स्टारकास्ट को लेकर कोई ऐलान नहीं हुआ है।

    बतौर प्रोड्यूसर जानिए अजय देवगन की कौन सी फिल्में आने वाली हैं

    त्रिभंग

    त्रिभंग

    अजय देवगन फिल्म्स के अंतर्गत बन रही फिल्म त्रिभंग से काजोल डेब्यू कर रही हैं। फिल्म के फिल्म निर्माता अजय देवगन खुद हैं। फिल्म 15 जनवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है। काजोल के अलावा तन्वी आज़मी और मिथिला पालकर भी लीड रोल में हैं। इस फिल्म को रेणुका शहाणे ने डायरेक्ट किया है।

    द बिग बुल

    द बिग बुल

    अभिषेक बच्चन स्टारर फ़िल्म द बिग बुल OTT पर रिलीज होने वाली थी लेकिन अचानक इसकी रिलीज को रोक दिया गया। इस फिल्म के निर्माता अजय देवगन ही हैं।

    English summary
    Ajay devgn 12 upcoming movies list which release in 2021 and 2022 ready to rock on box office
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X