For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    तारीख लिख लिजिए.. 2018 में अजय देवगन करेंगे 5 धमाके.. Miss मत कर देना..#Proof

    By Utkarsh
    |

    साल 2017 बॉलीवुड के सिंघम के लिए काफी अच्छा गुजरा। उनकी दोनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा बिजनेस किया। वहीं उनकी फिल्म गोलमाल अगेल 2017 की बेस्ट कॉमेडी फिल्म रही। फिल्म ने 205 करोड़ का बिजनेस किया था। वहीं 2017 के बाद अजय देवगन इस साल भी रुकने वाले नहीं हैं।

    [40 बार रिजेक्ट.. 13 साल में बनीं बॉलीवुड की 'लेडी KHAN'.. जानें कौंन हैं वो एक्ट्रेस]

    जी हां! 2018 में भी अजय देवगन धमाकेदार फिल्में ला रहे हैं। इस साल अजय देवगन की पांच फिल्में तो लगभग तय हैं। इन फिल्मों की रिलीज डेट भी फाइनल हो गई है। वहीं इन फिल्मों के साथ एक बार फिर अजय देवगन पांच ब्लॉकबस्टर धमाके करने के लिए तैयार हैं।

    2017 में अपनी दो फिल्मों से बॉक्स ऑफिस किंग बन चुके अजय देवगन 2018 में भी कुछ ऐसा ही करने वाले हैं। वहीं खास बात ये भी है कि इन फिल्मों में अजय देवगन सिर्फ एक्शन या रोमैंस नहीं बल्कि पांच अलग-अलग किरदारों में दिखेंगे। आगे जानें कौन सी हैं अजय देवगन की आने वाली फिल्में-

    रेड

    रेड

    इस साल 16 मार्च को अजय देवगन की फिल्म रेड आने वाली है। डायरेक्टर राजकुमार गुप्ता की इस फिल्म में इलियाना डिक्रूज भी नजर आएंगी। फिल्म में अजय देवगन इनकम टैक्स ऑफिसर के रोल में दिखेंगे।

    अर्बन लव स्टोरी

    अर्बन लव स्टोरी

    ये फिल्म इसी साल दशहरे पर रिलीज होगी। इस फिल्म में अजय देवगन एक प्लेबॉय के किरदार में दिखेंगे। लव रंजन की इस फिल्म तब्बू भी हैं।

    टोटल धमाल

    टोटल धमाल

    इस फिल्म को लेकर भी तैयारियां जोरों पर है। इस फिल्म में अजय देवगन कॉमेडी करते दिखेंगे। इस फिल्म में सालों बाद माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर की जोड़ी भी दिखेगी।

    तानाजी: द अनसंग वारियर

    तानाजी: द अनसंग वारियर

    ये फिल्म मराठा योद्धा तानाजी मालसुरे की बायोपिक है। इस फिल्म में अजय देवगन लीड रोल में दिखेंगे। कुछ दिनों पहले उन्होंने इस फिल्म का फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर जारी किया था।

    संस ऑफ सरदार

    संस ऑफ सरदार

    सन ऑफ सरदार की सीक्वल फिल्म संस ऑफ सरदार को लेकर भी इसी साल तैयारियां शुरू हो जाएंगी। वहीं ये फिल्म रिलीज कब होगी इसके बारे में अभी घोषणा नहीं हुई है। इस फिल्म में 1897 में सारागढ़ी के युद्ध में लड़ते 21 सिखों की कहानी दिखाई जाएगी।

    बीता साल ब्लॉकबस्टर

    बीता साल ब्लॉकबस्टर

    अजय देवगन की फिल्मों की बात करें तो पिछले साल आईं उनकी दोनों फिल्में सुपरहिट रहीं। वहीं माना जा रहा है कि इस साल आने वाली उनकी फिल्में भी ब्लॉकबस्टर होंगी।

    पांच अवतार

    पांच अवतार

    वहीं इस साल आने वाली फिल्मों के बारे में खास बात ये भी है कि पांचों फिल्मों में अजय देवगन पांच अलग-अलग अवतार में देखने को मिलेंगे।

    English summary
    ajay devgan 5 big films to be released in 2018.. know everything here
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X